pahla din

201 4 1
                                    

**Karz**

Agle subah, Rahul ne apni nayi zindagi ki shuruaat ek naye josh aur dedication ke saath ki. Usne subah uthkar nahaaya aur fir kitchen mein jaakar khana banane laga. Mohit ke liye usne nashte mein parathe aur sabzi banayi. Jab khana tayar ho gaya, to usne Mohit ko pyaar se bulaya aur bola, "Mohit, nashte ka waqt ho gaya hai."

Mohit ne Rahul se nashte ke baad vida li aur office ke liye nikal gaya. Rahul ne ghar ke baki kaam khatam kiye aur fir Suraj ke saath khelne laga. Dono ne milkar ghar ke chhote-chhote kaam kiye, aur fir Suraj ko padhai mein madad ki.

Saam ko, jab Mohit wapas aaya, to usne dekha ki aaj ghar kafi sundar lag raha tha. Har cheez apni jagah par thi, aur ghar ekdum chamak raha tha. Mohit ne Rahul ki mehnat aur pyaar ko mehsoos kiya.

**Mohit aur Rahul ka Pal:**

Mohit Rahul ke paas gaya aur ek safed mogra ka gajra dikhate hue bola, "Rahul, yeh tumhare liye."

Rahul ne muskurate hue kaha, "Laga dijiye na," aur pichhe mud gaya.

Mohit ne pyaar se gajra Rahul ke baalon mein lagaya aur kaha, "Tum bahut sundar lag rahe ho, Rahul."

Rahul ne apne naye roop mein ek nayi pehchaan paayi thi. Usne Mohit ke pyar aur samman ko mehsoos kiya aur apne aap ko is naye rishte ke liye tayar karne laga. Mohit aur Rahul ke beech ka yeh pal unke rishte ko aur bhi majboot bana gaya.

Rahul ne apni nayi zindagi mein apne farz aur pyar ko samjha aur Mohit ke saath is naye safar ko milkar jeene ka vada kiya.
**Karz**

Agle din Mohit bahut khush tha. Usne Rahul se kaha, "Chalo, aaj shopping chalte hain. Mujhe bonus mila hai."

Rahul jaldi se ek nayi sabz rang ki saree mein taiyar ho gaya aur Suraj ko godh mein lekar Mohit ke paas aaya. "Main ready hoon," Rahul ne muskurate hue kaha.

Mohit ne Rahul ko dekha aur bola, "Wow, biwi, tum bahut sundar lag rahi ho."

Rahul sharma gaya aur kaha, "Thanks ji."

Mohit ne Rahul ko bike ke pichhe bithaaya aur dono chal diye. Aaj pahli baar Rahul baahar gaya tha saree mein. Waise to woh bahut sundar lag raha tha, par usse dar bhi lag raha tha. Har nazar uspar thi, par Mohit ke saath hone ka sukoon uske dil ko shant kar raha tha.

**Shopping Trip:**

Bike se utarne ke baad, Mohit ne Rahul ka haath pakad liya. Usse dar kam lagne laga. Mohit ka haath pakadkar Rahul ko laga ki uske saath ek majboot saathi hai jo hamesha uska saath dega.

Market mein logon ki bheed thi, par Mohit aur Rahul ne milkar kapdon, jewelry aur ghar ke saaman ki shopping ki. Mohit ne Rahul ke liye ek sundar si saree aur kuch accessories kharidi. Rahul ne Mohit ke liye ek shirt pasand ki.

Shopping ke baad, Mohit aur Rahul ek cafe mein baith kar chai aur snacks ka maza lene lage. Rahul ko aaj bahut achha lag raha tha. Usse laga ki uski nayi zindagi sach mein bahut pyari hai.

**Suraj ka Khushi:**

Suraj bhi apni maa aur papa ke saath bahut khush tha. Usne Rahul ko saree mein dekha aur bola, "Maa, aap bahut sundar lag rahi ho."

Rahul ne Suraj ko pyaar se godh mein uthaya aur kaha, "Thanks, beta."

Us din ki shopping ne Rahul aur Mohit ke rishte ko aur bhi majboot kar diya. Rahul ko apni pehchaan aur apne rishte par fakr hone laga. Usne Mohit ke saath is naye safar ko aur bhi pyar aur samajh ke saath jeene ka vada kiya.

karzWhere stories live. Discover now