Naira- tum sorry mat bolo it's okay.. aage se i will try ki Mai tumhari baate Maanu or tum ko gussa na dilau ..
Kartik- tum meri baat na maano na to mujhe gussa nahi aayega .. mere gusse ki wajah tumhari meri baat na maanna nahi hai.. mere gusse ki wajah hai tumhara kisi ko oppose na karne ka nature ..
Naira- i am sorry I will change my self as you wish..
Kartik- again wrong .. you don't have to change .. you just have to update your self and learn to say no.. Khud ko badalna nahi hai new updates add karne hai..
Naira- okay fine samajh gayi Mai ..
Kartik- good..
Naira- ek baat kahu..
Kartik- hmm..
Naira- tum ajeeb ho thode se.. your thoughts are different..
Kartik- don't you think my thoughts are good..
Naira- they are..
Kartik- tum bhi bahot acchi ho .. lekin kuch zyada hi innocent ho..
Naira- per tum bahot agressive ho..
Kartik - ya i agree .. meri aadat hai jo cheez nahi pasand aati hai wo Mai loud and clear keh Deta hu...
Naira- hmmm... Waise ab flat dekh liya Maine to Ghar chale ..
Kartik- okay..
Kartik Naira goes out of the flat..
Kartik Naira sits in the car..
Kartik starts driving the car..
Naira- waise ye flat Goenka villa se kaafi door hai yaha aane me hi hum ko 1 hr lag Gaya..
Kartik- hmm door to hai ..
Naira- dadi bahot gusse me hongi na .. unke guests ko unko mana karna pada .. or Mai halwa..
Kartik - usme tumhari koi galti nahi hai.. don't think about all that..
Naira- hmm .. lekin abhi Ghar jakar unka gussa to face karna hi hai..
Kartik- koi gussa nahi face karna hai you should just ignore..
Naira- hmm.. Okay..
After some time..
Kartik stops his car at Goenka villa..
Naira Kartik comes out of the car..
Naira Kartik gets in the Goenka villa..
Everyone was eating food..
Suhasini- aaiye aaiye aap to chali gayi ghoomne Hume hamare guests ko mana karna pada .. murkh ladki..
Naira- dadi Mai khud kaha gayi thi .. aap ke samne hi .. ek to aap log hi kehte ho ki Kartik ki baate mujhe Sunni chahiye jo wo kahe wahi karna chahiye to usne hi to mujhe bahar jaane ko.. i mean fir Mai or kya karti.. Aap ko guests ko mana karna pada uske liye i am sorry..
Kartik- waise galti na aap ki hi hai ager aap halwa fek na deti to mujhe gussa nahi aata .... Aap logo ke double standards..
Luv- sahi baat hai sab ke sab double standard log hai yaha hum se galti se bhi khana gir Jaye to ann ke apmaan per lectures dete hai sab .. or khud to ye log 7 khoon kare to bhi maaf..
Kartik- exactly..
Suhasini - ab koi behas nahi bas..
Naira- soo sorry dadi ..
Swarna - accha ab ye behas rehne do or Aao dono khana Khao .. hamare sath..
Kartik- hmm..
Kartik Naira comes near the dinning table..
Suhasini stops Naira..
Naira- kya hua dadi..
Suhasini - tum apne kamre me jao ..
Naira- lekin khana..
Surekha- kha kar hi aa jaati bahar se kyuki yaha to jab Tak tum pehli rasoi nahi banaogi tab Tak doosro ke hath ka khana hum nahi de sakte tum ko..
Kartik- ab kya nonsense hai ye.. Chachi..
Suhasini- kuch non sense nahi hai hum ne jo keh Diya wo keh Diya.. tum hamare Ghar ka khana nahi le sakti Naira.. jao yaha se..
Kartik- per kyu..
Surekha- rasm ke hisab se hamarev Ghar jab Tak bahu pehli rasoi nahi banati tab Tak wo Ghar se kuch bhi nahi kha sakti..
Akhilesh - ha surekha or Swarna bhabhi ne bhi pehli rasoi ke baad hi khana khaya tha.. yaha
Suhasini - ab tum kal nashte me kuch meetha bana Dena Naira. .. Uske baad hum tum ko nahi rokenge ..
Naira cries..
Kush- waise to ye sab rasm bakwas hai.. fir bhi let me remind you pehli rasoi bhabhi bana chuki hai wo to aap ne hi fek Diya.. lekin unhone banaya tha..
Surekha- to kya fayda hua aisi pehli rasoi pehli rasoi to tab poori hoti hai jab Ghar ka koi Banda usko kha kar Naira ko nek de.. to abhi to ye
Kartik gets up..
Kartik- yaha ka khana khane ke Mari nahi ja Rahi hai meri Naira.. Aaj to kya ab Roz wo yaha ka khana nahi khayegi..
Surekha - bhook se mar na Jaye bas..
Kartik- Aisa kuch nahi hoga aap to bilkul chinta mat hi kijiye Chachi .. hum bahar kha lenge chalo Naira..
Suhasini - Roz Roz bahar ka khaoge ..
Kartik- bilkul nahi..
Kartik holds Naira's hand and goes away..
Kartik Naira goes out of the house..
Kartik sits on his bike...
Naira too sits behind him ...
Kartik starts the bike..
Naira- per Kartik dadi ki baat me point hai kyu ladai Kari abhi.. Roz Roz bahar ka khayenge kya hum..
Kartik- nahi Mai dekh lungi Hume kya karna hai dont worry..
Naira- lekin..
Kartik- Naira trust me Mai sab handle kar lunga ..
Naira- okay..
Kartik stops his bike at a Chinese restaurant..
Kartik Naira goes in the restaurant..
Kartik orders for chowmins..
Kartik- Naira i am so sorry meri family ka behaviour..
Naira- kuch zyada hi toxic hai sab..
Kartik- na to Maine Aaj Tak unka toxic nature jhela hai na tum ko jhelne dunga..
Naira- rehna hai waha to kaise nahi.. i mean jaha rehna hai waha per bado ki kuch baate sunni hi hongi hum ko..
The waiter brings the chowmins..
Kartik Naira starts eating the food..
Naira- waise Chachi or dadi ne mujhe mana Kiya tha tum to Ghar ka khana kha sakte they .. i am sorry meri wajah se tum ko bhi ..
Kartik- kaise kha leta tumhare Bina.. and please tum sorry mat bolo .. tumhari kya hi galti hai..
Naira- tasty hai ye chowmin..
Kartik- ye Mera favourite Chinese restaurant hai ..
Naira- ab se Mera bhi hai..
Kartik - kyu isse pehle tumhara koi or restaurant favourite nahi tha kya.. i mean koi to hoga.. i even don't know your likes and dislikes much.. what's your favourite restaurant..?
Naira gets sad..
Kartik- i am sorry tum sad kyu ho Rahi ho Maine Aisa kya pooch liya.. please batao kya hua..
Naira cries..
--------------------------+--+----------------------------
YOU ARE READING
LifeIsBeautiful
RomanceIn this story Naira's family and Kartik's family both are toxic.. Kartik and Naira are arranged married by their families.. Naira is scared from Kartik because she has always seen toxic people in her family and life.. Kartik is a very good husband w...