At Raizadas Office.
Rithvik : Kiya hua Viren? tu itna pareshaan kyun lag raha hai? kiska phone tha? sab theek hai naa?
Viren : bhai wo bank se phone ayaa tha wo loog...wo loog apne lockers ko aur secure karne ke liye kuch security changes kar rahe hain to wo chahte hain ke hum mein se koi ek Dad...Dad ke locker mein jo samaan hai usse ek baar achhe se check kar len taake baad mein koi problem na ho.
Sidhart : Dad ka locker..itne saal ho gaye Dad ko gaye hue lekin ajj tak hum mein se kisi ki itni himmat nahi hui ke unke locker mein ek baar samaan check kar len.
Advay : Sid bhaiyaa I know yeh mushkil hai per ab hume hi to sab kuch handle karna hai..Rithvik bhaiyaa I think appko jana chahiye.
Kartik : Bhai main bhi appke saath chaloonga. infact hum chaaron appke saath chalenge.
Rithvik : Nahi guys main akela chala jaunga aese kab tak bhaagta rahunga ek na ek din to in sab ka saamna karna hi hai ab Dad ke baad jo bhi hai jesa bhi hai humne hi sab kuch dekhna hai don't worry main theek hoon infact kal hi chala jaunga. Ajj to Advay ke in laws aa rahe hain to hume ghar pe hi hona chahiye..
At Oberoi Mansion.
Dadi store mein hain and OmRu enters.
Om : Dadi? app yahaan?
Dadi : Array haan puttar wo kuch saman rakhne aayi thi to yeh tum logo ke Dada jee ka samaan mila wohi dekh rahi thi.
Rudra : Oh My God app ne Dada jee ka samaan abhi tak sambhaal ke rakha hai chalo photos to sab hi rakhte hain per yeh letters wagaira bhi.
Dadi : haan puttar tujhe pata hai tere dada jee ko naa bare khatt(letter) aate the to unhe ne na kamre mein ek almari sirf khatt ke liye banayi hui thi aur kehte the ke Kalyani yeh almari mere elawa kisi ko chhune ki ijazat nahi hai.
Rudra : Waow!
Om : Aur Dadi mujhe Dad ne ek baar bataya tha ke dada jee ko diary likhne ka bhi shoq tha.
Dadi : haan puttar tere dada jee naa apni saari mann ki baaten diary mein likha karte the aur unhe shayari ka bhi bara shoq tha to wo diary mein yeh sab likhte the aur kisi ko bhi dekhne ki ijazat nahi thi kehte the ke jis din main is duniya se chala jaunga naa us din yeh diary parhna aur dekho ajj kismat ka khel wo sach mein humare beech nahi hain.
Om : Wo nahi hain to kiya hua unke pote hain naa app hi to kehti hain naa app ke ShivOmRu bilkul apne dada jee ki tarhaan hain.
Rudra : Wah matlab Dada jee bhi mere tarhaan handsome aur lady killer the.
Om : Duffer wo teri tarhaan nahi tu unki tarhaan hai.
Rudra : haan haan ek hi baat hui.
आप पढ़ रहे हैं
Ishqbaaaz
Fanfiction~ lets start again The story of two individuals Annika Singh Raizada the one and only sister to Raizada brother and Shivaay Singh Oberoi the elder grandson of Oberois.. What happened when they'll come across eachother and their life takes a drastic...