Raizada Mansion!
Viren : CHHOTAYYY! bohat handsome lag raha hai.😍
Advay : Thanks Bhai.
Rithvik : Dekh hum jante hain ke teri bhi shaadi hai per ziada tension hume Annika ki hoti, per kabhi yeh mat sochna ke hum khush nahi hain, hum tere liye bhi itna hi khush hain jitne Anni ke liye... its just that wo to iss ghar se vidaa ho jayegi..
Advay : Mujhe pata hai bhai.. aap ko yeh sab kehne ki koi zaroorat nahi hai, Annika meri bhi to behn hai.
Niharika : Shivaniya kahaan hai? kalgi wali rasam karni hai usne..
Rithvik : Maa wo ready ho rahi hai.. Its okey aap Jeevika Naira se karwa lijiye..
Niharika : Jeevika, Naira aao, yeh kalgi bhabi apne dever ki pagri pe lagati hai aur usse yeh mala bhi pehnati hai..
Jeevika and Naira goes to Advay and starts putting kalgi..
Jeevika : Dever Jee! wese to aap bohat samajhdaar hain aur mujhe poora yakeen hai ke tum Meera ko hamesha khush rakhoge per ek baat hamesha yaad rakhna ke wo larki tumhare liye apna sab kuch.... apne parivaar, apne Maa baap, apne bhai, apna ghar, apna kamra apna sab kuch chhor ke tumhare pass aayi hai.. tumhare khishiyaan double aur dukh aadhi karne aayi hai.. to kabhi uski aankhon mein aansun mat aane dena!
Naira : Aur thank you! humare liye itni payaari deveraani.... nahi behn laane ke liye..😃
They are done!
Niharika : Achha beta! Annika ko bhi dekh lo wo tayaar hai to...
Rithvik : Maa Annika ko hum le kar aate hain..
Annika in her room!
Annika is hell nervous.
"Yeh kiya ho raha hai mujhe, kyun main itna tension mein hoon? kyun mere dil ki dhadkan itni tez hai... kiya karun main, mera naam Shivaay ke naam se jurne wala hai, mujhe poori life unke saath guzarni hai.. jab yeh shaadi ka faisla mera hai, Shivaay aur meri baat bhi ho chuki hai phir kyun mere saath yeh sab ho raha hai.. Please bhagwaan jee!........Nahi Annika tu aese himmat nahi haar sakti.. tu khidkitod Annika hai... tujhe yeh karna hoga... papa ke liye.. papa ne Shivaay ko tere liye chuna hai... yeh shaadi mujhe karni hi hogi."🤧
आप पढ़ रहे हैं
Ishqbaaaz
Fanfiction~ lets start again The story of two individuals Annika Singh Raizada the one and only sister to Raizada brother and Shivaay Singh Oberoi the elder grandson of Oberois.. What happened when they'll come across eachother and their life takes a drastic...