mohit ki sadi

172 3 0
                                    

**Karz**

Aaj Rahul ki shaadi Mohit se thi, aur shaadi ki tayyariyan tezi se chal rahi thi. Rahul ko sajane ke liye ek professional parlor wali aayi, jiska naam Priya tha.

**Sajawat aur Tayari:**

 Rahul    mujhe jaldi se saja di. 


Tum dulhan banne wali ho, ab koi jaldi baji nahi."

Priya ne pehle to Rahul ki waxing ki, jisse uski skin bilkul smooth aur soft ho gayi. Fir Priya ne ek bada sa lotion lagaya aur Rahul ki skin ko bilkul soft aur glowing banaya.

Priya ne muskurate hue kaha, "Tum to bahut gore ho, tumhara pati to pagal ho jayega."

Rahul sharmaate hue chup raha aur Priya ne mehndi lagane ka kaam shuru kiya. Mehndi lagne ke baad, Rahul ne apne haathon aur paon ko dekha aur socha ki yeh ek nayi zindagi ki shuruaat hai.

Thodi der baad, jab Rahul utha, to Priya ab bhi uska facial kar rahi thi aur mehndi ko dry kar rahi thi. Priya ne Rahul ko ek laal transparent panty aur ek padded bra pahnaya. Fir usne ek sundar lenga aur choli pehnayi, jisse Rahul bilkul dulhan ke roop mein dikhayi dene lagi.

Priya ne Rahul ke baalon ko set kiya aur makeup kiya, jisse Rahul ek dum dulhan ki tarah chamak rahi thi.

**Suraj ka Reaction:**

Suraj ne jab Rahul ko dekha, to uski aankhon mein khushi ki chamak thi. Usne khushi se kaha, "Aap kitni sundar lag rahi ho, maa!"

Rahul ne pyar bhari muskurahat ke saath kaha, "Thanks, bete."

Phir Rahul ne Suraj se kaha, "Chalo, aapke papa ko sock dete hain."

**Mohit ki Reaction:**

Mohit serwani me tayar ho kar intzaar kar raha tha. Jab Rahul uske saamne Ragini ke shaadi ke jode me aayi, to Mohit ka muh khula ka khula reh gaya. Usne dekha ki Rahul kitni sundar lag rahi hai aur uske dil mein ek nayi umeed aur khushi jagi.

Mohit ne kaha, "Kitni sundar lag rahi ho, Rahul."

Phir dono ki shaadi ki rasmein shuru hui, jahan Rahul aur Mohit ne ek nayi zindagi ki shuruaat ki. Yeh shaadi Suraj ke liye ek naye beginning ka sign thi, jahan uski khushi aur suraksha ko sabse zyada ahmiyat di gayi.

karzWhere stories live. Discover now