thanks

145 3 0
                                    

**Karz**

Raat ko jab Rahul soya, uski aankhon ne ek aur sapna dekha. Sapne mein, ek mahila uski taraf aati dikhayi di, jo ek pyaari aur dheere-dheere chalti huyi roshni ke saath thi. Uska chehra aise chamak raha tha, jaise ek anjaani leher se bhar gaya ho.

Jab woh mahila Rahul ke paas aayi, toh usne pyaar bhari aawaz mein kaha, "Rahul, mere bete ka dhyan rakhne ke liye dhanyavad."

Rahul ne dekha ki mahila ke chehre par ek shukriya aur apnapan ka bhav tha. Uski aankhon mein ek nayi roshni thi, jo aise lag raha tha jaise voh apne dil se uska ehsaan chukane aa rahi ho.

Rahul ne kaha, "Yeh mere liye farz tha. Main hamesha Suraj aur Mohit ka saath dunga. Tumhe fikar karne ki zaroorat nahi."

Mahila ne ek halki si muskurahat ke saath kaha, "Mujhe pata hai. Tumne mere bete ko voh pyaar aur suraksha di hai jo maine hamesha chaha tha. Tumhara saath uske liye ek nayi umeed ban gaya hai."

Sapne mein, mahila ne apne haath ko Rahul ke haath par rakha aur dheere se kaha, "Yeh mera aashirwad hai ki tum apne dil se Suraj ka dhyan rakhte raho. Tumhare pyar aur samarpan se uski zindagi mein ek nayi roshni aayi hai."

Rahul ne apne dil mein ek sukoon aur khushi mehsoos ki. Usne dekha ki mahila dheere-dheere apne aangan se chalti hui door hoti ja rahi thi, lekin uski aawaz aur shukriya Rahul ke dil mein gehra asar chhod gaya tha.

Rahul ne sapne ko yaad karte hue apni aankhein band ki aur apne mann mein ek aur pratigya ki – woh Suraj aur Mohit ke saath hamesha khushiyon aur pyaar ko banaye rakhega. Usne socha, "Yeh mera farz hai aur main ise poora karunga."

Us raat, Rahul ne ek nayi umeed aur ek naye jazbe ke saath neend ko gale lagaya. Uski zindagi ek naye mod par thi, jahan usne apne dil se Suraj aur Mohit ka saath diya aur unki zindagi mein pyaar aur khushi bhar di.

karzWhere stories live. Discover now