Chapter 11

512 76 4
                                    

Tejasswi, Karan ki baat hi soch rahi thi Jo Aaj usse hui.. woh samjh nahi paa rahi thi ke ek taraf se toh Karan ne usse itni himmat di ke woh apni self-respect gain kar sake.. par doosri taraf woh help karne ke liye mana kar raha hai??  Agar woh iss mein participate kar leta hai toh Tejasswi ko Ignore nahi karna padega... Shivin ko.!!

It is the hardest thing to do.. 

Karan sath rahega toh it would be nice!! Usse zyada guilty feel nahi hoga...

Karan aur Shivin momos khaa kar, raste mein chill karte huye raat tak Ghar aa hi jate hain.. Shivin usse apne hi ghar le jata hai..

Dinner got served.. 

Tabhi Karan ko Tejasswi ka call aa jata hai..

Karan ab thoda irritate ho raha tha.. plus Shivin sath hi baitha tha.. he noticed it.

Woh wahan se uth kar chala hai to answer the call...

"Kya huya???" He asked directly.

Tejasswi ko iski umeed nahi thi "huya toh kuch nahi.. I wanted to talk to you.."

"5 mintue hain tumhare paas.. jaldi bolo??"

"Nahi... I'm at your house.. iss guard ko bolo mujhe andar aane de..!!!" Tejasswi finished.

Yeh sun kar Karan ke pairon tale zameen khisak jati hai... like WTF...

Woh raat ke 9 bjje uske Ghar ke bahar kaise?? Kyu??? He was shocked.

"This isn't funny....!!"

"Haan.. Exactly... Ab bolo inko andar aane dein!!! Maine pehle bhi toh aayi thi.. yeh mujhe bhool gye kya??"

"Tum itni raat ko kyu aayi?? Main Marne wala tha kya??? Aur tumhare parents ne tumhe akele aane bhi de diya?? Woh bhi akele?? Ek ladke ke Ghar pe??? How???" Karan ke mann mein boht sawaal the..!!

"Main akeli nahi hoon.. Anusha ke sath hoon.. uske parents toh usse allow karte hain naa!!! Aur mere parents mujhe Anusha ke liye Allow karte hain.

And  I know tum Marne wale nahi the... Par tum phone nahi uthaa rahe the aur college mein bhi baat poori sune bina uth kar chale jaate ho.. so I had to come!! Now open the gate.. please..!!"

This was too much... Itna risk toh Tejasswi ne shyed Shivin ke liye bhi nahi liya hoga kabhi..!! No.. woh technically yeh Shivin ke liye hi toh kar rahi thi..

"Main Ghar pe nahi hoon.. aur aane bhi nahi wala.. I'm at Shivin's..... Tum wapis chali jao.. main kal college mein tumhari baat sun loonga..."

Yeh sun kar Tejasswi ka mooh utar jata hai.. "Shivin ka ghar paas hi toh hai.. 2 minute lagenge.. please...!! Main itni door se aayi hoon yaar.."

"Kyu aayi ho tum?? Kya zaroorat thi??? Aur main kya bol kar aaoon Shivin ko?? Ke tumharo girlfriend mere ghar ke bahar khadi hai?? Mujhse Milne ke liye??"

"Karan tum aise bol rahe ho.. jaise tum usse darte ho..;!!!" She challenged him.

Karan ko ab sach mein gussa aa raha tha... "I am not coming... End of the conversation "

"Then main hi Shivin ke Ghar aa jaati hoon..!!"

"Your most welcome...." Yeh keh kar woh call disconnect kar deta hai.

Dinner table par Shivin ussi ka wait kar raha tha.. aur phir se continue karte hain..

Tejasswi felt ignored...!! Karan does that all the time. Ab usse bhi gussa aa raha tha.. par Shivin ke Ghar jana is way more different than.. Karan's 

Because in her mind.. woh toh sasuraal hi hai.. agar uske parents aise dekhenge.. toh kya sochenge?? Toh woh plan cancel kar deti hai.. aur Anusha ke paas wapis chali jati hai.. Jo road ki doosri side apni scooty liye khadi thi.. and they went back.

Karan ko neend nahi aa rahi thi.. He was kept thinking about Tejasswi..

Usse Aisa feel ho raha tha ke Usne Shivin ko replace kar diya hai.. now Tejasswi is obsessed with him... Ab woh mujhe calls.. kar rahi hai.. even Milne ghar pe bhi aa gyi... This is too much.!! Aur usse irritation ho rahi thi.. Shivin kahin sach toh nahi bol raha tha!! 

He wanted to make Tejasswi more powerful and Independent!!! He didn't had any bad intentions.. but Tejasswi is something else.

Maybe he was thinking too much!!

Kal college jaate hi usse sabse pehle Tejasswi ko hi confront karna tha..!!

Not a Fairytale (Tejran)Where stories live. Discover now