Episode 61

1.8K 194 20
                                    

Raizada Mansion.
Annika is at Kartik's room!

Annika : yeh bhaiyaa bhi naa har jaga har cheez phailayi hui hai..bechari Naira bhabi.

Suddenly she finds a coat with 'SSO' badge.

she took the coat.
"Yeh raha inka coat.....Kese insaan hain yeh.. matlab coat per bhi apna naam.. kahin koi kami na reh jaye tadi maarne mein.........*she smiles* per jo bhi ho bhale hi hazaar kamiyan hain lekin itne bure bhi nahi hain"😊

*she smiles* per jo bhi ho bhale hi hazaar kamiyan hain lekin itne bure bhi nahi hain"😊

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

She calls Shivaay from landline and plan to tease him a little.

Shivaay picks up.

Annika (talking in changed voice) : Shivaaaaay babbyyyyy!

Shivaay : Whose this?

Annika : itni jaldi meri awaaz bhi bhool gaye tum?

Annika : itni jaldi meri awaaz bhi bhool gaye tum?

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Shivaay : Excuse me?

Annika : Ek to yeh jo tum english mein dialogues maarte ho naa, by God jaan le lete ho meri.

Shivaay : I think its a wrong number.

Shivaay : I think its a wrong number

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Annika : Ek minute, ek minute. number to correct hai bas tumhari memory weak ho gayi hai, achha leave it... wese ajj raat ka kiya plan hai.. main to free hoon aur i guess tum bhi.... to milte hain room number 201 Sunfort Resort!

Ishqbaaazजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें