chap 21- love confession...❤️

548 38 1
                                    

Naira- kya hai sab to pack kar liya na Maine..

Kartik takes out his suitcase from almirah..

He starts keeping his clothes in the suitcase..

Naira- ye kya kar rahe ho tum .. apne kapde kyu pack kar rahe ho..

Kartik- mujhe na ye decision bahot pehle le Lena chahiye tha lekin ab theek hai late hi sahi Aaj sahi decision lekar kuch galat nahi Kiya hai Maine..

Naira- kya..

Kartik- Mai nahi reh sakta ek aisi family ke sath Aise Ghar me jaha pal pal Roz meri wife ki insult hoti rahe .. usper questions uthte rahe.. usko hamesha har cheez ke liye Toka Jaye.. nahi rehna Hume yaha .. Aaj ke baad to bilkul nahi .. jis Ghar ka khana bhi bheek se Kam nahi lagta ho Hume .. jis Ghar me pyar nahi sirf taane milte ho us Ghar me reh kar kya fayda .. Aaj to had kar di sab ne tum per itna bada ilzam lagaya.. Is blame ke baad Mai sapne me bhi in logo ke sath is Ghar me nahi rahunga .. hum yaha nahi rahenge naira.. hum saumya ma ke flat me chal kar reh lenge.. tum ko to wo flat pasand hai na.. waha peacefully reh lenge hum lekin yaha nahi rehna mujhe.. 😢

Naira- kartik.. 😢..

Naira hugs Kartik..

Naira- tum ye kyu karte ho jo cheeze sabse zyada important hoti hai wo hi half kyu bolte ho tum .. poora bolna tha na idiot ki jao naira hamara samaan pack Karo hum nahi rahenge yaha.. 😢.. mujhe laga tum mujhe Ghar se nikal rahe ho..

Kartik- tumhare Bina jee sakta hu kya Mai..

Naira breaks the hug..

Naira- Mai bhi nahi jee sakti tumhare Bina .. tum se door nahi reh sakti Mai kyuki Mai pyar karti hu tum se .. i love you.. ❤️

Kartik- tum mujhse pyar kaise kar sakti ho hamari to arrange marriage hai na...

Naira- tum ho hi itne acche itne cute itne handsome itne caring ki tum se kisi ko pyar kaise nahi hoga kartik.. or arrange marriage hai to kya hua.. love to her marriage me hota hi hai.. pagal ho tum.. 😢

Kartik wipes Naira's tears..

Kartik- ha pagal hi hu Mai tumhare pyar me.. you don't know naira Mai tum se bahot pyar karta hu .. i love you.. ❤️

Naira- i know it .. you love me .. Pata hai mujhe..

Kartik- per Maine kabhi bataya nahi to tum ko kaise pata chala.. mann padhne ka bhi talent hai kya tumhare pass..

Naira- nahi idiot tum ne khud bataya tha mujhe jab tum drunk they.. You love me..

Kartik- ohh..

Naira- mujhe ab yaha per or nahi rehna kartik please mujhe yaha se le chalo..

Kartik- ha naira chalte hai ab hum.. And i am really sorry meri wajah se tum ko yaha reh kar meri toxic family ko jhelna pada..

Naira- aise mat bolo tumhari koi galti nahi hai..

Kartik- tum na mujhe idiot mat bulaya Karo.. koi dhang ka nick name de do mujhe..

Naira - mendhak kahin ke kitni tar tar karte ho tum ..

Kartik- mendhak ha ye accha nick name hai .. frog Prince..

Naira- oye frog Prince nahi sirf frog..

Kartik- kyu sirf frog kyu..

Naira- prince real life me thodi exist karte hai wo to stories me hote hai..

Kartik- ha ye bhi hai..

Naira- Aisa hum sab ko lagta hai lekin Aisa hai nahi prince to real life me bhi exist karte hai tum ho na mere frog Prince.. infact you are the best .. tumhara to prince se bhi koi comparison nahi hai tum to sabse acche ho.. story books Wale Prince bhi tumhare aage kuch bhi nahi hai mendhak..

Kartik- itni tareef mat Karo mujhe aadat nahi hai..

Naira- to ab aadat daal lo kyuki Mai to tumhari jitni tareef Karu utni Kam hai.. tum bahot achhe ho kartik..

Kartik- accha chalte hai ab finally ab hum sach me khush reh payenge..

Naira- hmm...

Kartik Naira goes down stairs with the suitcases..

Surekha- 2 suitcase lekar to ek hi aayi thi tum... Is Ghar ki koi cheez apne sath le Jane ki zarurat nahi tujhe bikharan..

Kartik- just shut up.. 😠

Suhasini - ha theek hai ab to ye is Ghar se ja hi Rahi hai.. ab iske Jane ke baad hum iska naam Tak nahi lenge is Ghar me..

Surekha- or tum chinta mat Karo kartik do din me bhool jaoge tum isko...

Manish - fir hum tumhari ek acchi si ladki dekh kar shadi Kara denge..

Kartik- aise sapne mat dekhiye aap log.. ye sab kya kuch bhi bol rahe hai aap sab.. naira hi nahi Mai bhi Aaj Ghar se ja Raha hu..

Akhilesh - kya kaha or kyu..

Kartik- kya kya sunayi nahi Diya kya Mai or meri naira hum dono is Ghar se ja rahe hai..

Surekha- kaha..

Kartik- hum waha ja rahe hai jaha hum peacefully khush reh payenge..

Suhasini - tum kyu ja rahe ho iske saath kittu ae kya patti padha di tum ne isko abhi ...

Kartik- usne kuch patti nahi padhai hai mujhe.. Mai isiliye ja Raha hu kyuki mujhe mere pyar per poora vishwas hai or is Ghar me Mai nahi reh sakta jaha her pal meri naira dukh me rehti hai jab se wo is Ghar me aayi hai tab se ek pal bhi Khushi ka nahi Mila hai usko.. yaha to chain se khana bhi nahi milta hai ... Mere liye na meri naira ki khushi bahot important hai isiliye meri naira or Mai ja rahe hai yaha se .. is zoo se door rahenge na to peacefully or khush rahenge hum dono..

Surekha- per kartik tum nahi ja sakte..

Kartik- Mai adult hu Chachi aap mujhe zabardasti rok nahi sakti..

Suhasini - nahi kittu please tum mat jao .. please naira tum yehi ruk jao tum reh sakti ho yaha Hume koi dikkat nahi hai tum yaha raho tum ko kabhi kuch nahi bolenge hum ab please..

Kartik- arey just shut up itna pyar or parwah hoti na meri aap sab ko to meri naira ke sath shuru se itna galat nahi karte aap sab .. ab to bhagwan bhi roke tab bhi is Ghar me nahi rukna hai hum ko.. 😠..

Naira cries..

Naira hugs luv kush and Swarna..

Kush- apna khayal rakhna aap dono..

Luv- please Hume contact karna .. Hum se Roz baat karna..

Swarna- khush rehna tum dono..

Kartik- we will miss you ma and luv kush .. 😢

Kartik holds Naira's hand..

He goes away with Naira..

---------+--------+-------------+-----_-------+--------

LifeIsBeautifulWhere stories live. Discover now