Its Night!
Shivaay - Annika room.Shivaay is sitting on sofa working on laptop, while Annika is busy in managing her clothes sitting on bed, suddenly Annika sees a cockroach!
Annika : AAAHHH! Cockroach!!! bachao!!
Shivaay : c...cockroach.... COCKROACH!!!
they both starts jumping on bed!
Annika : Shivaaaayy! kiya kar rahe hain? chappal ke saath bistar per kon charta hai! ab main bedsheet change nahi karne wali, issi gandi chaader pe soiye ya phir khud badal lijiyega!
Shivaay : Annika don't be mad! main ab chappal utarta ya apne jaan bachata!
Annika : Aap yahan kiya kar rahe hain? jaiye ja ke maariye issay!
Shivaay : M...mujhe darr lagta hai, main nahi maarne wala usse!
Annika : Kese aadmi hain aap, sharam aani chahiye itne se cockroach se aapki jaan nikal gayi?
Shivaay : Okey okey! wait.. tum jo mujhe itna lecture de rahi ho khud maar do naa, tumhe bhi to darr lag raha hai!
Annika : haan to... main..main ek larki hoon, mera haq banta hai darne ka... ab jaiye naa isse bhagaiye ya maar dijiye!😫 ek cockroach hi to hai kon sa shair aa gaya!
Shivaay : Mere saamne shair aa jaye main usse larh loonga but i just can't handle these creepy crawlies!🤮
Annika : Abhi hum shair ke saamne nahi hain, jab aayega to aapko bula loongi per abhi humare saamne ek cockroach hai jisko dekh ke the great Shivaay Singh Oberoi ki tai tai phiss ho gayi..
Shivaay : Just stop! main Rudy.. nahi usse to khud darr lagta hai... Om...Om ko bulata hoon!
Annika : Pagal ho gaye hain, time dekh rahe hain... raat ke 12 baj rahe hain aur aap usse iss time yeh cockroach maarne ke liye bulayenge.. mujhe nahi pata.. isse kaamre se bahir nikaliye!
Shivaay : m....main kese... main nahi kar sakta....wo issi taraf aa raha hai...
Annika : Haan! aur uska naa mood aapke saath romance karne ka lag raha hai.. dekhiye!😅
Shivaay : Tum.. tum aesi situation mein bhi mera mazak urha rahi hoon!
Annika : Shivaay bachon ki tarhaan mat chillaiye... ek kaam karen yeh apni chappal uski taraf phenke..
Shivaay : What? are you mad Annika! mera aim koi itna perfect nahi hai ke seedha usse lagega aur wo mar jayega!
Annika : Tadi maarne ke elawa aapko koi kaam ataa hai ya nahi? cockroach aap nahi maar sakta, achha nishana aap nahi maar sakte to kar kiya sakte hain?
Shivaay : Yeh...yeh time larne ka nahi hai, j...just.. and wait? tum mujhe challenge kar rahi ho? ab dekho.. main karta hoon! let me focus!
He takes off his one slipper and aim towards cockroach!😂
Annika : phenkiye!
Shivaay : Sssshhhh! let me concentrate!
Annika : Shivaay kiya harkaten kar rahe hain aap? aapki concentration ke chakkar mein woh bed ke neeche chala jayega!
Shivaay throws the slipper but it goes in wrong direction and cockroach is still there!
Annika : Aap naa sach mein ek number ke billu ho, bas sab ke samne tadi maarte hain ke SSO yeh kar sakta hai SSO wo kar sakta hai lekin karte warte kuch nahi, hatiye! dosri chappal utariye, ab dekhen mera nishana!😎
आप पढ़ रहे हैं
Ishqbaaaz
Fanfiction~ lets start again The story of two individuals Annika Singh Raizada the one and only sister to Raizada brother and Shivaay Singh Oberoi the elder grandson of Oberois.. What happened when they'll come across eachother and their life takes a drastic...