Jab tak koi cheez hamare paas hoti hai hamein as usual uski keemat nahi pta hoti.. par jaise hi woh door hoti hai, toh realize hota hai..
100% toh nahi.. par Shivin ko 10% tak feel huya, Tejasswi uske saamne se Karan ka hath pakad kar le gyi.. aur palat kar bhi nahi dekha.. he knew it.. ke Tejasswi ko Karan ke sath dekhna thoda difficult hoga.. par woh manage kar lega, jo huya woh uske liye thoda tough tha.. usse ab khud par believe nahi ho raha tha ke woh aisa kyu feel kar raha hai?? Tejasswi se toh woh door hona chahta tha..!! Is it really about Tejasswi??? Or Karan??? Karan sahi tha kya???
Shivin ke mann mein boht baatein thi.. jo woh Karan se hi kar sakta tha.. par ab time nahi tha toh woh chup-chap apne ghar chala jata hai..Tejasswi hairaan thi.. Karan ke sawaalon se.. woh usse pichle 10 mintue se ghoor kar dekh rahi thi... yaa soch rahi thi ke kya jawaab doon?? Kyon ke usne pehle kabhi aisa socha nahi!! He was kinda right...!! Uski poori duniya Shivin ke around ghoomti thi..!!! Starting mein Shivin uske peeche tha.. aur woh dheyaan nahi deti thi.. par ab woh Shivin ke peeche thi.. and vice versa!!!
"Soch kya rahi ho??? Jawaab do??" Karan asked again.
"Tum ajeeb ho Karan... tumahari yeh wali side maine kabhi nahi dekhi..!! Tum aise kab se ho gye???"
"Well, main tumahari tarah nahi hoon, mere paas tumahare sawalon ke jawaab hain..
Main shuru se hi aisa hoon, tumhe iss liye lag raha hai kyon ke tumne meri taraf kabhi dheyaan nahi diya, aur tumahare sath main pehle baat hi nahi karta tha.. I've always seen you as my best friend's girlfriend. Par uss din tum akeli mere ghar aayi... on your own..!! And get to see your side.. your actual identity... aur mujhe realize huya ke tum kitini zyada messed up ho!! I mean.. Shivin... Shivin... Shivin...
Itna toh meri mom Bhagwaan ka naam bhi nahi leti... aur pichle 5 saalon se maine tumhe rote huye hi dekha hai.. jab dekho roti rehti ho...
Pehle maine zyada dheyaan nahi diya., but Now I've realized.. ke dena chahiye tha!!
I know you love Shivin.. so do I...
Par tumahare wala haal mera bhi nahi hai.. you are a red flag!!!!
Tumse toh koi bhi door bhaagega!! No doubt Shivin tumhe time kyu nahi de raha!! Tum uska peecha hi nahi chod rahi..
Matalb kya ho jayega agar woh phone nahi uthayega?? Ek din baat nahi karega?? Tumahare sath nahi baithega?? Mar rahi ho kya tum??
Nahi naa...!!!
Get some life Tejasswi...
Relationship mein sab aate hain.. it seems like you are obsessed with him..!!
Why??? Tumhe kis cheez ki fikar hai???
........
I know tum iss sawaal ka jawaab bhi nahi dogi.. kyon ke tumhe kuch pta hi nahi hai.. Shivin ke alawa..!!
Main hi apna time waste kar raha hoon..!!!"
Itna keh kar Karan wahan se chala jata hai.Again... Tejasswi ne aaj jo kuch bhi suna.. woh uski sehat ke liye definitely sahi nahi tha.. itna bda reality check!!! Usse kisi ne nahi diya...
Par Karan kyu bol raha hai yeh sab?? Bolna toh Shivin ko chahiye tha kyon ke He was the one.. she was chasing!!! Then why Karan???
Usse bura feel huya.Raat ko Tejasswi, Anusha ko call karti hai.. aur poochti hai.. "Tumhe mere aur Shivin ke bare mein kya lagta hai?? Sach-sach batana!!!!"
Anusha thoda hairaan thi.. kyon ke Tejasswi kabhi bhi koi judgment nahi leti thi.. specially Shivin ke regarding.. "sahi lagta hai.. you guys are made for each-other."
Tejasswi ko ab samjh nahi aa raha tha ke kaun sahi hai.. kyon ke phir Anusha ko kyu nahi dikhta??
Thodi der baad woh.. Shivin ko call karne ka sochti hai.. par baar-baar usse Karan ki baatein yaad aa rahi thi.. toh woh boht zyada control karti hai.. and decided not to call.Shivin apne phone mein game khel raha tha.. but seems like, woh Tejasswi ke message ya call ka wait bhi kar raha tha..!! Aaj uska koi message nahi aaya.. aur naa hi call.
Thodi der sochne ke baad woh hi message kar deta hai... Good Night.Yeh dekh kar Tejasswi hairaan thi.. it's been while ke Shivin ne message kiya ho.. khud se??!!! She smiled.. ab usse Student of the year wali Shanaya ki feeling aa rahi thi...
Ke woh jealous ho gya apne best friend ke sath dekh kar!! Now he knows my worth!!
Yahi soch kar usse idea aata hai.. ke woh bhi Karan ke sath aise hi pretend karegi!! Phir woh aur Shivin sath ho jayenge!!Karan apni mom se baat kar raha tha laptop par.. aur Uska phone Shivin ke paas pda tha.. jo uske bed par leta huya tha!!
Phone rang..!!
Jaise hi woh phone usse pass karne ke liye uthaata hai.. toh it's Tejasswi!!
Tejasswi, Karan ko call kar rahi thi?? Instead of replying his message???
This was a heart attack for Shivin.
Woh Karan ko screen dikhata hai, jisse dekh kar Karan ki hassi aa jati hai.."Kya jadu kar diya bhai?? Ek hi din mein??" He asked with shock.
"Sikka palat gya... Shiv..!! " Karan yeh keh kar phone disconnect kar deta hai. aur apni mom se baat continue karta hai.
YOU ARE READING
Not a Fairytale (Tejran)
FanfictionTale about friendship and love. Everyone knows that Love wins all the time.. will this time it'd be different?? because it's not a FAIRYTALE.