chap 22- Kaira in flat..

562 38 1
                                    

The flat..

Kartik Naira enters in the flat..

Kartik- naira ab tum jo hua uske baare me mat socho hum yaha khush rahenge.. kuch bhi mat socho ab tum or bas be happy..

Naira- hmm kartik..

Kartik- Mai hamara samaan almirah me set kar deta hu or yaha to sab kuch hai kyuki Mai yaha weekends per hamesha aata hu to yaha sab hai..

Naira- accha.. Mai ye saree change kar lu mujhe saree ki aadat nahi hai..

Kartik- hmm..

---------

Goenka villa..

Suhasini - ye ladki le gayi apne sath hamare kittu ko.. 😡

Manish - kartik bhi pagal hai usko itna bhi sach samajh nahi aata ki uski wife usko cheat kar Rahi hai..

Swarna- nahi Manish ji ma ji Aisa nahi hai naira per aap sab ne trust nahi Kiya lekin i am proud ki kartik ne us per trust Kiya.. or maa ji kartik aap ki wajah se Gaya hai Aaj Ghar se ager aap naira ko Ghar se bahar nahi nikalti to abhi kartik naira dono hamare sath hote..

Akhilesh - nahi bhabhi aap na bahot innocent hai isiliye aap ko naira per itna trust hai lekin aap hi koi valid reason de dijiye ki gaurd hum se jhoot kyu bolega ..

Surekha- jhooti makkar to wo besharam ladki hai.. us gaurd ne to sach bataya Hume.. 😡

Luv- aap logo ke isi toxic nature ki wajah se kartik Bro and naira bhabhi chale Gaye ..sad ki koi guilt Tak nahi hai aap logo ko..

Kush- naira bhabhi bahot acchi hai or aap log bilkul bhi unko deserve nahi karte hai accha hi hai ki bro and naira bhabhi chale Gaye .. Wo log peacefully rahenge ab..

Suhasini - kaha rahenge pata nahi naira ki wajah se hamare kittu ko kaha rehna padega..

Manish- uski dance academy me rahenge shayad dono 2 din me akal thikane aa jayegi or kartik wapis aa jayega dekhiyega aap..

Swarna in mind - Aisa nahi hoga Manish ji kyuki kartik naira to saumya ji ke flat me rahenge.. wo dono nahi aayenge ab wapis.. or Mai chahti bhi nahi hu ki wo dono ab aaye.. khush rahe bas yehi chahti hu Mai.. 😢

Akhilesh - log kehte hai bahu ke aane se Ghar toot jaate hai aaj dekh bhi liya hum sab ne..

Surekha- ha hum ne hi pata nahi kaun si manhoos ghadi me shadi Kara di thi dono ki .. daayan hai wo ladki .. khaa gayi hamari khushiya ..

Luv- aap logo ne na ek hi accha kaam Kiya hai life time wo ye ki aap logo ne naira bhabhi and kartik bro ki shaadi karayi hai..

Kush- hmm ..

------

The flat..

Kartik comes in the bed room..

Naira was sitting on the sofa ..

Naira's look ⏬

Naira's look ⏬

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
LifeIsBeautifulWhere stories live. Discover now