Kush picks up the call..
Kartik- ek footage send kar Raha hu hall ke TV se connect kar ke sab ko dikha..
Kush- bro kya hai vdo me matlab kyu dikhana hai sab ko ..
Naira- bank ka CCTV footage hai kush sab ko pata hona chahiye ki Mai raat bhar Bank me thi Mai sach bol Rahi thi or sab ne mujhe blame kar ke bahot galat Kiya hai..
Kush- that's great Mai abhi sab ko dikhata hu .. everyone needs to know their mistake..
Naira- ha please..
Kartik - raat ka ek footage hai jisme Naira locked huyi hai or subah ka footage hai jisme ek gaurd ne door khola hai to dono vdos dikhana family ko..
Kush- ha samajh Gaya abhi dikhata ..
Naira- fir inform karna ki kya hua..
Kush - arey Mai vdo call kar ke back camera khol kar phone apni shirt pocket me rakh leta hu aap sab kuch live dekho..
Kartik- okay go for it..
Kush cuts the call..
He vdo calls..
Naira picks up the call ..
--------
Goenka villa..
Kush sets up the vdo on TV..
Kush - sab aa jaiye jaldi please neeche kuch important hai please aaiye..
Everyone comes in the hall..
Suhasini- kya hua kush sab theek hai na ..
Kush- aap sab ko kuch dikhana hai bahot important..
Manish- hey bhagwan tum aise chilla rahe they jaise pata nahi kya ho Gaya ho...
Swarna - dekh lijiye na aap sab sach me bahot important hai ye dekhna aap logo ke liye..
Akhilesh - kyu Aisa kya hai..
Luv- bhabhi ki innocence ka proof hai .. aap logo ne kitna galat Kiya hai bhabhi ke saath .. wo sach bol Rahi thi..
Surekha- accha to dikhao Aisa kya proof hai us mahaanta ki Devi ki sacchai ka..
Kush starts the vdo ..
Kush- saaf saaf dekho aap sab it's night Naira bhabhi locked hai wo door per knock kar Rahi hai or help bhi maang Rahi hai ki koi to door khol de..
Surekha- ha to usse ye kaise proof ho Gaya ki wo subah Tak bank me thi .. ho sakta ho kisi ne help kar di ho or bank se nikal gayi ho raat ko hi waise bhi gaurd ne kaha tha na subah koi ladki locked nahi thi..
Kush- ha mamma dikhata hu ..
Kush starts another vdo ...
Kush- ye hai subah ka vdo acche se dekhiye kaise is gaurd ke lock kholne ke baad Naira bhabhi bahar aayi or gussa bhi Kiya is gaurd per..
Manish - ohh ha matlab wo sach bol Rahi thi..
Swarna- lekin aap logo ne us per trust nahi kiya..
Suhasini - to kaun si badi baat ho gayi kaun Karta hai Bina saboot ke trust Aaj kal.. or waise bhi wo raat bhar gayab thi to hum kaise trust kar lete us per..
Akhilesh - ha bilkul .. isme bhi usi ki galti hai .. ye kya zarurat hai usko career per focus karne ki shanti se Ghar me house wife hoti to na baahar jaati na ye sab hota..
Luv- aap ne bhabhi ko Bina kisi galti ke Ghar se bahar nikal Diya or ab sach pata chalne ke baad bhi aap ko koi guilt nahi ho Raha hai dadi aap sab itne great itne heartless kaise ho sakte hai..
Surekha- hume kyu fark padega .. wo kaun sa sadko per bhatak Rahi ho wo to apne saath hamare Kartik ko bhi le gayi hai na ek number ki chalak ladki hai kartik ko to poora apne vash me kar rakha hai usne..
Swarna- uska kartik ko apne sath lekar is Ghar se Jane ka koi irada nahi tha .. wo to aap ne maa ji usko Ghar se bahar nikala or mere bete ne sach ka sath Diya.. usne sahi Kiya ki wo bhi Naira ke sath chala Gaya..
Surekha- aap to rehne dijiye didi Kartik yaha rahe na rahe aap ko kya fark padta hai aap ki mamta nautanki hai sab Kartik kaun sa aap ka beta hai wo to saumya bhabhi ka beta hai aap se to bas Bhai sahab ne isiliye shadi ki thi kyuki Kartik chota tha saumya didi ke Jane ke baad koi to chahiye tha Hume Jo Kartik ko sambhal sake .. or aap mil gayi..
Swarna- surekha tum pagal ho kya tum aise kaise keh sakti ho Mai .. 😢.. rishtey Dil se bante hai khoon se nahi.. fir tum ...
Manish - ab rona band Karo tum aise hi jab dekho tab baat baat per rone ke alawa or koi kaam nahi hai tum ko..
Suhasini - kush ho Gaya dikha Diya hume sach ab hum sab khaana khate hai or soo jate hai..
Swarna- kitne ajeeb hai aap sab bilkul bhi guilt nahi hai jo Naira ke sath Kiya.. aap log.. aap ko pata hai Maine socha tha ki aap ko guilt hoga to Naira se maafi maang lenge aap sab .. or uske baad Mai request karti Kartik Naira se to woh aa jaate Ghar wapis.. kya aap ka Mann nahi karta ki Kartik wapis aa jaaye.. Kartik ki Zara chinta nahi hai aap logo ko.. kyu hai aap log aise.. 😢
Suhasini- hum aise hi hai mann to hamara bhi hai kartik wapis aa jaaye lekin uske liye hum Naira ke aage jhukenge nahi..
Kush- maafi maangne se koi chota nahi ho jata dadi .. aap ki soch bahot giri huyi hai..
Akhilesh - ye kaise baat kar rahe ho tum ma se kush ..
Kush- arey yaar bas kijiye..
Kush goes away..
-----
The flat..
Kartik cuts the vdo...
Naira- call kyu cut Kiya mai..
Kartik- kyu or negative baate sunni thi .. koi nayi baat nahi hai ye meri family na bahot kuch hamesha unexpected hi karti hai..
Naira cries..
Kartik- stop crying .. Maine mana Kiya tha na koi zarurat nahi hai khud ko proof karne ki family ke saamne.. tum meri baat sun liya Karo.. Mai kuch kehta hu to ... Gussa family per aa Raha hai mujhe lekin unse zyada tum per aa raha hai..
Naira- sorry.. 😢
Kartik- jin logo ko sorry feel karna chahiye wo log to sorry hai nahi.. tum kyu ..
Naira hugs Kartik..
Naira- sorry.. Ab hamesha wahi karungi Jo tum kahoge .. Mai tumhari family ko tum se zyada to nahi janti isiliye tumhari baat nahi maani .. sorry..
Kartik breaks the hug..
He wipes Naira's tears..
----------+-------------+--------------+------------+---
YOU ARE READING
LifeIsBeautiful
RomanceIn this story Naira's family and Kartik's family both are toxic.. Kartik and Naira are arranged married by their families.. Naira is scared from Kartik because she has always seen toxic people in her family and life.. Kartik is a very good husband w...