chap 17- Naira locked in Bank..

424 25 0
                                    

It's evening..

Naira- Mai academy jaati hu ab bye Kartik..

Suhasini- Naira wo ...

Naira- ji .. mai late ho Rahi hu .. boliye..

Surekha- kal Ghar me Pooja hai i know tum ko saree bandhni nahi aati lekin kal saree pehen Lena please kyuki Ghar me Puja hai..

Naira- okay i will try Mai saree pehen lungi kal.. abhi jaati hu bye..

Naira goes away..

------

In academy..

Naira enters in ..

Rishabh was sitting on the reception..

Naira- hi rishab..

Rishab - hi Naira..

The students comes in ..

Naira- hi everyone..

Naira starts teaching the dance to everyone..

-------

Singhania Sadan..

Karishma enters in ..

Mishti - mom aap ne aisi harkat ki hi kyu .. din bhar aap ko jail me rehna pada please Aisa kuch mat Kiya kijiye jisse aap ka hi loss ho..

Karishma - tum mujhe mat batao.. subah 11 se lekar sham ko 6 baje Tak jail me rakha mujhe .. how dare they ..

Naman- arey karishma chill na .. ab thank God bahar aa gayi tum..

Karishma - i just can't chill now..

Devyani - ha theek hai hangama Karo tum padosiyo ko bulao sab ko batao ki tum jail ke darshan kar ke aa Rahi ho..

Karishma goes away in her room..

-------

Goenka villa..

Kartik's room..

Swarna enters in ..

Kartik was near his almirah..

Swarna- kya kar rahe ho tum kya chal Raha hai kartik.. tum ye Naira ke kapdo ke sath kar kya rahe ho..

Kartik- kal Ghar me Pooja hai or Naira ko saree ... Mai bas apne pasand ki saree nikal Raha tha Naira ke liye..

Swarna- to uske liye tum ne kitne messed up kar diye hai Naira ke kapde.. gadhe ho kya daat khaani hai kya Naira ki .. ab settle Karo ye clothes.. ladkiya na apne kapdo ke liye bahot caring hoti hai..

Kartik- Mai to bas uska kaam Kam kar Raha tha.. khud saree nikal kar..

Swarna- kaam badha Diya hai tum ne koi baat nahi Mai help karti hu ye sab kapde set karte hai ab hum dono..

Kartik- okay..

Swarna and Kartik settles the clothes of Naira in the almirah..

Kartik- accha thanks ..

Swarna- isme thanks kaisa .. chalo dikhao kaun si saree nikali hai tum ne Naira ke liye..

Kartik shows the saree to Swarna ...

Swarna- bahot acchi saree hai tum na matching jwellery bhi nikal do Naira khush ho jayegi..

Kartik- hmm wo to Maine nikal Diya hai..

Swarna- okay good..

Swarna goes away..

--------

Time skip..

LifeIsBeautifulWhere stories live. Discover now