Chapter 20

580 89 4
                                    

Happy Holi everyone

Shivin ab aur bhi zyada confuse ho gya tha.. Tejasswi was never like this!! Apne aap se hi itni baatein nahi karti thi.. jitna call par Shivin ko suna diya!! Uska mood kharab ho gya tha.. 

Next day Karan ka mann college ka nahi tha.. jab Shivin ko pta chala toh woh bhi mana kar deta hai aur Karan ko apne ghar bula leta hai..

Woh sath mein break fast karte hain.. aur phir garden mein jaakar baith jate hain. 

Thode hi din mein Shivin ke papa bhi aane wale the toh woh khud ko mentally prepare kar raha tha.. ab usse Karan ki tarah behave karna hoga.. ke woh boht passionate hai... And all.

Shivin aur Karan zyada dil ki baatein karte nahi the.. par aaj Shivin se chup nahi raha jaa raha tha. Woh bolna start kar deta hai..

"Karan.. ek advice chahiye thi!!!"

Yeh sunte hi Karan apne maathe par hath rakh leta hai.. He was tired. Kal Tejasswi... Aur aaj Shivin.. 

Woh mann hi mann soch raha tha ke He should be a lawyer.. 

"Bol????" But he calmed himself down.

"It's about Tejasswi...."

"Yrr tum dono ko huya kya hai??? Woh bhi mujhse advice le rahi hai.. aur tum bhi?? Main kya karoon bata???" Karan bol hi deta hai.

"Usne bhi tujhse advice li??? Mere bare mein??? Kab???" Shivin was shocked.

"Yes... She did... Yesterday... She came to me and asked."

"What did she asked???" Shivin suspected.

"I can't tell you that... Kal hum dono dost bane hain.. aur I respect the friendship."

"Bhai.. main tera day one se dost hoon!!! Mujhse kya chupaana???"  Shivin was more interested than ever.

"Haan.. woh toh hai, par teri baat main usse nahi karta, aur uski tere paas..." Karan explained.

"Haan..  tu bhi C hai... Bc... I thought tu mera dost hai..!!! Ladki dikhi nahi.. neeyat badal gyi Teri..!!!" Shivin taunted.

Karan laughed so hard.. because clearly Shivin was jealous...

"Haan.. aur daant nikaal ke... Yaad rakhiyo, doosre ka ghar tudwa kar khud ka nahi banwa sakta!!" Shivin was clearly jealous.

"Listen, main kisi ka ghar nahi Tod raha.. I didn't said her anything.. I just told her.. do whatever she feels right. Maine isse zyada aur kuch nahi kaha.." Karan said politely.

Shivin was okay now, usse pta hi tha.. ke Karan aisa vaisa kuch nahi karne wala woh bhi smile kar deta hai.. "acha ab meri problem sun.. aur Mujhe do whatever wali advice nahi.. pakki wali chahiye..."

"Haan.. bolo... I am all ears..."

"Tejasswi se raat baat Hui, she wasn't ready for sex.. I get it.. I didn't even forced her.. but I asked for a reason... But she didn't had any...

She told me.. that she's changed... Bro... Last night she confused me.. aaj mera usse Milne ka bhi Mann nahi kar raha hai..

Karan I know.. I made a mistake... Mujhe aise ignore nahi karna chahiye tha.. tujhe usse pataane ko nahi kehna chahiye tha.. 

Par yaar.. tu bta...

Itne se dino mein aisa kya ho gya.. ke she changed.. completely???

Matalb I feel like a shit...

She behaves like I don't exist!!! I am no one..!!

No calls..  no messages.... No romance.... No security... Nothing!!! 

I am not asking you.. what she told you..

Par yaar agar uski life mein koi aur hai.. toh mujhe bta de.. main side ho jata hoon, matalb main marre nahi jaa raha uske bina!! 

Par mujhe ek proper valid reason chahiye usse break up karne ka!! If she's thinking about it."

Karan ko samjh nahi aa raha tha ke kya kahe, "maybe now... She needs a break..!!;" 

Shivin takes a deep breath, according to him, Karan was right.. pehle woh bhi yahi sab kar raha tha... Because he was exhausted... Now she is."

Karan nahaane ke liye chala jata hai aur uska phone wahin tha.

Tabhi usse Tejasswi ka call aata hai, Shivin saw it.. aur phir woh apna phone check karta hai.. no calls.. nothing at all.

Toh woh Karan ka phone pick kar leta hai..

"Hello Karan???"

"Haan.. Tejasswi..!!" Shivin spoke.

"Shivin????" Tejasswi doubted.

"Yes...."

"Karan kahan hai???"

"Why?????"

"Tum aise behave kyu kar rahe ho?? Give him the phone please..."

"Woh naha raha hai..!!!"

"Theek hai main baad mein baat karti hoon..!!" Aur woh call disconnect kar deti hai.

Shivin ko gussa aa raha tha.. ab usse shak nahi poora yakeen ho gya tha.. ke Tejasswi started to like Karan.. par usse Karan ki side se koi idea nahi tha!!

But he was definitely going to ask.

Not a Fairytale (Tejran)Where stories live. Discover now