chap 9- Academy renovated..

484 31 3
                                    

Kush- sanskriti ka naam to aap mat hi lijiye..

Luv- kush jab Naira bhabhi ka banaya hua halwa fek kar dadi ne ann ka apmaan kiya tha tab sanskriti yaad nahi aayi inko .. tab sanskriti ghoomne gayi thi..

Kartik- sanskriti ka naam lekar aap Hume galat nahi keh sakti hai..

Surekha- dance music .. Naira ka is line me career banana acche Ghar ki ladkiyo ke sanskar nahi hai ye..

Kartik - kisne sikha Diya aap ko ye ki dance and music hamari sanskriti me nahi hai.. arey dance and music ka to aavishkar hi hamari Hindu mythology se hua hai..

Suhasini- kuch bhi bakwas mat Karo kittu .. bas Naira ko sahi karne ke liye..

Kartik- bakwas nahi hai nritya to hamare shiv ji ko prasan karne ka saadhan hai or aap ko pata hai duniya ka pehla musical instrument kya hai..

Surekha- Hume kya karna hoga kuch faltu..

Kartik- duniya ka pehla musical instrument hamare krishna ji ki baasuri hai or pehla geet hamare bhagwan ki aartiya hai..

Kush- sach me Google kar lo duniya ka pehla musical instrument basuri hai..

Naira - to fir aap ko kisne sikha Diya ki dance or music me kuch galat hai.. Isme kuch bhi galat nahi hai dadi ..

Kartik- nritya to shiv ji ki tapasya hai or basuri to kanha ji ka sur.. to fir aap Naira ko kyu rok Rahi hai dadi ..

Naira- dancer banne me kuch galat nahi hai dadi isiliye Mai to academy reopen karungi hi meri maa ka sapna hai ab Tak sirf band pada tha toota nahi tha or na hi Mai tootne dungi..

Suhasini- Jo karna hai kar .. tujh jaisi besharam hum ne Aaj Tak nahi dekhi..

Kartik- dadi aap ki language..😡

Kush- ignore kijiye bhaiya.. hum late ho rahe hai chalte hai..

Naira- please gussa mat Karo Kartik chalo ab..

Kartik Naira Luv kush goes away..

They sit in the car..

Kartik starts driving the car..

Kartik- Mai kahi galat chalu to adress locate kar Dena mujhe..

Naira- okay..

Kush- wo hamara samaan deliver ho Gaya hai academy ke bahar hai bas..

Kartik- accha ..

Naira- waise Maine mishti ko bhi bula liya hai wo bhi thodi help kar degi hamari..

Kartik- okay nice..

Naira- tum bahot acche ho or tumhare thoughts as I earlier said bahot unique and different thoughts hai tumhare..

Kartik- hai na ..

Naira- ha tum bahot acche ho..

Kartik- thanks..

Naira- aage Wale tree se left Lena please ..

Kartik- hmm..

After some time..

Everyone reaches the dance academy..

Kartik stops the car..

Everyone comes out of the car..

The academy is 2 floored i.e one is ground floor and one is 1st floor..

Naira opens the academy with keys..

Luv kush brings the delivered things in the academy..

Naira looks at academy..

LifeIsBeautifulWhere stories live. Discover now