Vidhi's Mom -- Uth ja Vidhi office ka lie late ho jyegi uth ja.. Class b h..
.
.
Vidhi -- ha mumma uthti hu..
.
.
Vidhi uthti h .. Dull sa face na hasi na smile na hi koi typ ka reaction.. Wo uthti h n ek pic dekhti n uss pic me kho si jati h..
..
( Vidhi -- yar pic lene dena ek achi si pls.. Itna tym baad th mile h
Virat -- huh le le..
Vidhi -- haa ❤ty😘😘😘 n vidhi josh me usko cheeks par kiss kar deti h..
Virat -- hayee yaar ye kissi ese hi milegi th 100 pics lele yaar
Vidhi -- hatt besharm..)
.
.
Vidhi sense me ati apne phn leti last seen check krti Virat ka magar text ni krti n phr washroom chli jati ready hone..
..
#Otherside..
.
.
Virat train me hta h uski job lgi hti h kolkata me yes vidhi ke seher me magar Vidhi iss baat se anjan thi.. Virat Apna phn me wahi pic dekhta wo vidhi dekh rhi thi uth kar.. N wo b same uska last seen check karta magar dono hi text ni krte.. Virat station utarta n rented room jo usne book kia tha waha chla jata h for fresh n up n then office ka lie niklta h..
..
Vidhi b apna class finish krke ofc ka lie nikl jati h.... Thode der me wo office pahuch jati h.. Vidhi #Malhotra_industries me kam krti h..
.
.
Wo jaise hi ofc pahuchti Piche se koi ata n uska eyes band kar deta h..
.
.
Vidhi -- ho gya tera sam.. Kya h re roz roz tu yhi krta thakta ni h kya tu..
.
.
Sam uske kandhe par hath rakhte hue -- ary ni na yaar maza ata h terko tang krne me tu itni cute jo h golu molu si..
.
.
sammer Agarwal -- Vidhi ka best frnd .. Vidhi n wo sath kaam krte h lovy dovy banda. . Handsome n hardworking .. Kahi na kahi wo vidhi ko like krta h
..
Sam uske gal khichta h..
.
.
Vidhi -- aahh kamine gal na khicha kar lgta h mujhe😑😑
..
Sam -- me th khichunga bht cute h 😜 h na piu..
.
.
Piu -- ha wo th h.. Waisa roz roz tm dono ese hi ldte subha subha n mera ek roz Roz late krwa deta h kisi din boss se jhar sun ni me..
.
.
Vidhi -- ab kya kia wo ab kis lie late ho gyi tu.. N Ronit kaha h..
.
.
Piu -- ary puch mat raat bhar sone ni deta n subha utha jata ni phr 😑😑
.
.
Sam -- oho esa kya krta h ha ha 😜😜😜
.
.
Piu -- ho gya😒..
.
.
Piche se Ronit aa jata h..
.
.
Ronit -- me btata hu.. Madam khud raat me soti ni h bolti h baby ek episode ek episode last phr so jynge sala ese kar karke sybha tak bs netflix hi dekha.. 😒😒n ilzam mujhpr lga rhe 😑
.
.
Piu -- oh hello tm b rok skte the mujhe 😑😑..
.
.
Ronit Mehra and Piu Singh -- dono vidhi ka sath kaam krte vidhi ki lifelines h. . Dono couples h bht tym se sath h n they are true definition of love.. Most loved couple of the office. . Sath me livin me rehte knws a lilttle about vidhi n her past n are always with her....
..
Vidhi --- ugghhhh chup dono jab dekho bs ladte rehte.. Ab chlo apna apna kaam par wrna boss ldega akr hmse..
.
.
Sam -- ha ha chlo..
.
.
Charo apne apne seats par chle jate n kam krne lgte h..
.
.
.
.
#Otherside ..
.
.
Virat room se nikl kar apne ofc ka lie nikl jata h tabhi raste me wo kisi se takra jata h..
.
.
Lets c kya hta..
.
.
I knw confused ho magar pdho smjh aa jyga its interesting..
.
.
#Like
#Comment
#Vote
#Stay_tunned
#Happy_reading
#Tbc
.
.
Ur Writer
.
.
#Ruh💕
YOU ARE READING
Ruhaniyat Season 2 ( Book 2 ) COMPLETED
Lãng mạnIt is a continuous Stry of Ruhaniyat Book 1... there are some new charcters which u will be able to knw in the stry ..