chap 13- Problems with timings..

433 33 0
                                    

Naira- good morning aise kyu dekh rahe ho mujhe..

Kartik- wo tum ne Aaj blue pehna hai na Mera favourite colour..

Naira- Aaj bahot important day hai Aaj se meri academy start ho Rahi hai to Maine na blue or white mix pehna hai hum dono ka favourite colour..

Kartik- thank you..

Naira- accha tum ready ho jao fir hum sath me neeche chalte hai..

Kartik- okay..

Kartik takes out his clothes from almirah..

He goes in the washroom and takes a bath..

Then he wears his clothes and comes out of the washroom..

Kartik- chale ab neeche..

Naira- hmm..

Naira Kartik goes down stairs..

Naira Kartik sits with everyone to have breakfast..

Everyone starts eating the breakfast..

Kush - bhabhi final l kitne students ne register Kiya Aaj se to academy start..

Naira- final total 91 students hai or ha Aaj se academy Jana hai ab .. 6 se 7:30 ..

Luv- bhabhi reception ke liye kisi ko hire Kiya hai kya..

Naira- Bhai ka friend rishab wo sambhal lega reception..

Kush- that's nice or kisi cheez ki zarurat ho any help to bhabhi Hume bata Dena..

Naira- okay..

Surekha- ye rishab kaun hai..

Naira- naksh Bhai ka friend hai mamma ke time per reception wo hi sambhalta tha to abhi bhi wahi reception sambhal lega..

Surekha- hey bhagwan ab tum ko ladko ke sath kaam karna hoga..

Naira- what do you mean...

Suhasini - students me bhi ladke honge na ..

Naira- hmm.. so what..

Suhasini- kaisa kalyug hai anjan ladko ko bhi tum dance sikhaogi ab ..

Surekha- ye to hai hi besharam..

Naira- per Chachi isme kya galat hai..

Akhilesh - tum Khud ko kabhi galat logogi nahi Naira lekin tumhari ek bhi cheez Hume kabhi sahi nahi lagti..

Naira- Maine Aisa pata nahi kya kar Diya hai jo aap sab ko her baat me mujhe oppose karna hai bas.. her cheez me problem hoti hai aap logo ko..

Manish - ab to mujhe lagta hai hum ne tum se kyu Karayi Kartik ki shadi.. Hume laga tha tum sanskari ho logo ki baat sunti ho lekin tum bilkul bhi waisi nahi ho jaisi bahu Hume chahiye thi..

Kartik- bahu kaha aap ko to robot ya naukar chahiye tha fir ... Aap logo ko kyu lagta hai ki her koi aap ka servant hai.. aap bhagwan nahi hai ki jo aap bole wahi ho .. kyu nahi samajhte aap log ki doosro ki life me itna dhakhal nahi Dena chahiye.. aap ko kya matlab Naira kuch bhi kare ... Mai hu na ager kabhi wo kuch galat karegi to Mai hi sirf uski life me dhakhal dunga.. aap log hum per apna time waste mat kijiye..

Swarna- aap log please shant rahiye student to student hota hai gender se kya fark padta hai.. please is baat per behas mat kijiye..

Surekha- dekh Rahi hai maa ji didi ne bahu ne didi ko bolna sikha Diya..

Kush- i hope and i pray mummy future me aap ki bahu na aap ko chup rehna sikha de to bahot Khushi hogi mujhe..

Akhilesh- shant raho ab bas..

Naira- dadi Mai kuch galat nahi kar Rahi hu or Aaj Mera academy pehla din hoga isiliye Aaj please mujhe sad mat kijiye..

Suhasini- hum to kuch kar kaha sakte hai hum kutte ki tarah bhokte hai lekin tum sunti kaha ho..

Naira- sorry dadi..

Everyone finishes eating the breakfast..

------

Time skip..

It's evening..

8:16..

Naira comes back home from the academy..

Surekha- aap ki academy ki timings to 6 se 7:30 hai na to aap late kaise ho gayi..

Naira- comman sense Chachi 7:30 baje academy band hogi to mere pass magical powers to hai nahi ki Mai turant yaha Ghar me prakat ho jau .. thoda to time lagega na Ghar aane me ..

Surekha- what ever..

Naira- dekhiye Mai bahot thak gayi hu abhi mujhe kuch nahi sunna please Chachi..

Suhasini- sunna to padega Roz Roz tumhara is time Ghar aana bardasht nahi karenge hum Naira.. 8 baje se pehle Hume tum Ghar me chahiye matlab chahiye..

Kartik comes down stairs..

Kartik- kyu 8 baje aachar daalna hai kya aap ko Naira ka..

Naira- Kartik per academy se aane me time to lagega na Mai kaise 8 baje se pehle kabhi traffic kabhi kuch..

Kartik- dadi ager aap ko Naira 8 baje ke pehle Ghar me chahiye na to simple hai aap na Ghar ki sab clocks half an hour peeche kar dijiye .. problem solved..

Suhasini - kittu.. 😡

Kartik- kya kittu.. 😡.. her cheez me problem hai aap ko.. sorry but Naira na 8 baje kya raat ke 1 baje bhi Ghar wapis aaye to mujhe koi problem nahi hai.. ager aap ko problem ho Rahi hai to aap apni gadhi ka time badal lo lekin Naira aap ke time ke hisab se kuch bhi manage nahi karegi ..

Kush- ha dadi hume to kabhi time ke liye nahi Toka aap ne .. Hum to parties se raat ke 2 baje baad Ghar wapis aate they tab aap ko gadhi dekhna aata nahi tha kya..?

Suhasini - apni biwi ko itna bhi support mat Karo kittu ki uske par nikal aaye or wo tumhari acchaiyo ka fayda uthaye .. husbands ko apni wife ko aukat se zyada importance nahi Deni chahiye..

Kartik- just shut up.. bas kijiye please.. mujhe koi problem nahi hai wo kisi bhi time Ghar aaye agar aap ko problem ho Rahi hai to ignore kar do .. her baat me bolna zaroori nahi hota hai.. 😡

Surekha- per Kartik zyada raat Tak bahar rehna safe hai kya.. hum her cheez me Naira ko oppose karte hai lekin her baar hum galat nahi ho sakte ..

Kartik- i agree it's not safe.. Zyada raat Tak akele wapis Ghar aana is not safe..

Naira- sorry Kartik..

Kartik- nahi tum agli baar se mujhe bula Lena pick up ke liye ager zyada raat ho Jaye to Ghar akeli mat aana..

Naira- okay..

Suhasini- zyada raat karni hi hai matlab..

Kartik- ab kya problem hai ab bol to Diya na pick up ke liye bula legi mujhe wo..😡

Swarna- accha bas ab please band Karo ye topic Kartik please gussa mat Karo..

Naira- sorry dadi ..

Swarna- bas ab ye baat khatam kare..

Suhasini - hmm..

----------------------------------------+-----------------

LifeIsBeautifulWhere stories live. Discover now