Meera and Advay are talking on phone.
Meera : Pata nahi Shivaay bhaiyaa ko kiya ho gaya hai kuch din se bohat ajeeb behave kar rahe hain, kisi se baat nahi karte, har waqt kuch sochte rehte hain, pareshaan se lagte hain.
Advay : Meera main appko bata nahi sakta same condition Annika ki bhi hai pata nahi har waqt numb aur confused si lagti hai.
Meera : Kahin dono ka jhagra to nahi hua phir se?
Advay : Jhagre to inke pehle bhi kitni baar hue hain per aesi condition pehli baar dekh raha hoon aur yeh apne jhagron se kabse effect hone lage, zaroor koi aur baat hai.. main dono se baat karne ki koshish karta hon.
Meera : hmmm!
Annika is in her room and losted!
Advay comes and knocks her door, comes inside and forwards his hand with ice cream bucket.Advay : Teri favourite hai Belgium Chocolate.
Annika : thank you*smiles* per mera mann nahi hai abhi khane ka app fridge mein rakh dijiye main baad mein kha longi.
Advay : Tu ice cream ke liye NAA bol rahi hai wo bhi "BELGIUM CHOCOLATE" teri favourite, yeh Annika symptoms nahi hain.
Annika : Aesa kuch nahi hai, bas abhi mood nahi hai..
Advay : Tu janti hai main kon hoon? main tera bhai hoon! sab bhaiyon se ziada tu ne mere saath time spend kiya hai, un sab se ziada main tujhe janta hoon aur main yeh bhi janta hoon ke koi baat to zaroor hai jo tujhe pareshaan kar rahi hai tu kisi se share karna chahti hai per kar nahi pa rahi lekin tu hi kehti hai naa ke main tera bhai baad mein dost pehle hoon, to bata kiya problem hai.
Annika : Koi baat nahi hai bhai,main theek hoon!
Advay close the door and sits beside her.
Advay : Anni, koi nahi hai yahan, tu mujhse share kar.. kiya problem hai?
Annika : kuch nahi hai bhai..
Advay : Samajh gaya! tu share nahi karna chahti.
Annika : Nahi...nahi aesi koi baat nahi hai.. bas main bohat confuse hoon kuch cheezon ko le kar..aesa lagta hai sochne samajhne ki taqat khatam ho gayi hai dimaagh ne kaam karna band kar diya hai.
Advay : Dekh Anni main tujhe sirf samjha sakta hoon, final decision to tera hi hoga naa! per hamesha yaad rakhna ke I am with you, life ke har step mein tere har decision mein tera bhai tere saath hai.
Annika : hmm! janti hoon.
Advay : Janti hai to phir itne drame kis liye haan? dekh ice cream bhi melt ho gayi, tu ruk neeche fridge mein ek aur box para hai main le kar aata hon.
Advay is in kitchen, he takes out another ice cream box when suddenly he gets a call from Shivaay!
Advay : finally tujhe yaad ayaa ke tera ek bechara sa dost bhi hai jo bohat jald tera jeejajee bhi banne wala hai.
Shivaay : Advay mujhe tujhse milna hai.
Advay : Shivaay sab theek hai naa? dadi ki tabiyat? Meera theek hai naa?
Shivaay : Sab bilkul theek hain, mujhe tujhse bohat important baat karni hai, abhi!
Advay : Fine! tension mat le main abhi aa raha hoon. Raghu sun yeh ice cream uper Annika didi ko de dena aur haan usse kehna ke main kuch office ke kaam ke kaam se ja raha hon thori dair tak aa jaunga.
Advay is driving and thinking about Shivaay's words "Shivaay itna tensed sound kar raha tha, I hope sab theek ho"
Advay reaches Oberoi Mansion!
Shivaay is waiting for her at the door!
Shivaay : Thank God tu aa gaya.
Advay : Shivaay sab theek hai naa? tu itna pareshaan kyun hai?
Shivaay : Chal mere saath room mein.
Shivaay and Advay leaves.
Shivaay makes him sit.
Advay : Relax! araam se... mujhe bata kiya hua hai?
Shivaay : Advay main...main bohat pareshaan hoon, mujhe kuch samajh nahi aa raha.. jab se mujhe is baare mein pata chal hai mera dimaagh tak kaam nahi kar raha.
Advay : Shivaay baat kiya hai?
Shivaay : Kuch din pehle.............
Shivaay is about to tell him when suddenly Advay's phone ring..
Advay : ek minute..Annika ka phone hai.
Advay is talking on phone while Shivaay thinks..
"O God! yeh tu kiya karne ja raha tha Shivaay, tu kese bhool gaya ke Advay sirf tera dost nahi Annika ka bhai bhi hai aur yeh baat uski behn se related hai main usse yeh sab kese bata sakta hoon...Nahi yeh sab mujhe isse share nahi karna chahiye pata nahi wo kese react karega.."
Advay : Shivaaay! kahan khoya hua hai? tu ne itni emergency mein bulaya ke Annika bhi pareshaan ho gayi, chal bata ab kiya problem hai.
Shivaay : N...Nothing much...
Advay : Shivaay?
Shivaay : wo..wo actually Agarwaal's wali deal se related kuch baat thi, unki nayi terms and conditions humari company ke liye sahi nahi to bas wohi baat thi but its okey tu ghar ja Ann....Annika must be waiting.
Advay : Shivaay are you sure? yehi baat thi? kyun ke jis tarhaan tu ne mujhe call kar ke bulaya aur phir teri yeh shakal dekh ke I can sense tu kuch chhupa raha hai.
Shivaay : pagal hai main tujhse kuch kyun chhupaunga! relax sab theek hai.
Advay : Main janta hoon koi aur baat hai per tu batana nahi chahta to its okey lekin jab bhi tujhe meri zaroorat ho just tell me! and relax sab theek ho jayega.
Shivaay : I hope so!
Advay : chal main nikalta hoon, see you than!
Shivaay : hmm! bye and thanks tu mere ek call pe yahan aa gaya aur....
Advay : phir tu shuru ho gaya!
Advay leaves and Shivaay is talking to himself.
"ab is baat ka ek hi solution hai, mujhe Annika se milke yeh baat sought out karni hogi, hum dono ko milke is baat koi end nikalna hoga warna yeh baat meri jaan lelegi"At Raizada Mansion!
Annika is thinking.
"Ab mujhe hi kuch karna hai isse pehle ghar mein kisi aur ko yeh baat pata chale mujhe hi Shivaay se milke unhe yeh baat batani hogi aur iska koi solution nikalna hoga kyun ke jab tak main yeh baat kisi ko na bata doon mujhe chain nahi milne wala"
आप पढ़ रहे हैं
Ishqbaaaz
Fanfiction~ lets start again The story of two individuals Annika Singh Raizada the one and only sister to Raizada brother and Shivaay Singh Oberoi the elder grandson of Oberois.. What happened when they'll come across eachother and their life takes a drastic...