Episode 104

2K 236 38
                                    

Finally its gonna be the longest update of almost 3000+ words...most awaited Shivika's confession is here, hope you'll enjoy! don't forget to vote.

Annika is still stuck in traffic!

Taxi driver : Madam jee maine kaha tha aapse yeh raaste se nahi lete lekin aap ko hi jaldi pohanchna tha aur ab kabse yahan phasse hain na gaadi aage ja rahi hai na peechhe..

Annika : S..Sorry bhaiyaa jee.. maine jaan boojh ke toh nahi....

Annika tries to call Shivaay but her phone's battery is dead..

Annika : Bhaiyaa jee please aapke pass phone hai...bas ek..ek zaroori call karni hai..

Driver gives his phone to Annika, she tries his phone but its still unreachable...

Annika : Gusse mein patak diya hoga phone ko aur ataa hai inko siwaye phone todne ke...

She handsover the phone back to driver..

Driver : Madam jee... 1 ghanta to ho gaya hai hume... gaari mein petrol bhi kam hai, aap yahin bethiye main do minute dekh kar ataa hoon ke aage se koi raasta saaf hai to hum wahan se nikal jayen....

Annika : Jeee!

Driver leaves the car and it get autolocked on closing the door, while Annika sits at back with no option all worried!

Raizada Mansion! 8:30pm ~Dinner table

Rithvik : Advay agar thori dair tak yeh baarish na ruki to office mein chhuti announce kar dena.. jagah jagah paani khara ho gaya hai..

Advay : Jee bhaiyaa main bhi yehi soch raha tha, yeh tufaan to ruk hi nahi raha, Thank God sab loog ghar pe hi the, mera dost wo abhi tak grocery store per hi betha hua hai..

Viren : Annika kahan hai?

Jeevika : Maine Chanda ko bheja hai usse bulane..

Chanda : Maam! Annika maam apne room mein nahi hain..

Kartik : Room mein nahi hai? wo kahan jayegi? achhe se dekha kahin washroom mein to nahi..

Chanda : Nahi Sir maine achhe se check kiya, washroom ke bahir wait bhi kiya, awaaz bhi di per Annika Maam wahan nahi hai..*leaves*

Jeevika : Driver bhi abhi khana le kar gaya, matlab uske saath kahin nahi gayi..

Meera : Annika uper nahi hai toh............OH DAMNN!!! kahin wo Oberoi Mansion to nahi chali gayi, Shivaay bhaiyaa se milne.. subha jo divorce wala drama hua uske baad wo apne kamre se bahir aayi hi nahi...

Advay : I really hope agar wo wahan hai to bas safe ho, let me call her...

He tries her call but its unreachable due to network issues and Annika's phone battery!

Advay : Phone lag nahi raha, main Shivaay se puchhta hoon!

●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●

Shivaay driving car worriedly, with his bluetooth on and trying Annika's phone again and again.
He calls Raizada Mansion! the phone is on speaker
"dekhiye aap loog pareshaan mat hoiye.. main Annika ko dhoond lunga, wo bilkul theek hogi, bas mujhe bataiye kisi ko kuch idea hai wo kis time ghar se gayi hogi.. shayad kisi servant kuch to pata hoga.."

Ishqbaaazजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें