Kartik Naira hugs Swarna ..
Swarna- tum dono chale Gaye ho to kuch accha nahi lag Raha hai mujhe na luv kush ko..
Kartik- luv kush ko bhi bank le aati ma hum mil lete..
Swarna- Ghar nahi bulaoge hum teeno ko..
Naira- ma aap teeno ko invitation ki kya hi zarurat.. aap jab Mann kar tab aao..
Swarna- kabhi time hoga to Mai or luv kush aayenge..
Kartik- abhi Bank chale aap ka plan aap ko execute karna hai..
Swarna- ha..
Swarna Naira and kartik goes in the bank..
They go at the reception..
Swarna- excuse me Mera yaha bank me locker hai Mai Swarna goenka..
Receptionist - ek minute Mai check karti hu..
Receptionist checks in the computer..
Receptionist - ji hai .. kyu ..
Swarna - wo mere locker ki keys kho gayi hai.. aap ke paas extra keys hai..
Receptionist - madam locker ki zimmedari bank ki nahi hoti hai keys bhi nahi hai hamare pass extra..
Naira- wo Mai inki bahu Mai aayi thi parso academy ke naam per ek account open karwaya tha Maine yaad hai aap ko..
Receptionist - ha yaad hai..
Naira- mummy ki locker ki keys mere paas thi Maine yehi parso bank me hi kahi gira di hai wo keys..
Receptionist - mam yaha cleaning staff ko koi key milti to wo reception per Jama kar dete koi keys nahi mili hai yaha..
Kartik- cleaning staff ka her member imandar to nahi ho sakta na ho sakta ho keys kisi ko mili ho or ..
Receptionist - aap aise hamare bank ke staff members per claims nahi laga sakte.. i mean look i understand ki her koi imandar nahi hota lekin Bina proof ke aap aise claim nahi kar sakte..
Swarna- to proves ke liye aap Hume parso raat ki footage de do..
Receptionist - nahi ..
Naira- hum ne police me complaint kar di hai ager police yaha khud footage lene aayegi to is bank ka naam kharab hoga.. hum samajhte hai ye baat isiliye to hum aaye hai lekin aap hamari nahi sun rahi ho to koi baap nahi hum police ka kaam police ko hi karne dete hai ...
Receptionist - nahi mam you are right police ke aane se Bank ka naam kharab hoga Mai deti hu footage ..
Swarna- pen drive me de dijiye Hume na police station me ye footage submit karni hai ...
Receptionist - okay.. thoda time lagta hai aap log aap raat ko aa Jana pen drive de dungi Mai..
Naira- okay ..
Kartik Naira and Swarna goes away..
Swarna- academy ke baad yaha aakar pen drive le Lena naira yaad se ..
Naira- ji..
Kartik- ab hum chalte hai maa ..
Naira- ma aap ko Ghar drop kar de..
Swarna- Mai driver ke sath aayi hu beta chali jaungi..
Kartik- okay..
Swarna- bye..
Naira- bye..
Swarna goes away..
Kartik- hum bhi chalte hai..
YOU ARE READING
LifeIsBeautiful
RomanceIn this story Naira's family and Kartik's family both are toxic.. Kartik and Naira are arranged married by their families.. Naira is scared from Kartik because she has always seen toxic people in her family and life.. Kartik is a very good husband w...