**Karz**
Shopping se wapas aate samay, raste mein Mohit ki dost Pari mil gayi. Pari bhi Mohit ke office mein kaam karti thi. Usne top aur short skirt pehni hui thi. Mohit usse hans kar baatein kar raha tha, jo Rahul ko thodi der ke liye jalan se bhar diya.
Rahul ka dil bhar aaya, par usne kuch nahi kaha. Thodi der baad Mohit wapas aaya aur sab ghar aa gaye. Rahul saari shaam udas raha, aur Mohit ko uski udasi ka karan samajh nahi aaya.
**Raat ka Samay:**
Raat ko jab Rahul Suraj ke kamre mein ja raha tha, Mohit ne kaha, "Aaj yahin so jao."
Rahul ne jawab diya, "Suraj mera intezaar kar raha hoga."
Mohit bola, "Maine use sula diya hai."
Rahul ne zidd karte hue kaha, "Nahi, mujhe wahi sona hai."
Mohit ne pucha, "Kya hua, Rahul?"
Rahul ne udaasi bhari awaaz mein kaha, "Kuch nahi," aur fir se udas hokar chala gaya.
Mohit Rahul ke pass aaya. Rahul rone laga aur Mohit se lipat gaya. Mohit ne usse pehli baar gale lagaya, aur Rahul ne apni khushi ko mehsoos kiya. Mohit ne pucha, "Tumne yeh scent kyun lagaya?"
Rahul sharmate hue halka sa muskuraaya. Mohit ne uske chehre ko apne haathon mein lete hue kaha, "Tum bahut sundar lag rahe ho, Rahul."
Rahul ne dheere se kaha, "Mujhe aise mat dekho, Mohit." Par uske shabd kamzor the, kyunki uska dil Mohit ke pyaar mein behak raha tha.
Mohit ne Rahul ke honton par apne honton se pyaar bhari chumbi di. Rahul ka dil ek alag hi ehsaas se bhar gaya. Mohit ne apne haathon se Rahul ke baalon ko sahlaate hue usse aur kareeb kheench liya. Rahul ne apni aankhen band kar li aur Mohit ke pyaar ko mehsoos karne laga.
Mohit ne Rahul ke kandhe se saree ka pallu halka sa hata diya. Rahul ne halka sa kampte hue apne haath Mohit ke gale ke chaaron taraf lapet liya. Mohit ne dheere se Rahul ke kaan ke paas apni ungliyon se halka sparsh kiya, jisse Rahul ka rom-rom khil utha.
Rahul ne dheere se kaha, "Mohit, mujhe... samajh nahi aa raha."
Mohit ne pyaar se kaha, "Kuch mat socho, Rahul. Bas is pal ko mehsoos karo."
Mohit ne Rahul ke gaal pe pyaar se apne honton se sparsh kiya aur phir uske honton ko choom liya. Rahul ne apne haath se Mohit ke seene ko sparsh kiya, uske dil ki tez dhadkan ko mehsoos kiya.
Mohit ne dheere se Rahul ko bed par bitha diya aur uske haath apne haathon mein le liye. Rahul ne apni aankhen band kar li aur Mohit ke pyaar ko apne dil mein basane diya. Mohit ne Rahul ke honton par ek gehri chumbi di aur uske chehre par pyaar se haath phiraya.
Rahul ne Mohit ki nazar mein pyaar dekha aur usse apne dil ki baatein samjhaayi. Mohit ne Rahul ko apne bahon mein samet liya aur un dono ne us raat ko ek doosre ke pyaar mein doob kar jeeya.
ki saansein tez hone lagi thi aur uska chehra sharm se laal ho gaya tha.
Mohit ne Rahul ka blouse utar diya, aur ab Rahul sirf apne bra mein reh gaya tha. Mohit ne dheere se uske bra ke straps ko neeche kheench diya aur uski bra ko utar diya. Rahul ne apni aankhen band kar li, Mohit ke sparsh ko apne shareer par mehsoos karte hue.
Mohit ne Rahul ke chhote nipples ko apne dono haathon se maslana shuru kiya. Rahul ke shareer mein ek ajeeb si suhaas ghoom gayi thi. Mohit ne apne hothon se Rahul ke nipples ko chumban diya, jisse Rahul ka shareer kamp utha.
Rahul ne apne haath Mohit ke kandhon par rakhe, usse apne kareeb mehsoos karte hue. Mohit ne Rahul ke chehre ko apne haathon mein le kar uske hothon par ek gehra chumban diya. Rahul ne bhi Mohit ke pyaar ka jawab diya, apne dil ki baatein uske saath baantte hue.