chap 6- Krishna restaurant and academy..

668 43 0
                                    

Kartik- why are you crying..

Kartik wipes Naira's tears..

Naira- wo tum ne Mera favourite restaurant poocha na.. actually Mera favourite restaurant to hamesha se Krishna restaurant tha .. lekin ab to wo band ho Gaya hai papa or Bhai .. 😢..

Kartik wipes Naira's tears..

Kartik- i am sorry mujhe ye question nahi poochna chahiye tha.. meri wajah se tumhari sad memories refresh ho gayi..

Naira- sad memories nahi us Restaurant ki to bahot happy memories hai mere paas lekin ab wo band hai restuarant..

Naira Kartik finishes eating..

Naira- ab Ghar chale..

Kartik - nahi i want to talk to you mujhe tum se baate karni hai samne park bench per baith kar can we just chit chat..

Naira- hmm..

Kartik Naira goes in the park and sits on the park bench..

Naira- bolo kya poochna hai..

Kartik- baate karni hai interview nahi hai tum bhi questions pooch sakti ho mujhse..

Naira- accha to apne sab favourites bata do jaldi se..

Kartik- Mera favourite food hai kachori .. drink hai milkshake.. game hai basketball.. colour hai blue.. festival hai Holi.. ice cream and cake flavour hai strawberry.. song hai Jag  ghoomeya ... Actor hai srk ... Actress hai Madhuri mam.. singer hai alka ji and Arijit Singh.. movie hai all srk movies.. TV series hai all DKP shows.. and hobby hai painting.. Mai to hu bhi professional painter.. mujhe na hamesha se lagta hai ki her kisi ko apni hobby ko hi apna profession bana Lena chahiye..

Naira- nice nice .. mujhe ye sab yaad rahega ab ek dum dil per noted ho Gaya..

Kartik- to chalo mere bhi Dil per apne likes note Kara do..

Naira- okay to Mera favourite food hai golgappe.. drink hai coffee.. Game hai basketball.. colour hai white.. festival hai Diwali.. ice cream and cake flavour hai chocolate.. song hai Mere saiyaan superstar..actor hai Ranbir Kapoor.. actress hai kareena .. singer hai alka ji and Lata mangeshkar.. movie hai all romantic movies.. TV series hai all DKP shows.. Favourite dress hai western..

Kartik- or hobby..

Naira- hobby ek ho to batau..

Kartik- jitni hai sab batao na..

Naira- dancing singing.. listening to music .. writting and making hairstyles..

Kartik- dancing and singing.. tum accha dance karti ho..?

Naira- ha meri mamma ki to dance academy thi ek ab band hai.. Mai bahot accha dance karti hu..

Kartik- band kyu hai academy ager tum accha dance karti ho..

Naira- matlab..

Kartik- matlab ye ki tum accha dance karti ho fir bhi maa ki academy band hai .. kyu..

Naira- wo chachu Chachi ne academy sambhalne nahi Diya .. actually Ghar ke kaam ka sab mujhe .. mere pass time nahi tha..

Kartik- tab to tum choti thi Tum oppose bhi nahi kar paayi chachu Chachi ko lekin ab kya problem hai ab academy band kyu hai..

Naira- kyuki ab shadi ho chuki hai meri Mai kaise ab kaam Karu ye sab ..

Kartik- kyu shadi ho gayi to meri to kya Mai painting band kar du what non sense..

Naira- tumhari baat nahi kar Rahi hu Mai .. meri baat kar Rahi hu .. Mai to house wife.. tumhare Ghar me to sab house wife hai to Mai kaise no one will allow me..

Kartik- kyu kya problem hogi kisi ko or ager problem ho bhi to bhi wo unki problem hai..

Naira- tum bhi to .. tum ko accha lagega kya ki Mai dance academy.. Chachi ne to yehi bol ke meri academy band karayi thi ki accha nahi lagta hai kisi acche Ghar ki ladki ye sab dance ..

Kartik- poori duniya me itne great dancers hai dance karne me kya galat hai or tum ye sab bol kar un bichare dancers ka apmaan kar Rahi ho..

Naira- mujhe to dance pasand hai per..

Kartik- no if and buts jaha likings hoti hai waha if and but nahi hota..

Naira- kuch bhi.. ye phrase aise nahi hai .. it's jaha pyar hota hai waha if and but nahi hota..

Kartik- ha to dance or maa se pyar nahi hai kya tum ko..?

Naira- bahot pyar hai..

Kartik- to bas fir no if and buts..

Naira- to tumhara matlab tumhe koi problem nahi hai ager Mai dance academy reopen kar lu..

Kartik- mujhe problem nahi hogi infact bahot Khushi hogi tumhari academy ager tum reopen kar lo..i will help and support you ...

Naira- itne din se academy nahi khuli ab Tak to pata nahi kya haal ho Gaya hoga academy ka..

Kartik- haal kitna bhi bekar kyu na hua ho we will fix it ..

Naira- we will..

Kartik- dekho saaf safai karna na mujhe luv kush ko acche se aata hai .. hum mil kar academy ko ek dum renovate kar denge..

Naira- or kab karenge hum ye..

Kartik- meri saumya maa kehti thi kal kare so Aaj kar Aaj kare so abhi.. lekin abhi to nahi kal subah se ye karte hai na..

Naira- academy renovate karne ke liye cheezon ki bhi zarurat hogi na hum ko..

Kartik- Mai Aaj hi sab online order kar deta hu kal subhah Tak sab aa jayega tum apni academy ka adress de do subah sab samaan ki delivery wahi  direct academy me ho jayegi..

Naira- okay Mai send karti hu tum ko WhatsApp..

Kartik- okay..

Naira sends the adress to Kartik..

Kartik- infact krishna ka bhi adress de do wo bhi bahot din se band hai to Kam se Kam waha ka renovation ho Jaye..

Naira- waha ka renovation kar ke kya fayda fir se restaurant to chalana nahi hai..

Kartik- ha per naksh or maa papa ki yaadein hai waha to us place ko hamesha beautiful bana rehne de hum to kya problem hai..

Naira- accha okay..

Naira sends Krishna restaurant adress to Kartik..

Kartik- okay ab kal dekho tum kitna maza aayega..

Naira- hmm okay.. lekin Ghar per..

Kartik- Ghar ki chinta to tum mat hi Karo.. Mai hu na..

Naira- okay..

Kartik gets a call..

Kartik- ma ka call aa Raha hai Hume Ghar chalna chahiye ab ..

Naira- ma gussa hai kya ..

Kartik- poore Ghar me ek ma or luv kush hi hai jo sensible hai.. gussa nahi hongi bas zyada der ho gayi hai isiliye chinta kar Rahi hongi..

Naira- okay chalo chalte hai..

Kartik- hmm..

Kartik Naira goes near the bike..

-----------------------------------------------------------

LifeIsBeautifulWhere stories live. Discover now