Evening at Oberoi Mansion.
Dadi and Janvi are sitting!Dadi : Bacho ke bina ghar kitna soona lag raha hai, koi chehel pehel hi nahi hai.
Janvi : Haan Maaji bilkul theek keh rahi hain app, pehle to Meera ki kami rehti thi per abhi tak ShivOmRu bhi nahi aaye to kitni khamooshi hai.
Dadi : Puttar betiyan to hoti hi ghar ki ronak hain lekin paraye ghar ki izzat bhi to wohi hoti hain aur ab Meera bhi bari ho gayi hai wo bhi apne ghar apne sasural chali jayegi ek din
Suddenly a voice comes from behind.Person : To bahu le aaiye naa taake ek beti jaye to dosri aa jaye.
Janvi : Array Rukmani jee app?
Rukmani is their neighbour.
Rukmani : Namaste!
Dadi : Namaste! aiye bethiye.
Janvi : Main app ke liye naashta mangwati hoon.
Dadi : Aur bare dino baad anaa hua.
Rukmani : App to janti hain naa Kalyani jee Kunal ki shaadi hai do din baad to ussi ki tayariyon mein lagi hui thi aur app sab ko yeh card dene aayi thi, ShivOmRu ko bhi bol dijiye ga Kunal aur wo teeno dost bhi to thehre, wese teeno kahin nazar nahi aa rahe hain lagta hai bahir gaye hue hain.
Dadi : Main abhi Janvi se yehi keh rahi thi ke bacho ke bina ghar ek dam khaali lagta hai.
Rukmani : wese Kalyani Jee Shivaay aur Kunal ki umar to ek hi hai naa aur Om aur Shivaay main bhi kaafi farq nahi hai to app Shivaay ki shaadi ke bare main kyun nahi sochti, kitna achha larka hai baro ki izzat karta hai taqreeban pura bussiness akele sambhala hua hai, ek baar keh kar to dekhiye ek se ek rishton ki line lag jayegi app ke Shivaay ke liye.
Janvi : Rukmani Jee app to janti hain naa Shivaay kitna ziddi hai, Shaadi to door wo usske baare main baat tak nahi karta, app ko to pata hi hai jo kuch uske saath hua....
Rukmani : Main sab samajhti hoon lekin kab tak wo ussi baat ko le kar betha rahe ga zindagi main aage bhi barhna hota hai.
Dadi : Sahi kaha app ne Rukmani Jee main usse baat karungi aur Shalini kesi hai, khush hai naa apne sasural mein.
Rukmani : Khush nahi bohat khush hai, uske sasural wale beti ki tarhaan rakhte hain usse.
Janvi : Bhagwaan kare hamesha khush rahe.
Rukmani : Meera ke baare mein kuch socha app logo ne?
Janvi : Abhi tak to nahi, aage parh rahi hai abhi to.
Rukmani : Kunal aur Meera ki shaadi ke liye meri to bohat marzi thi lekin app ajjkal ke bacho ko janti hain naa, Kunal aur Kriti ne 4 saal ek saath college mein parha aur main bacho ke saath zabardasti kar ke unki zindagi kharab nahi karna chahti thi, akhir puri zindagi ka sawal hai bacho ki marzi bhi to zaroori hai.
Janvi : Jo hota hai hamesha achhe ke liye hota hai aur jodiyan to uper wala hi banata hai jese appke Kunal ke liye Kriti bani hai wese hi humari Meera ke liye bhi koi na koi zaroor hoga.
Rukmani : Meri nazar mein ek larka hai agar app kahen to baat chalaun?
Dadi : Rukmani Jee pehle hum Meera se is baare mein baat karna chahe ge aur abhi wo Goa gayi hui hai apne dost ki shaadi mein wapis aaye gi to hum kuch soch ke app ko zaroor batenge.
आप पढ़ रहे हैं
Ishqbaaaz
फैनफिक्शन~ lets start again The story of two individuals Annika Singh Raizada the one and only sister to Raizada brother and Shivaay Singh Oberoi the elder grandson of Oberois.. What happened when they'll come across eachother and their life takes a drastic...