chap 16- Mishti helps Kaira..

371 28 0
                                    

Naira- i am so sorry meri wajah se tum bhi jail me ho Kartik.. or luv kush tum dono.. i am sorry.. 😢

Kartik hugs Naira..

Kartik- tum sorry mat bolo tumhari koi galti nahi hai..

Naira breaks the hug..

Naira- to kiski galti hai ..

Kush- kisi ki galti nahi hai bhabhi.. hamari family hi bahot buri hai .. we are unlucky people..

Luv - Karishma aunty kitni tez hai .. fake papers.. wow..

Naira- ab yaha se bahar kaise niklenge hum sab..

Kush- Ghar per call to nahi karna chahiye wo log to Hume hi galat kahenge...

Luv- Singhania Sadan me hi honge na real papers to kisi sensible person ko call karte hai jo hamare liye real papers le aaye..

Mishti comes in the police station..

Mishti goes near the bars..

Naira- mishti.. 😢

Mishti- don't worry Mai aa gayi hu real papers hai mere paas ..

Kartik- thanks mishti..

Mishti- wo mujhe aap ke chillane ki aawaz lag Rahi thi to Maine apne room ki window se dekha tha mujhe pata chala aap ko academy ke commercial use ke Papers chahiye.. aap ke Jane ke baad maa ki baate suni thi Maine ki wo papers jo aap le Gaye hai wo fake hai to mujhe pata tha sab papers kaha rehte hai to Mai paper dhoond kar fir chupke se aa gayi yaha ..

Kartik- thanks a lot mishti..

Mishti shows the real papers to police..

Police - ji aap kaun hai..

Mishti - Mai mishti Singhania.. meri mom Karishma Singhania ne hi aap ko Naira di ke against compliant ki thi..

Police- okay.. constable Jane do sab ko..

The constable opens the gate..

Kartik Naira luv kush comes out of the jail..

Naira- thanks mishti...

Police - sorry madam hume hi wrong complaint mili thi..

Naira- it's okay..

Kartik- actually ek complaint mujhe karni hai ab ..

Police - ji..

Kartik- sir mujhe Karishma Singhania ke against compliant karni hai unhone meri wife ke against ek fake complaint ki or hum sab ka time waste Kiya..

Police - ji hum unko iske liye warn kar denge..

Kush- warning..? .. nahi inspector unhone Hume fasane ki koshish ki hai hum ko fake papers provide kar ke.. she needs to be arrested..

Kartik- or ager aap ko unko arrest karne me problem ho Rahi hai to Mai commissioner se baat Karu..

Police - no we will surely arrest her..

Kartik- thanks..

Kartik Naira Mishti luv and Kush goes out of the police station..

Kartik- chinta mat Karo mishti bas Aaj din bhar ke liye hi Karishma Chachi jail me rahengi uske baad Mai apni complaint wapis le lunga.. she deserves this much..

Mishti- okay..

--------

Goenka villa..

Kartik Naira luv and Kush enters in the house..

Suhasini- ek minute Naira ander mat aana..

Naira- dadi meri koi galti nahi thi mere pass legal papers they lekin Karishma Chachi ..

Suhasini- wo sab Hume mat batao..

Surekha- besharam ladki police arrest kar le gayi thi Tum ko jail se aa Rahi ho .. aise aa Rahi ho jaise bahot mahaan jagah se aa Rahi ho tum..

Suhasini - abhi tum Ander nahi aa sakti pehle hum tum per ganga jal chidak kar tum ko ..

Kartik- what non sense.. jail hi gaye they .. aap to aise behave kar Rahi hai jaise hum kothe se aa rahe ho..

Surekha - hey bhagwan.. Kartik tum bhi iske sath reh kar kitne besharam ho Gaye ho..

Kartik- arey shut up..

Suhasini- her baat me behas nahi hamare Ghar me hum Naira ko nahi aane denge Bina ganga jal chidak kar bas baat khatam..

Naira- it's okay dadi ganga jal chidak lijiye aap mujhe koi problem nahi hai..

Manish - ye pehli baar hai jab tum ma ko oppose nahi kar Rahi ho..

Naira- ha kyuki mujhe ganga jal se koi problem nahi hai..

Kartik- per Naira..

Naira- rehne do Kartik wo jo karna chahti hai kar Lene do waise bhi ganga jal to kitna shubh hota hai .. ganga jal ko kya hi mana karna.. it's okay..

Kartik- hmm..

Suhasini - khushi huyi Aaj Hume ki tum ne hamari baat suni ..

Naira- is galatfehmi me mat rehna aap dadi ki Mai jail se aa Rahi hu isiliye ganga jal allow kar Rahi hu aap ko .. Mai to isiliye allow kar Rahi hu kyuki ganga jal is shubh not because I am coming from a place which you think is ashudh .. samajh gayi aap..

Surekha- ye ladki wahi karti hai jo iska mann karta hai..

Naira - ji bilkul sab ko wahi karna chahiye jo unka Mann kare..

Suhasini pours some ganga jal on Naira..

Naira comes in the house..

Suhasini - jail me zyada der nahi rehna pada uske liye bhagwan ko thank you bol do or aarti kar lo..

Naira- off course..

Naira goes near the god idol..

Naira sings O Kanha aarti ..

The aarti gets over..

Naira- ab hum sab breakfast karte hai..

Akhilesh- hum ne to kar liya tum log jab nahi they..

Kartik- bachaya hai..

Manish - ha..

Kush- accha Kiya..

Naira Kartik luv and Kush goes and sits on the chairs near dinning table..

They start eating the breakfast..

Kush- waise Karishma aunty ab Tak to jail chali gayi hongi na..

Kartik- ha..

Luv- accha hai Aaj poora din jail me rahengi na to akal thikane aa jayegi..

Suhasini- tum log pagal ho kya.. tum logo ne Karishma ko jail..

Kartik- unhone bhi yehi Kiya tha na Naira ko jail bheja to hum ne bhi wahi Kiya she deserves it..

Surekha- Kartik rishteydaar hai wo hamari..

Naira- rishton ka lihaz kaha Kiya unhone meri Chachi hai wo lekin fir bhi mujhe jail bheja unhone.. to hum kyu rishton ke baare me soche ..

Manish - rishtedaari me badle nahi liye jate hai .. itni si baat tum ko samajh to aayegi nahi.. idiot ladki..

Kartik- jo Kiya hai na Maine Kiya hai .. koi meri wife ke against kuch bhi karega to Mai rishton ka lihaz nahi karunga or ye aap logo per bhi applicable hai isiliye kabhi kuch aisa mat kijiyega jisse meri wife ko problem ho.. 😡

Kartik Naira luv and Kush finish eating the breakfast..

Suhasini - jab dekho tab sab ke sab Hume sunate hai kabhi directly kabhi indirectly..

Naira- i am really sorry dadi..

-------------++-------------------------------------------

LifeIsBeautifulWhere stories live. Discover now