chap 15- Kaira in jail..

457 30 0
                                    

Naira goes down stairs..

Suhasini - Kartik kaha hai ..

Naira- naha Raha hai..

Surekha- hume tum se kuch kehna hai..

Naira- ji kya..

Suhasini- humne Ghar me Puja rakhwaya hai kal ... To tum kal to koi suit pehen Lena aise kapde mat ..

Naira- ha theek hai.. lekin pooja kyu hai kal ...

Surekha- wo kya hai na hum her maheene kisi ek din to Ghar me sukh shanti or khushiyo ke liye pooja karate hi hai ...

Suhasini- jab se tum aayi ho tab se to hamare Ghar me Shanti sukh samridhi khushiya kuch nahi hai ..

Naira gets sad ...

Naira - sorry dadi..

The police comes in the Goenka villa..

Swarna- hey bhagwan police..

Police - yaha Naira kaun hai..

Surekha in low voice - kahi isne mental torture ka case to nahi kar Diya na hum sab per..

Naira- shut up Aisa kuch nahi Kiya hai Maine..

Manish - Aaj Tak mere Ghar me kabhi police nahi aayi or Aaj tumhari wajah se yaha police aayi hai..

Naira- mujhe clear to hone dijiye ki police kyu aayi hai ...

Naira goes near the police..

Naira - ji Mai hu Naira..

Police- hum ko khabar mili hai ki aap ne ek dance and music academy open ki hai..

Naira - ha to..

Police - madam ye illegal hai aap ke pass us jagah ke commercial use ke legal papers hai kya.. Bina legal papers ke aap koi bhi jagah commercially use nahi kar sakti..

Naira- per wo jagah mere naam per hai..

Police - fir bhi legal papers ke Bina aap ko hamare sath police station chalna hoga..

Naira- per kyu actually mere pass legal papers hai..

Police - show the legal papers madam..

Naira- mere mayke me hai Mai mujhe thoda time dijiye Mai Le kar aati hu..

Police - hum aap ke Ghar aap ko ye information Dene to aaye nahi hai madam .. time pass nahi karna Hume aap ko arrest karne aaye hai hum.. kyuki aap ke against kisi ne complaint ki hai ki aap Bina legal papers ke wo academy chala Rahi hai..

Naira- kisne complaint ki hai mere against..

Kartik comes down stairs..

Kartik- aap sab me se to nahi kisi ne Kiya hai ye dadi .. 😡

Suhasini- hum ne kuch nahi Kiya hai .. or badhawa do apni biwi ko ab hamare Ghar ki besharam bahu jail jayegi to naam to hamara kharab hoga na..

Kartik- inspector Naira ke against compliant kisne ki hai..

Police - Karishma Singhania ne..

Naira gets sad...

The constable puts handcuffs to Naira..

Kartik- nahi aap Naira ko jail nahi le ja sakte.. ek minute Mai bas ek call kar lu..

Kartik calls Karishma ..

Karishma picks up the call..

Karishma- hi..

Kartik- how dare you meri Naira ke against compliant karne ki aap ki himmat kaise huyi.. 😡

LifeIsBeautifulWhere stories live. Discover now