Shivaay : Baarish kaafi control mein hai, lets leave for home!
They finally head towards the Oberoi Mansion!
While in car Shivaay informed Advay and Om about Annika being absolutely fine!They both entering the Oberoi Mansion hand in hand!
Dadi instantly hugs Annika : Meri bachi? tu theek hai naa!
Janvi : Beta tum to poora bheeg gayi..
Om : Thank God bhabi aap theek hain!
Just then its a video call from Meera! eveyone want to see Annika!
Annika : Maa main bilkul theek hoon! aap sab ke saamne sahi salamat khari hoon.. phone ki battery down ho gayi thi, achha hua sahi waqt per Shivaay pohanch gaye warna pata nahi kiya ho jata!
Raizadas are still connected on video call!
Janvi : Chalo tum dono ja kar pehle kapre badal lo.. bimaar parh jaoge.
Shivaay : Nahi pehle hume aap sab se kuch baat karni hai...
They both moves towards Dadi..
Annika : Dadi..hum jante hain humne bohat badi galti ki hai, hume wo baat aap sab se nahi chhupani chahiye thi... Please hume maaf kar dijiye..
Shivaay : Jee dadi hume humari galti realise ho gayi hai aur iss baat ka bhi ehsaas ho gaya hai ke hum dono ek dosre ki zindagi main kiya matter karte hain...hum jante hain aap humare uss galti ki waja se sab bohat naraz hain aur aapka haq bhi banta hai per please hume maaf kar dijiye!
Annika : Hum dono aap sab se wada karte hain aage se koi baat nahi chhupayenge.. galti humari hai hume samajhna chahiye tha ke jis tarhaan humare bare hume zindagi ke har faisle mein support karte hain iss baar bhi karenge... lekin ab ho gayi galti... bacho ka toh kaam hai naa galti karna per bare to maaf kar dete hain naa! please maaf kar den, dobara kabhi aesa nahi hoga!
Shivaay : Dadi main aur Annika ek dosre se bohat payaar karte hain *everyone get happy* yeh feelings kaafi time se humare ander thi per ehsaas nahi tha, ajj iss doori ne yeh bhi ehsaas dila diya!
Annika : Lekin aap logo ke ashirwaad ke bina humara yeh naya safar adhura hai, aap sab ke ashirwaad ke bina humari koi khushi poori nahi ho sakti..
they both awaits for Dadi's reaction!
Dadi : Sach mein ek dosre ko chahte ho ya phir koi natak.... *sternly*
Annika : Nahi dadi sacha wala pakka wala...payaar karte hain! please Sorry.
Dadi : Mubarak ho Niharika jee.. hum sab ka plan kaam kar gaya!😂
Niharika : Aap sab ko bhi badhai ho😂😂
they all starts congratulating eachother, while Shivaay and Annika stands clueless there!😂
Rudra : Aapko chhor ke sab ko pata tha ke aap dono ek dosre se payaar karte ho!
Dadi : Puttar tum dono ko kareeb lane ke liye aur galti ka ehsaas dilwane ke liye yeh hum sab ka plan tha.
Shivaay : Plan?
Rudra : Aapko tadpana yeh hi toh hum chahte the..😅
Om : Aur tum dono ko door karke ek dosre ke pass lana chahte the bas!
AANKHON MEIN JO UTRI THI AB DILON TAK AA GAYI
ISHQBAAAZI CHALTE CHALTE MANZILON TAK AA GAYI
आप पढ़ रहे हैं
Ishqbaaaz
Fanfiction~ lets start again The story of two individuals Annika Singh Raizada the one and only sister to Raizada brother and Shivaay Singh Oberoi the elder grandson of Oberois.. What happened when they'll come across eachother and their life takes a drastic...