Chapter 2

657 74 4
                                    

Classes sari khatam ho gyi thi aur Shivin was ready to go home.. par Tejasswi usse rok leti hai.. yeh keh kar ke aaj unki 5th anniversary hai.. relationship ki.. toh unko aaj ka din sath mein bitaana chahiye.. Karan khud ko automatically volunteer kar deta hai ke woh Shivin ke ghar pe sab sambhaal lega!! aur woh apne ghar chala jata hai.
Par Shivin nahi chahta tha ke Karan jaye.. woh dono.. Lodhi Garden aa jate hain.. aur ek sath baith jate hain!!
Tejasswi thodi der baad Shivin se poochti hai "do you love me naa, Shivin??"
Shivin ek dead look se Tejasswi ko dekhta hai "kyu kya huya???"
"It seems like.. tum mujhse door bhaag rahe ho... baar-baar Karan ko chase kyu kar rahe ho?? I know ke tum dono gay nahi ho.. par itna bhi kya ho gya?? Pichle 2 mahine se notice kar rahi hoon.. ke tum.." baat poori ho hi nahi paati ke Tejasswi rone lag jati hai!!!
Yeh dekh kar Shivin ke dil ki dhadkan tez ho jati hai aur woh Tejasswi ko gale laga leta hai... " I am sorry Teju... tumhe aisa laga!! Pehle kyu nahi bataya ke tum aisa feel kar rahi ho??
Aur please rona band karo, main tumhe aise rote huye nahi dekh sakta!!"

Tejasswi chup ho jati hai "tumhe iss liye nahi bola kyon ke Karan tumahara best friend hai... aur school mein jab hum relationship mein aaye the, tumne bas ek hi promise liya tha.. ke mere aur Karan ke beech mat aana!! Aur main woh buri girlfriend nahi banna chahti thi jo tumhe isse door karti, sirf apne liye!"

Yeh sun kar Shivin halki si smile karta hai aur Tejasswi ki gaal kheench deta hai pyar se.. "tum pagal ho... isse beech mein aana thodi kehte hain?? Han par Karan mere liye important hai.. tumhe toh pta hi hai ke meri Mom nahi hain!! Toh Karan ki Maa ne mujhe hamesha apne bete jaisa hi samjha hai.. that makes us brothers, aur woh hamesha mere sath raha hai.. just sonu and titu!!!"

"That's why.. main sweety nahi banna chaah rahi thi.. par aisa aaj tak kabhi nahi huya.. tum baar-baar Karan ko beech mein le aate ho.. jab ke Karan ko kabhi problem nahi hoti tumahare mere sath rehne mein!! Aaj bhi woh khushi se ghar chala gya par tum hi usko beech mein laa rahe the!!" Tejasswi finishes.

Shivin thoda nervous lag raha tha.. it seems like usse samjh nahi aa raha tha ke kya kahe!!! "Acha aage se dheyaan rakhoonga.. I am sorry,  and yes... I love you. "

Yeh sun kar finally Tejasswi ke chehre par smile aati hai aur woh usse kiss kar deti hai, Shivin wasn't really happy with that kiss!! Par woh react nahi karta..
"Agar tum mujhse door ho gye naa.. I will die!!!" Yeh kehte huye Tejasswi, Shivin ka hath pakad leti hai.

Shaam ko.. Tejasswi aur Shivin ek hotel room mein aa jate hain.. Shivin ko idea ho gya tha ke abhi kya hone wala hai.. aur uski aatma ro rahi thi😂 woh aana hi nahi chaahta tha par Tejasswi baat-baat pe rone lag jati hai, yeh soch kar woh aa gya tha!!! He doesn't wanted to have sex with her... clearly uske chehre pe saaf-saaf dikh raha tha.. room mein aate hi Shivin pehla sawaal yahi poochta hai "yeh kiska idea tha??"

"Mera khud ka, I think I am ready now!!!"

"Hotel ke bare mein kisne bataya???"

"Relax, yeh Anusha ke papa ka hotel hai, woh handle kar legi sab!!! Aaj sirf hum tum!!
I know you wanted this from so long!!" Yeh keh kar Tejasswi washroom mein chali jati hai.. change karne ke liye!!!
Shivin was panicking!!!

Tejasswi ke bahar aate hi woh bolta hai "I don't have any protection!!!"

"Anusha ne mujhe de diya tha don't worry.. let's make it work together. Main hamesha tumahare sath rehna chahti hoon" aur Tejasswi usse ek baar phir gale se laga leti hai..!!
"Teju... tum jaanti ho naa, mujhe koi jaldi nahi.. agar tum mujhe khush karne ke liye yeh sab kar rahi ho toh don't!! I am happy without sex... no need." Shivin said.

"Yeh kya drama laga rakha hai?? 12th se tum peeche pade the.. aur aaj jab main finally ready hoon toh mana kyu kar rahe ho??" Tejasswi thodi irritate hokar bolti hai.

"No... not at all..." itna keh kar woh washroom mein chala jata hai.

10 minute baad woh bahar aata hai toh Tejasswi usse dekh kar smile karti hai.. she was looking hot though... in that denim shorts... Shivin uske paas aakar baith jata hai..
Tejasswi was looking at him.. like she wants him to start this.. and Shivin did.
He kissed on her cheek.. then nose... before he can kiss anywhere else.. Tejasswi kisses him on the lips..
Shivin ki heart beat phir se fast ho jati hai.. uske hath shake kar rahe the... and they got caught in that kissing session..!!!
Tejasswi removes her top!!
And then suddenly Shivin's phone rang.
Woh sab kuch bhool kar Phone check karta hai.. it was Karan!!!
Aur Shivin ek lambi saans leta hai!!!

Karan ne pta nahi aisa kya kaha ke.. Shivin ke hosh udd jate hain.. woh Tejasswi ko sorry bol kar wahan se bhaag jata hai.. aisa lag raha tha jaise boht badi problem ho gyi ho!!!
Shivin bahar jate hi Anusha ko call karke bol deta hai ke Tejasswi ko pick kar le hotel se.. and he founds out.. Anusha next room mein hi thi!!!

Shivin seedha Karan ke ghar pauhnch jata hai.. aur uske room mein aakar dekhta hai.. toh Karan.. movie dekh raha tha "hum sath sath hain!!!"
Yeh dekhte hi Shivin uske sath baith jata hai!!

Thodi der baad Karan hi bolta hai "aaj help kar di, aage se nahi karoonga!!!"

"Thank you...."

"Abbe teri problem kya hai?? Itni achi ladki hai, tujhe itna pyar karti hai.. bhai... sex ke liye khud arrangement kar rahi hai.. matalb tujhe exactly aur kya chahiye?.. sach mein toh Gay nahi hai tu?? Kaun apni girlfriend ko middle of sex ... aise chod kar aata hai??? Kahin sach mein toh tujhe mujhse pyar nahi ho gya hai???"

Yeh sunte hi Shivin ek pillow uthaa kar uske mooh par maarta hai "pagal ho kya??"

"Nahi.. par tu bana raha hai?? Kya chal raha hai?? Mujhe nahi batayega kya??" Karan pushed him.

"Theek hai, batata hoon, I don't love Tejasswi..."

Yeh sunte hi Karan hasne lag jata hai "I knew it... toh bc.. uske sath relationship mein kyu hai?? Khatam kar!!!" Karan interrupt.

"Pehle poori baat sun le... I did loved her.. par ab mujhe usse dekh kar pyar nahi aata, zabardasti ka relationship lagta hai.. break up ka naam bhi leta hoon woh rone lag jati hai.. aur marne ki baatein karti hai!! It's like woh mujhe apna pati masn rahi hai.. aur main usse peecha nahi chudwa paa raha hoon!!"

"Shiv.. koi kisi ke liye nahi marta!!! Aur agar tujhe usse pyar tha... toh ab kyu nahi hai?? Koi aur mil gyi kya???"

"Nahi.. koi nahi mili, woh milne de tabhi!!! Anyway yr main bacha tha.. school mein padhte the.. feeling aa gyi.. mujhe laga pyar hai!! Aur tha bhi.. par ab woh kuch zyada hi pyar jataati hai.. dekha ni tune aaj.. kaise cake, party, time spending... woh chaahti hai main poora din uske sath rahoon.. honestly!!
Mujhe bore hota hai... uske paas pyar ki hi baatein hain.. aur koi doosri baat nahi, tera naam leta hoon toh chidh jaati hai... matalb.. can you believe?? Maine aaj usse literally 23 baar gale se lagaya hai!! 23 baar!!!
Kyon ke karne ke liye kuch hai hi nahi bc!!! Usse bas yahi chahiye.. ke gale lagaata rahoon, usse dekhta rahoon... chep hai yaar!!
WhatsApp pe reply na karoon.. toh gussa ho jati hai, phone na uthaaoon toh rone lag jati hai.. itna toh bc.. maine meera ko nahi manaya homework karwane ke liye... jitna isse manana pad raha hai..
Main pakk gya hoon usse.. mujhse bardaashat nahi hota!!!
In fact I tried so hard to be with her, try to love her... ab toh mujhe kiss karne mein bhi mazza nahi aata.. aur aaj sex karna toh mujhe burden lag raha tha!!
Can you imagine.. ke mujhe uske sath sex karne mein bhi interest nahi raha!! Tu bata kya karoon ab???" Shivin apne dil ki baat usse suna kar ek gehri khamoshi mein chala jata hai.

Karan ko ab tak lag raha tha ke pyar FAIRYTALE ki tarah hota hai.. par aaj Shivin ko sun kar woh samjh paa raha tha ke love is not a fairytale !!!
Itna drama hota hai.. Tejasswi usse toh door se dekhne se achi hi lagti hai.. sure woh achi hi hai... par shyed Shivin ko itni affection ki aadat nahi hai..
"Toh tu bore ho gya hai?? Aur break up nahi kar paa raha!!!" Karan cut the chase...

Not a Fairytale (Tejran)Where stories live. Discover now