Chapter 9

594 82 5
                                    

We all say.. life can be unpredictable..
But so is people!!!
Shivin kehna nahi chahta tha.. par woh control bhi nahi kar paa raha tha.. what had just happened.
"Sahi mein bata saale, kya kiya tune aisa ek din mein???"

Karan hass raha tha "abhi toh bas shuruaat hai.."

"How?? Tune toh aaj tak kisi ladki ko date bhi nahi kiya?? Tujhe kaise pta??" Shivin was curious.

"I am good at reading minds..!!" Karan bluffed.

College aate hi.. first class mein Shivin was looking forward to Tejasswi.. but she wasn't there..!! Toh woh last bench par baith jata hai along with Karan.
Thodi der baad Tejasswi aati hai.. jisse dekh kar Shivin wave karta hai.. aur Tejasswi smile.
Woh unke paas aati hai aur Karan ko apne sath baithne ko bolti hai..!!
This was unusual.

Karan mana kar deta usse...
Shivin ko uski galti ka.. aur Tejasswi ko uski ehmiyat ka ehsas dilana tha.. woh I guess un dono ko idea ho hi gya tha.. last night was pretty tensed for both of them.
Karan se naa sun kar Tejasswi ka chehra utar jata hai, usse laga tha ke He will play along with her but aisa nahi huya..!! Woh soch hi rahi thi ke aage kya bole, tabhi Shivin bol padta hai.. "Main baithoon tumahare sath???"
Tejasswi uski or dekhti hai.. aur mann hi mann smile karti hai..!! Shivin ab line par aa gya tha!! All thanks to Karan!!!
Woh itna bhi bura nahi.. jitna woh usse pichle kuch din se samjh rahi thi!!
Tejasswi, Shivin ko reply karti hai "I think.. main tumhe bore kar doongi..!!" Aur woh chali jati hai!!

Karan was happy for both of them.. starting mein woh Shivin se influence ho gya tha par after knowing Tejasswi.. he completely understood ke woh galat tha!! Tejasswi bas sensitive hai.. aur Shivin se boht pyar karti hai.. shyed kuch zyada hi.. aur Shivin uss cheez se boht used to ho gya hai.. toh bore hone ki acting kar raha tha.. ya.. sach mein bore ho raha tha.. yeh kehna thoda mushkil hai!!

Class ke baad Karan, Shivin ko encounter karta hai.. "ab kya huya tujhe??"

"Mujhe, kya hona tha???"

"Ab kyu tu mere aur Tejasswi ke beech aa raha hai??"

"Excuse me???"

"Haan.. class mein uske sath baithne ka bda dil kar raha tha tera?? Pehle toh boht pakk gya tha..!! Kahan gyi woh badi badi baatein?? Aur woh dialogue???"

"Pagal ho tum...!!"

"Woh toh dikh hi raha hai.. ke kaun kya hai" Karan replied.
And it really hit Shivin.
Usse sach mein jalan ho rahi thi.. jo uske according nahi honi chahiye thi!!!

Woh Karan ko wahin chod kar Tejasswi ko dhoondhne jaata hai.. deep down usse sach mein jaan-na tha ke aisa 1 hi din mein kya ho gya?? Jo woh itna badal gyi..!! Ab tak toh woh sab boht lightly le raha tha..
Par Karan ko dekh kar usse regret bhi feel ho raha tha ke usne aisa kyu kiya!!

Tejasswi apni class mein thi... padh rahi thi!! Woh window se usse dekhta hai aur bahar hi uska wait karta hai..!!
Jab woh aati hai.. toh usse phir se hi bolta hai...
Tejasswi phir se smile karti hai.. aur Anusha ke sath aage nikal jati hai.. Shivin ko ignore karke!!!
Shivin was bothered by this.

Woh phir uske peeche jata hai, aur baat karne ko bolta hai..!!
Woh college ke canteen mein aa jate hain..!
"Bolo.. kya baat karni hai??" Tejasswi thoda rush mein bolti hai.

"Tum theek ho naa???"

"Haan.. bilkul theek.. tum batao??"

"Main bhi.. good.. kya logi?? Coffee??"

"Nahi.. chai!!!" She said with smile.

This was also unusual...!! woh mostly coffee hi peeti thi...
"Aaj kya huya???" He asked with curiosity.

"Kuch nahi.. bas aise hi... mann nahi hai coffee peene ka!!"

"So.. ab tum mujhe ignore kar rahi ho??" Shivin seedha point pe aata hai.

Yeh sun kar Tejasswi thoda shocking wala reaction deti hai.. "oee..!! Maine tumhe kab ignore kiya?? Main toh tumhe space de rahi hoon...!! Tumhe chahiye tha na thoda distance!!" She taunted.

"Yeh sab Karan ne sikhaya hai naa???"

"Kyu tumhe bura lag raha hai?? Ke ab main pagalon ki tarah tumahare aage-peeche nahi ghoom nahi??? Tumhe call nahi kar rahi?? Message nahi kar rahi???"

"Aisa nahi hai Tejasswi...tum galat way mein le jaa rahi ho..!!"

"Toh tum sahi way batao..???"

Shivin kuch bolne hi wala tha ke Tejasswi ka sarcastic chehra dekh kar chup kar jata hai.. usse samjh aa gya tha.. ke Karan ne isse yeh sab bola hai.. karne ko!! Iss liye lad rahi hai..!! Warna... she is not like this!!.

"I am waiting Shivin... jaldi batao!!!"

"Kuch nahi.., mat karo wait.. jaa sakti ho tum, since you are way too busy now.. aur meri baatein bhi samjh nahi aati.. toh kya fayda!!"

Tejasswi 5 second usko dekhti hai.. phir uth kar chali jati hai.. bina kuch kahe!! Her eyes were filled with tears.. par woh zahir nahi hone deti..!! aur Karan ko call karti hai.

Shivin ke liye yeh unexpected tha.. Tejasswi literally left him on the table?? Karan bhi kitna hi sikha sakta hai?? Is she really her... or... he was living with somebody else!!

Not a Fairytale (Tejran)Where stories live. Discover now