**Karz**
Chutti ka din Rahul aur Mohit ke liye nayi shuruaat ka din ban gaya. Agle kuch dino tak unka routine aise hi chala, Mohit office jaata aur Rahul ghar sambhalta. Har raat Mohit aur Rahul apne pyaar ko aur gehra karte. Lekin Rahul ke dil mein ek sawaal baar-baar uthta tha: kya Mohit use sach mein apni patni maan sakta hai?
### Agle Kuch Din
Ek din, jab Mohit aur Rahul ek saath baith kar chai pee rahe the, Mohit ne kaha, "Rahul, tumne mere aur Suraj ke jeevan mein jo sukh aur khushi laaye ho, uske liye main hamesha tumhara aabhaari rahunga."
Rahul ne sharmate hue kaha, "Mohit ji, yeh to mera farz tha."
Mohit ne Rahul ka haath apne haathon mein le kar kaha, "Mujhe lagta hai, hume apni shaadi ko legalize kar lena chahiye. Taaki kisi ko kabhi bhi humare rishte par sawal uthane ka mauka na mile."
Rahul ne kuch soch kar kaha, "Aap sahi keh rahe hain. Agar hum legally shaadi kar lete hain, to humare rishte ko aur bhi majbooti milegi."
### Shaadi Ka Faisla
Mohit aur Rahul ne faisla kiya ki woh court marriage karenge. Unhone apne karib ke doston aur parivaar walon ko is baare mein bataya. Pari, jo Mohit ki dost thi, un dono ki madad karne ke liye aayi. Usne Rahul ko court marriage ke legalities samjhaayi aur uske documents prepare karne mein madad ki.
Shaadi ka din aaya, aur Rahul ne ek sundar si laal saree pehni. Mohit ne sherwani pehni aur dono court pahunche. Mohit ne Rahul ke haath ko kaske pakad rakha tha, taaki usse dar na lage.
Court mein judge ne unka vivaah sampann kiya aur unke rishte ko legalize kiya. Mohit aur Rahul dono ne ek doosre ko varmala pehnayi aur apne naye jeevan ki shuruaat ki.
### Nai Shuruaat
Court marriage ke baad, Mohit aur Rahul ka rishta aur bhi mazboot ho gaya. Rahul ne Mohit ke ghar ko apna ghar bana liya aur Suraj ke liye ek maa ka farz nibhane laga. Mohit ne bhi Rahul ko apni patni ke roop mein poora samman aur pyaar diya.
Ek din, jab Mohit office se wapas aaya, usne Rahul ko gale lagate hue kaha, "Rahul, tumhare bina mera jeevan adhura tha. Tumne mere jeevan ko poora kar diya hai."
Rahul ne pyar se Mohit ke chehre ko apne haathon mein le kar kaha, "Aur aapne mujhe ek naya jeevan diya hai, jisme sirf pyaar aur khushi hai."
Mohit aur Rahul ka rishta ek misaal ban gaya. Unhone saari mushkilon ka samna karke, apne pyaar aur vishwas se apne rishte ko majboot banaya. Unka jeevan khushiyon se bhar gaya aur unhone apne rishte ko duniya ke saamne ek misaal bana diya.
### Conclusion
Yeh kahani hai Mohit aur Rahul ke pyaar ki, jo saari bandishon ko tod kar ek misaal ban gaya. Mohit aur Rahul ne apne pyaar aur vishwas se apne rishte ko majboot banaya aur duniya ke saamne ek misaal pesh ki. Unka jeevan khushiyon aur sukh se bhar gaya aur unhone apne rishte ko ek nayee pehchaan di.
**The End**