Episode 70

1.6K 194 21
                                    

Shivaay at his room!
Shivaay : Ghar pe milenge to sab ko shak ho jayega ke koi baat hai or pata nahi Annika bhi milne aayegi ya nahi lekin main usse call kar ke kiya bolke milne bulaunga?

Annika at her room!
Annika : Shivaay se milke baat karne ka to soch liya per main unse kiya kahungi, milne ka kahungi to dus sawal puchhenge, kyun milna hai kese milna hai..kiya karun?....per baat kiye bina mujhe chain to aane nahi wala, kar hi leti hoon phone. comeon Annika itna mushkil nahi hai, relax!

She takes deep breath and calls Shivaay. He sees Annika's call.

Shivaay : Annika? yeh mujhe kyun call kar rahi hai?

Shivaay *picking up the call* : Hi

Annika : Hi! b..busy to nahi the app?

they both are confused and feels awkward in talking to eachother.

Shivaay : Nahi.. nothing much! k..kuch kaam tha?

Annika : hmmm wo! Mee..Meera ko phone kar rahi thi uthaya nahi usne.

Shivaay : Achha she is in her room, main dekhta hoon.

Annika : Nahi rehne dijiye main baad mein kar lungi.

Shivaay : hmmm!
*Shivaay in mind* "Comeon Shivaay isse achha mauqa nahi milega just talk with her and ask her to meet"

Annika : Dadi..dadi kesi hain? unki tabiyat theek hai naa?

Shivaay : haan! theek hain.

*Annika in mind* "baat kar Annika jiske liye phone milaya hai wo baat kar"

Shivaay : Tum...tum shaam ko free ho?

Annika : haan per kyun?

Shivaay : n..nahi wo mujhe..I actually need.... main wo Meera se related tumse kuch baat karna chah raha tha, I mean tum usse ab mujhse bhi behtar janne lagi ho naa to..shall we just meet and talk about it? agar tumhe koi problem na ho?

*Annika in mind* "haan kar de Annika isse achha mauqa nahi milega, Shivaay Meera ke baare mein kuch baat karna chahte hain uske baad main iss baare mein baat kar lungi"

*Shivaay in mind* "Please say Yes"

Annika : Theek hai, app bata dijiye kahan milna hai main aa jaungi.

Shivaay : Jahan tum bolo wahin milte hain.

Annika : theek hai 'Orient Cafe' ?

Shivaay : done! shaam 5 baje?

Annika : Okey!

End of conversation!

Annika taking deep breath : Ek masla to hal hua, milne ka..per ab aage kiya hoga...sab app ke haath main hain bhagwaan jee!

Shivaay taking deep breath : Relax Shivaay! just do it the way you are doing!

Oberoi Mansion!
Shivaay is at hall when Om and Rudra comes.

Rudra : OH MY GOD! main pagal ho gaya hoon, mujhe cheezen dikhayi deni lagi hain O please mujhe bacha lo.

Om while hitting his head slightly* : Pagal to tu pehle se tha, fark sirf yeh tha ke mujhe shak tha per ab yakeen ho gaya. kyun cilla raha hai?

Ishqbaaazजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें