Episode 63

1.7K 181 17
                                    

Its Evening!
Oberoi Mansion!

Shivaay and Tej are back from office

Shivaay goes to Dadi who seems bit tensed.

Shivaay : App chinta mat kijiye dadi, Dad ne mujhe office mein saari baat bata di hai, main Meera se abhi baat kar ke ataa hoon.

Shivaay : App chinta mat kijiye dadi, Dad ne mujhe office mein saari baat bata di hai, main Meera se abhi baat kar ke ataa hoon

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Om : kis baare mein baat chal rahi hai?

Rudra : Dad Mom, app dono itne tensed kyun lag rahe ho? kuch hua hai.

Dadi : Nahi puttar kuch nahi hua!

Om notices that Dadi don't want to talk in front of Rudy, so he tries to send him inside.

Om : Haan wo Rudyy, mujhe abhi yaad ayaa wl jab tu gym gaya hua tha to Chubby ka phone ayaa tha, to phone kar le usse.

Rudra : Haan abhi kar leta hoon.

he takes out his phone and calls him!

Om : Yahan sab baat kar rahe hain Rudy, achha nahi lagta ja apne room mein ja kar baat kar.

Rudra makes annoying face and leaves.

Om : Ab batiye dadi?

Dadi : hum loog Advay aur Meera ke rishte ke baare mein soch rahe the, tera kiya khayal hai puttar?

Om : Dadi apna Advay? Dadi is mein to sochne wali koi baat bhi nahi hai, Advay is like..... matlab wo bohat achha hai dadi, app to janti hain mujhe sensitive aur sache bohat kam loog lagte hain, lekin Advay uske baare mein to kabhi kisi ko koi second thoughts nahi aane chahiye.. HE IS JUST PERCECT FOR OUR MEERA!(excitedly)

Shivaay : Teri saari baaten sahi hain Om, per sab se important Meera hai, infact mein ussi se baat karne ja raha tha, uski aur Advay ki marzi jaane bina hum koi baat aage nahi barhayenge aur Rudy ko yeh pata chalta naa to puri duniya ko bol deta

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Shivaay : Teri saari baaten sahi hain Om, per sab se important Meera hai, infact mein ussi se baat karne ja raha tha, uski aur Advay ki marzi jaane bina hum koi baat aage nahi barhayenge aur Rudy ko yeh pata chalta naa to puri duniya ko bol deta.

Om : I Understand.

Shivaay goes to Meera's room.

Shivaay knocks the door and Meera is busy in unpacking her things.
Meera sees Shivaay.

Ishqbaaazजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें