It's Morning!
Oberoi Mansion.Rudra : Achha to Seniors and Juniors Oberois, yeh hai Kiran humara choreographer!
Dadi : Beta tumhara naam Kiran hai...matlab achhe khaase larke ho to yeh larkiyon wala naam... nahi lekin bohat achha naam hai, meri ek saheli ka naam bhi.....
Rudra *whispering* : DADDII! haha meri dadi ko naa mazak karne ki bohat adat hai..don't mind haan!
Kiran : Its Okey:)
Shivaay comes.
Rudra : Kiran yeh hain humare bhaiyaa Shivaay, inki shaadi hai..aur yeh meri behn Meera iski bhi hai.
Kiran : Nice to meet you both! okey so aap dono ke partners yahin hote hain ya out of station!
Rudra : Array yahin rehte hain!
Kiran : To aapne unhe nahi bulaya? I mean ajjkal to jab tak bride and groom ka performance na ho sangeet mein, logo ko maza hi nahi ataa aur aap dono ke finaces bhi yahin hain to bula lijiye!
Meera : How cool!🤩 main abhi Advay ko phone karti hoon!
Rudra : You mean to say Romantic dance performance by bride and groom!
Kiran : Haha yess!
Shivaay : Koi zaroorat nahi hai, I mean Meera aur Advay karna chahte hain to kar len but main aur Annika nahi karenge!
Om : Kyun? tujhe kiya problem hai?
Shivaay : tum loog jante ho mujhe yeh nahi passand yeh dance and all!
Dadi : Aur tujhe yeh kisna kaha ke tujhe nahi passand hoga to Annika ko bhi passand nahi hoga.. tujhe passand nahi per usse to passand ho sakta hai naa.. Rudra ja tu khud ja ke Annika aur Advay ko unke ghar se le kar aa! agar Annika ne kaha ke usse bhi dance nahi karna to theek hai warna tujhe karna parega! aur khabardaar tu ne usse kuch bataya, bas kehna ke dadi ko kuch kaam hai.
Rudra : Yess Dadi.
Shivaay : Dadi wo bhi nahi karegi..
Dadi : Chup kar tu! wo aayegi to hi baat hogi.. Kiran bhaisahab tab tak aap mujhe mere steps bataiye!
After sometime Advay and Annika are here!
Annika and Advay takes blessings from Dadi and Janvi.Annika : Yeh sab dadi?
Dadi : Puttar ajj raat ko sangeet hai naa to tujhe aur Billu ko aur Advay Meera ko saath mein dance karna hai, aesa yeh bhaisahab ne kaha hai ke ajjkal loog yehi passand karte hain!
Advay *moving towards Meera* : Aapna kaha aur ho gaya dadi😁
Dadi : Puttar tu bata, tujhe koi masla...
Advay : Dadi..Annika ko aur dance se problem, aesa ho hi nahi sakta, Dance aur Annika ka to humse bhi purana rishta hai!
Dadi : chalo phir mere charon bache wo... wo kiya kehte hain, Romaantic.. haan romaantic dance karenge.
Annika : Kiya?
Kiran : Yess! wese I must say dadi jee you are soo cool, mostly family mein jo bare hote hain wo shaadi se pehle aese couple dance ko approve nahi karte but aap to khud inhe force kar rahi hain!
आप पढ़ रहे हैं
Ishqbaaaz
Fanfiction~ lets start again The story of two individuals Annika Singh Raizada the one and only sister to Raizada brother and Shivaay Singh Oberoi the elder grandson of Oberois.. What happened when they'll come across eachother and their life takes a drastic...