suhagraat

255 4 0
                                    

**Karz**

Raat ko, Rahul bed par ghoonghat mein baitha hua tha aur haath mein doodh ka glass tha. Mohit ka intezaar karte hue, Rahul ke mann mein kai vichar chal rahe the.

**Rahul ke Vichar:**

Rahul ne socha, "Mujhe samajh nahi aa raha, ab kya karu? Main kaise Mohit ke saath..." Uske dil mein ek ghabraahat thi, aur usne socha, "Oh God, mujhe yahan se bachao."

Phir Rahul ne apne man ko shant karne ki koshish ki aur sochne laga, "Mohit kya karega mere saath? Kya woh mujhe pati ka pyar dega?"

Jab Rahul ne is vichar ko socha, to uska chehra lal ho gaya. Usne socha, "Yeh kya soch raha hoon main? Kya yeh mere liye sahi hai?"

Rahul ka mann ek taraf uske naye rishte ki soch se bhara hua tha, aur doosri taraf, uska mann dar aur chinta se bhar gaya tha. Usne apne aap se kaha, "Yeh shaadi Suraj ke liye ek zaroori kadam hai, par kya main is naye rishte ko sambhal paunga?"

Is soch-vichar ke beech, Rahul ka man khud se aur zyada juda aur samajhne laga, aur usne apne jazbaton ko ek alag nazariye se dekhna shuru kiya. Usne socha ki yeh raat uske liye ek nayi zindagi ki shuruaat hai, aur usse is naye safar ko apne jazbaton aur vishwas ke saath sambhalna hoga.
**Karz**

Jab Mohit andar aaya, usne Rahul ko dekha aur kaha, "Rahul, tumhe yeh sab karne ki zaroorat nahi hai."

Rahul ko thoda aaram mila. Usne apne mann mein socha ki shayad Mohit uski situation ko samajh raha hai. Rahul ne doodh ka glass Mohit ko diya aur change karne chala gaya.

Kuch der baad, Rahul ek laal nighty mein wapas aaya, aur uske pairo mein payal ki cham cham ki aawaz ghoonj rahi thi. Mohit ne payal ki aawaz suni aur Rahul ki taraf dekha. Rahul ko nighty mein dekh kar, Mohit ka dimag hil gaya. Usne socha, "Kitni sundar lag rahi hai yeh."

Mohit ne kaha, "Rahul, tum bahut hi sexy lag rahi ho."

Rahul wahi ruk gaya aur sharma gaya. Mohit uske pass aaya aur bola, "Biwi, agar tum aise saj kar rahogi to mera kya hoga?"

Rahul ne sharmate hue Mohit ko dhakka diya aur Suraj ke kamre ki taraf chala gaya. Mohit ne Rahul ko Suraj ke kamre mein jaate hue dekha aur socha ki shayad Rahul ko thoda waqt aur space ki zaroorat hai. Mohit ne apne mann mein Rahul ke liye pyaar aur samajh ko aur majboot banaya.

**Suraj ke Kamre Mein:**

Rahul ne Suraj ke kamre mein jaakar apne mann ko thoda shant kiya. Usne socha, "Yeh sab kuch kitna ajeeb aur naya hai mere liye. Par mujhe apne aap ko aur apne naye rishte ko samajhne ke liye waqt dena hoga."

Suraj ne neend mein apni maa ko bulaate hue kaha, "Maa, mujhe apne paas sulao."

Rahul ne Suraj ke paas baithkar usse pyaar se dekha aur socha ki yeh sab uske liye hai. Usne apne mann mein Suraj ke liye pyaar aur Mohit ke liye respect ko aur majboot banaya.

Is raat, Rahul ne apne naye rishte ko samajhne ki koshish ki aur apne aane wale dinon ko ek naye nazariye se dekhna shuru kiya.

karzWhere stories live. Discover now