Episode 50

2.2K 175 7
                                    

At Meera's room!

Meera's phone is ringing.

Meera : Hello

Person : MEEERRAAAAA!

Meera : Avanti? Kesi hai tu?

Avantika : Kiya yaar Meera? main kuch din ke liye India kiya aayi tu ne mujhe phone tak nahi kiya?

Meera : Avantika.. actually! chhor na yeh sab.. bata tu jis kaam ke liye apni parhayi chhor le London se gayi thi wo hua ke nahi? teri family ne tum dono ko accept kiya?

Avantika : Wohi batane ke liye to phone kiya hai.. Guess what? me and Veer are getting married next week!

Meera : Oh My God! Avanti Congratulations!

Avantika : Thanks but but but the Good News is humari shaadi india mein hi ho rahi hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Avantika : Thanks but but but the Good News is humari shaadi india mein hi ho rahi hai.

Meera : Waow! Sun main to aa rahi hoon tere ghar aa rahi hoon.

Avantika : No No No wait! pura plan to sun le pehle actually wedding functions to usually boring hote hain to Sidhart aur main ne plan kiya hai ke hum Sidhart ke Goa wale farmhouse per uske aur apne saare friends to stay karwaye ge and we'll enjoy there till the wedding aur haan Meera main tera koi bahana nahi sunne wali tu bas do din baad aa rahi hai.

Meera : Tu mujhe mana bhi karegi naa main phir bhi aaogi. My Avanti is getting married afterall.

Avantika : Haha! chal see you. BYE

Meera : Bye.

Advay's and Meera's room respectively.

Advay : Itne saalon baad sab se miloonga.. Gosh I am soo excited.

Meera : Yayy! Avanti ki shaadi

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Meera : Yayy! Avanti ki shaadi.. kitna maza aaye ga main wapis se sab se miloongi😁 I missed everyone so much.

Suddenly Advay gets message.

Ishqbaaazजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें