Episode 100

1.9K 224 38
                                    

FINALLY Its 100th update! Thank you so much to all the readers for constant love to this story! Get ready...Shivika's love confession is coming!
KEEP LOVING AND VOTING!

At Oberoi Mansion!

Niharika and Raizada boys worriedly at Oberoi Mansion!

Niharika : Please aap loog kuch to bataiye, mujhe bohat fikar ho rahi hai, Annika se koi galti ho gayi hai kiya?

Janvi : Shivaay aur Annika Shivaay ki ek bussiness party thi dono wahan gaye hain aur Maaji ko aap logo se kuch zaroori baat karni thi..

Niharika : Sab theek to hai naa? aapne itni raat yahaan iss tarhaan bulaya... aapko Annika ki koi baat buri lagi toh main aapse maafi....

Dadi : Aesi koi baat nahi beta! darasal maine Billu se bhajan ki CD mangwai thi kuch din pehle aur ajj subha jab main us kamre mein CD uthane gayi to wahan CD ke saath galti se kuch kagaz mere haath lag gaye... yeh dekhiye!

yes its non other than the letters from Annika's dad and Shivaay's dada jee!

Everyone from Raizada and Oberois are shocked at the revelation!

Niharika : Yeh sab.....?

Dadi : Hume bhi ajj hi pata chala aur yehi haal tha sab ka aur sab se bari baat yeh hai ke Billu aur Annika ne hume kuch bataya kyun nahi..

Rithvik : Shayad wo apni apni families se bohat payaar karte hain iss liye yeh sab nahi bataya.

Om : Yeh sab to theek hai per itne mahine ho gaye in dono ki shaadi ko dekh ke toh hum mein se kisi ko nahi laga ke in shaadi in halaat mein hui..

Rudra : Exactly! bhaiyaa bhabi ne shaadi to yeh letters ki waja se ki but I guess ab unhe saath rehte rehte ek dosre ki adat ho gayi.. wo ek dosre ko husband wife maante hain!

Advay : Haan Annika ne kabhi yeh nahi kaha ke woh Shivaay ke saath khush nahi hai yaa phir wo baar baar ghar aaye to hume shak bhi ho, lekin sab to bilkul theek tha..

Meera : Jee dadi, dono ek dosre ke saath ab rehna chahte hain! waqt unhe kareeb le ayaa hai..

Tej : Haan Maa! bache sahi keh rahe hain jo ho gaya usse bhool jate hain.. jo ho raha hai usse sab khush hain to hume aur kiya chahiye.

Niharika : Mujhe to samajh hi nahi aa raha itna sab humare peechhe ho raha tha aur hume andaza tak nahi hua, humare bache pata nahi kis haal mein honge uss waqt..

Rithvik : Shivaay aur Annika ki kabhi nahi banti thi lekin phir bhi unho ne hum sab khushi ke liye. papa aur apne dada jee ki khushi ke liye yeh sab kiya!

Viren : Bhai but wo dono khush hain ek dosre ke saath..

Dadi : Yeh sab baaten bilkul theek hain bachon tum logo ki, mujhe bhi koi masla nahi hai per iss baat per bohat gussa hai ke in dono ne itni badi baat humse chhupayi, agar uss waqt nahi batana chahte the to shaadi ke baat to bata sakte the naa.. chahe jitne bhi bade ho jayen per humse bare nahi ho sakte, yeh baat chhupa ke in dono me achha nahi kiya aur iss baat ki inhe saza zaroor milegi..

Niharika : Aapne bilkul theek kaha bare ho gaye per itne nahi ke yeh sab faisle bhi khud le sake aur saza milegi to dobara aesi harkat karne ko sochege bhi nahi..

Rudra : Jo bhi ho bas bhaiyaa bhabi saath hone chahiye hamesha!

Dadi : Mere pass ek bohat achha plan hai lekin usske liye aap sab ki zaroorat paregi..

Ishqbaaazजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें