**Karz**
Agle din, jab Mohit office chala gaya, Rahul ne socha ki woh Suraj ko Ragini ke kamre mein le jayega. Ragini ke maut ke baad, kamra khali aur shant pada tha. Yeh ek purana aur yaadon se bhara kamra tha, jahan ek pyari si khushboo ab bhi mehsoos hoti thi.
Rahul ne Suraj ko kamre mein baithaya aur dheere-dheere Ragini ke kapde aur sajawat ko dekhne laga. Kamra ek tarah se Ragini ki pehchaan ka ek ansh tha, jahan uski har cheez uske pyaar aur shauk ko dikhati thi.
**Kapde:**
1. **Sarees:** Ragini ki sarees bahut hi khoobsurat aur rang-birangi thi. Ek taraf, ek chamakdaar lal saree thi jismein sunehri jari ka kaam tha. Uske sath, ek peeli saree thi, jo ek halke se brocade ke pattern se bhari hui thi. Yeh sarees soft silk material ki thi aur unka har rang aur design ek alag hi kahani kehta tha.
2. **Blouses:** Sarees ke saath matching blouses the, jo ki intricately embroidered the. Kuch blouses me zardosi ka kaam tha aur kuch me mirror work. In blouses ka design Ragini ke taste aur style ko perfectly match karta tha.
**Jewelry:**
1. **Necklaces:** Ragini ke paas ek sundar gold necklace tha, jismein badi-badi motiyon ka kaam tha. Ek aur necklace tha jo ek antique design ka tha, jismein chhoti-chhoti gemstones embedded thi. Yeh necklaces Ragini ki graceful aur sophisticated personality ko reflect karte the.
2. **Earrings:** Uske earrings ka design bhi bahut hi elegant tha. Uske paas gold ke jhumke the, jismein chhoti motiyon ki setthi lagi thi, aur ek pair of statement earrings tha jo traditional aur modern design ka mix tha.
3. **Bangles and Bracelets:** Ragini ke haathon mein kuch beautiful gold bangles the, jinmein intricate designs aur meenakari ka kaam tha. Uske paas ek bracelet bhi tha jo delicate aur subtle tha.
4. **Rings:** Uske paas kuch classic gold rings bhi thi, jinmein kuch solitaire diamonds the. In rings ki simplicity aur elegance Ragini ki beauty ko aur bhi enhance karti thi.
Rahul ne in sab cheezon ko Suraj ke saath dekha, aur Suraj ko Ragini ke kapde aur jewelry ke baare mein bataya. Suraj ne kapdon ko dekha aur kehne laga, "Yeh toh meri maa ke favorite kapde hain. Aur yeh jewelry... itni sundar."
Rahul ne Suraj ko ye bataate hue kaha, "Yeh sab kuch Ragini ke khud ke style ko dikhata hai. Tumhari maa hamesha khoobsurat aur elegant thi."
Kamra mein Ragini ki yaadon ko mehsoos karte hue, Rahul aur Suraj ne ek dusre ke saath mil kar Ragini ke kapdon aur jewelry ko dekha. Yeh pal unke liye ek emotional aur meaningful tha, jahan unhone apni pyaari yaadon ko ek naye nazariye se dekha.
**Karz**Rahul ne Suraj ko Ragini ke kapdon aur jewelry ke saath uski yaadon ko taza karne ke baad, ek aur faisla liya. Usne Ragini ke kapdon ke saath ek simple aur plain bra aur panty nikalne ka socha, jo uske apne comfort ke liye the. Usne ek kurti aur leggings ko dhyan se nikala aur dheere-dheere unhe pehna.
Phir usne Ragini ki wig ko laga diya, aur kuch chudiya aur lipstick se apne aap ko sajaya. Jab Rahul ne apne aap ko sheeshe mein dekha, to usne apne aap se poocha, "Kya main Mohit ki patni ban paungi?"
Uska dil ek ajeeb se sharmaahat se bhar gaya, aur usne apne aap ko ek naye nazariye se dekha. Usne apne chehre ko dheere-dheere dekha aur apne aap se kehne laga, "Yeh mere liye ek nayi soch aur ek bade faisle ki taraf ek kadam hai."
Tabhi, Suraj ne kurti ka ek kona khicha aur khushi se kaha, "Maa, aap to aaj bahut pyari lag rahi ho!"
Suraj ki baat ne Rahul ke dil ko chhoo liya. Usne Suraj ki masoomiyat aur pyar ko mehsoos kiya. Rahul ne apne aap ko Suraj ke liye aur bhi pyaara banane ki sochi, aur apne faisle ko aur bhi majbooti ke saath lena shuru kiya.
Is pal ne Rahul ko ek nayi umeed aur himmat di. Usne apne andar ek naye jazbe ko mehsoos kiya aur apni zindagi ke naye mod ko apnane ki sochi. Suraj ke shabdon ne uski himmat ko aur bhi badhaya, aur Rahul ne apni zindagi ke naye safar ki taraf ek kadam aur badhaya.
**Karz**Har din, jab Mohit office chala jata, Rahul Ragini ke kapde pehn kar Suraj ke sath din bhar guzarta. Usne Ragini ke simple aur elegant kapdon ko apnaya aur unhe ek tarah se Suraj ke liye maa ki tarah dikhne ki koshish ki.
**Din ke Samay:**
1. **Kapde aur Sajawat:** Rahul Ragini ke kurti aur leggings pehn kar Suraj ke saath khud ko fully involve karta. Usne Ragini ki wig bhi pehni aur chudiya aur lipstick lagai. Yeh look uske liye ek naya roop tha, jisse woh apne pyar aur dhyan ko Suraj ke liye dikhata.
2. **Khel aur Khushi:** Suraj ke sath, Rahul ne puri din khelne aur uski chhoti-chhoti baaton ko sunne ka maza liya. Usne Suraj ke saath games khelna, kahaniyan sunana aur uske har khushi aur pareshani ko share karna shuru kiya. Ghar ke kaam bhi Rahul ne kiye, jaise ki kapde dhona, khana banana aur ghar ki safai karna.
3. **Saanjh ka Samay:** Jab Mohit office se wapas aata, Rahul apne asli roop mein wapas aa jata. Usne Ragini ke kapde utar diye aur normal kapde pehn liye. Is tarah, Rahul apne aur Suraj ke liye ek routine maintain karta.
**Mohit ke Aane par:**
Jab Mohit ghar aata, Rahul turant apne din ke kaam ko khatam karke normal dikhne lagta. Usne Ragini ke kapde utar diye aur apne everyday clothes pehn liye.
Is process se Rahul ne apne din ka ek balance banaya. Suraj ke liye maa banne ki koshish karte hue, usne apne role ko sambhala aur uske saath khushi ke pal guzaare. Mohit ke aane ke baad, usne apne asli roop ko wapas le aaya, taaki ghar ke andar ek sukoon aur shaanti bana rahe.
Yeh routine Rahul aur Suraj ke beech ek emotional connection ko majbooti se banaye rakhta tha, aur usne apne dil se Suraj ke liye ek pyar bhari duniya tayar ki thi.