Chapter 3

574 77 4
                                    

Shivin, Tejasswi se bore ho gya tha.. it was totally understandable.. ab Karan toh uska dost hai.. jaise school mein Tejasswi ko pattaane mein help ki thi.. ab break up karwaane mein bhi help karni padegi!! Shivin ko aise dekhna uske liye tough tha.. kyon ke Tejasswi ke aate hi woh preshaan ho jata tha!! He wasn't really himself.

Tejasswi ko bura toh laga tha.. par woh kuch nahi bol sakti thi.. kyon ke Shivin ki koi galti nahi thi.. Karan ki Maa bimaar ho gyi toh.. Shivin ko toh jaana hi tha!!
(Yeh woh jhooth hai.. jo Shivin ne usse bola tha)
Usse ab sab kuch dobara plan karna padega!!
Next day Shivin aur Karan.. college bhi nahi aate..
Ghar se toh woh college ka hi keh kar gye the.. par movie dekhne chale jate hain..Shivin ko Tejasswi se break chahiye tha!! Pichle 2 hafton se woh uske sath ghoom raha tha.. Tejasswi ki cousin ki shaadi thi.. toh woh Shivin ko lekar shopping kar rahi thi.. ghar pe Anusha ka jhooth bola tha ke uske sath hai!!!
Kabhi haldi ke kapde, kabhi mehndi wale, kabhi matching jewelry pta nahi kya-kya!!! Woh subah ke 9 bjje se shaam ke 5 bjje tak uske sath hi ghoom raha tha!!
Kal finally usne Karan ko bataya toh.. he was handling!!
Aaj usse Tejasswi ki ek bhi call ka reply nahi dena pda!! Kyon ke har call Karan uthaa raha tha!!
That's why... Shivin loves him the most.
Bas wahi ek tha jo usse bina judge kiye, accept kar leta tha.. chahe kisi ki bhi galti ho, hamesha uska hi sath deta tha!! School ki bullying se lekar, ghar pe thappad khaane se lekar, college ke political matters mein woh sath hi the.. hamesha se! Jo bhi huya ek sath hi dekha hai!!
Woh zyada show nahi karte the.. because obviously they are boys!!!
Ladke pyar nahi jataate.. bas automatically feel hota hai.. ke "He is there for me."
Yahi Shivin aur Karan ka rishta tha.
They were kind of rich kids..! Tabhi zyada rok-tok nahi thi ghar pe!!
Shivin ko shareef samjha jata tha aur Karan ko badmaash.. kyon ke sari galtiyon ki tokri woh apne sir le leta tha.. bina kuch kahe!!!
But truth was.. woh dono hi ek number ke dheeth... aur badmaash type the!!!
Faaltu ke pange lene mein unko mazza aata tha!!
Movie dekhne ke baad woh Connaught palace ghoomne nikal padte hain!!
"Kuch socha.. Tejasswi se kaise break up kiya jaye??" Karan asked.

"Nahi.. mujhe toh kuch samjh nahi aa raha!! Ke aisa kya ho sakta hai ke uska dil bhi naa toote aur break up bhi ho jaye!!" Shivin was wondering.

"Dil na toote... toh dil kahin aur lagana padega!!" Karan casually said.
Aur woh dono sochne lag jate hain!!

"Agar tu kisi aur ladki ko uske saamne le aaye toh???" Karan asked.
"She will cry... over hi nahi ho payegi!!" Shivin replied.

"Agar tu keh de ke tu sach mein Gay hai.." itna keh kar Karan hasne lag jata hai.
"Hahaha... very funny!!! Han woh believe karegi naa?? She knows.. I am not Gay..!" Shivin refused.

"Agar tu uski setting kisi aur se karwa de toh??"
Yeh sunte hi Shivin ajeeb tareeke se usse dekhta hai "matalb???"

"Matalb.. agar usse kisi aur se pyar ho jaye toh woh guilt mein hi mar jayegi.. aur tera peecha chod degi!!!" Karan suggests.

"Haan.. par usse mere ilawa kisi se pyar nahi ho sakta, she is obsessed with me!!" Shivin preshaan hokar bolta hai.

"Jo paise tu.. bike khareedne ke liye save kar raha hai, woh kisi ladke pe laga de  hire kar aur bol ke Tejasswi ko pyar mein fasao.. just like bodyguard... movie"

"Good idea.. par I am telling you.. usse mere ilawa kisse pyar hoga yaar???"

"Haan, yeh toh hai..!!"

Woh dono paalika bazar chale jate hain...
"Agar tu ek number ka gunda boyfriend ban jaye toh?? Message ka reply nahi, calls ka nahi.. uska nahi... preshaan hokar khud hi break up kar degi..!!!"

"Yahi toh kar raha tha pichle 2 mahine se.. woh dheeth hai!! Aur main zyada der bura ban kar nahi reh sakta!!!" Shivin replied.

"Phir toh bhai tu... desh chod de!!!" Karan hasne lag jata hai.. kyon ke usse koi solution nahi mil raha tha!!

Aaj poora din dimaag lagaane ke baad bhi they were disappointed. Aur thak kar ghar aa jate hain!!
Par aaj ka din Shivin ke liye acha tha..
No Tejasswi Day..!!!
Only because of Karan!!💗

Tejasswi ka aaj poora din mann nahi laga.. woh Shivin ko miss kar rahi thi, kal jo huya tha uske bare mein baat karni thi.. aur ooper se Karan baar-baar phone uthaa raha tha!! Pehle toh kuch nahi kehti thi.. par ab sach mein usse Karan se problem ho rahi thi.. kyon ke woh kuch zyada hi beech mein interfare karta tha!!!

Raat ko bhi Karan aur Shivin sath mein hi so rahe the!!! Ke tabhi Shivin ko idea aata hai.. "tera suggestion sahi tha.. Tejasswi ko hi kisi ke pyar mein giraana hoga!! Tabhi woh mera peecha chodegi!! Woh vampire diaries ki Elena ki tarah..!!"

"Maine toh pehle hi bola tha, toh phir ladka dhoondhein???" Karan phone uthaa leta hai.

"Ladka tu hai!!! Tu usse apne pyar mein girayega!!!"

"Kya???? Pagal hai kya??? Bhabhi hai woh..!!"

"Shut up... koi bhabhi nahi hai.. mujhe nahi banna uska pati.!! Tu usko please pattaa le.. main teri poori help karoonga!!"

"Are you mad Shivin?? Apni girlfriend ko apne best friend ke sath... chee!!! Itihas gawah hai.. jab jab ladki doston ke beech aayi hai tabahi huyi hai.. tabahi..!! Bhai.. tujhe nahi khona...!!!"

"Aree main kahan bhaag raha hoon?? Yahin hoon.. aur itihas gya tel lene..!! Hum history repeat nahi karenge..!!"

"Acha ji?? Agar usko mujhse pyar ho gya toh???"

"Toh woh mujhse break up karke.. tere peeche ho jayegi!!!"

"Agar mujhe usse pyar ho gya toh???" Karan cross-questioned him.

Yeh sunte hi Shivin chup ho jata hai.. uske paas jawaab nahi tha..
Woh thoda soch kar bolta hai.. "dekh.. agar tujhe pyar ho gya toh.. koi problem nahi!!
Tu acha ladka hai.. tere sath khush rahegi!!"

"Bhai... awkward nahi ho jayega?? Jis ladki ke sath tere almost 5 phere ho chuke hain... woh meri girlfriend banegi.. aur agar woh mere sath 7 phere legi.. toh tu bardaashat kar lega???"

Shivin chup ho jata hai..
"Maybe you are right... woh hum dono ke beech aa jayegi, kaise na kaise karke!!
hamein kuch aur sochna hoga!!!"

Not a Fairytale (Tejran)Where stories live. Discover now