Virat Vidhi ke piche piche gya.. Vidhi jaha jari thi Virat uska piche piche jara tha .. Vidhi isse bht irritated thi..
.
.
Vidhi -- whts ur prob q piche piche aare.
.
.
Virat -- kch baat h chlo ek baar uss room me ..
.
.
Vidhi -- mujhe koi baat ni krna..
.
.
Virat -- bola na chlo kaam h..
.
.
Vidhi -- i wont cum..
.
.
Virat vidhi ko jabardasti room me lekr jata h..
.
.
Vidhi -- choro wht the hell leave me..
.
.
Virat Vidhi ka hath pkd kar piche ka taraf mod deta jisse Vidhi Virat ka bht kareeb aa jati h..
.
.
Virat n Vidhi had a eye contact..
.
.
Virat dheere dheere apna hath Vidhi ke back ka taraf le jata h..
.
.
Virat Vidhi ke kareeb jata uska kaan ke kareeb itne kareeb ki Vidhi ko uski sanso ki awaj aari thi..
.
.
Virat dheere se uska kaan me bolta..
.
.
Virat -- tmhri Top ki Zip khuli h islie tmhe yha Laya..
.
.
Itna keh kar Virat Vidhi se dur ho jata h..
.
.
Vidhi ko guilt feel hta ki Virat Uski help kar rha tha n Vidhi usko glt smjhi..
.
.
Vidhi -- sorry maine tmhe glt smjha..
.
.
Virat -- its ok ab wo Zip band krlo..
.
.
Vidhi Zip band krne ki try krti magar uska hath Zip tak pahuch hi ni rha tha....
.
.
Virat -- me help kru if u don't mind..
.
.
Vidhi bina kch bole apna back uska taraf karti..
.
.
Virat Vidhi ke bal side krta n Vidhi ki back ko pehla dekhta ufff hotness overloaded..
.
.
Virat apna hath Vidhi ki bare Back par roll krta.. Virat ka touch se Vidhi ke body me alg hi sensations hta.. Virat ka touch krti hi Vidhi ki sanse tez ho jati n ankhein band..
.
.
Virat uski back ko touch krte hue Zip band krta h.. N uska shoulder par kiss krta jisse Vidhi ke body me phrse sensations uthti sanze tez ho jati h..
.
.
Vidhi ki Ankhein band thi Vidhi jaise hi ankhein kholti wo mirror se Virat ko dekhti jiski ankhein band hti h.. Wo Aj b apni limits jnta tha..
.
.
Vidhi -- Apni ankhein khol skte ho tm..
.
.
Virat apni akhein kholta n Vidhi ko mirror se dekhta.. Again a sweet eye contact for couple of seconds..
.
.
Virat -- me bhr jata hu sab wait kar rhe..
.
.
Vidhi --- hmm me b ati..
.
.
Dono bhr jate n party njoy krte.... Njoy kya dono ka dhyn party me tha hi ni dono ka dhyn th ek dusare ke upar tha bar baar nzar chura ke ek dusare ko dekhe jare the..
.
.
Now its tym to dance.. Vidhi apne frnds ka sath khadi thi n Virat Vrushika ka sath khada tha..
.
.
Romantic song play krta sab couple Couple dance kar rhe the.. N hmare ofc ke the Romantic couples Piu n Ronit b dance kr rhe the..
.
.
Sam -- will u dance with me Vidhi?
.
.
Vidhi Virat ka taraf dekhte dono ek dusare ko dekhre the..
.
.
Vidhi -- hmm sure.. N vidhi sam ka sath dance floor par aa gyi..
.
.
Sam ka hath vidhi ki kamar me dekh virat gusse me pgl hue jara tha..
.
.
Gusse me Virat Vidhi ko jalane ka lie Vrushika ko dance ka lie puchta..
.
.
Virat -- Will u dance with me Vrushika?
.
.
Vrushika -- really omg yes..
.
.
Vrushika n Virat b dance floor par aa gye..
.
.
Dono dance kar rhe the magar dono me se kisi ka b dhyn apne dance partner par ni tha ..dono bs ek dusare ko dekhe jare the..
.
.
(Baatein Kuchh Ankahee Si, Kuchh Ansuni Si Hone LagiKaabu Dil Pe Raha Na, Hasti Hamaari Khone Lagi
Wo Wo O O O O O...
Shaayad Yahi Hai Pyaar… (2) )
.
.Then chain change hta n partners b.. N luckily Virat ka pass Vidhi ati as a partner..
.
.
Virat Vidhi ko hold krta uska bare waist par hath rkhta.. Vidhi uska touch se apni akhein band kar leti h..
.
.
Virat n Vidhi couple dance krte h..
.
.
Virat Vidhi ko waist se pkr kar apne kareeb khichta h..
.
.
(Keh De Mujhse Dil Mein Kya Hai, Aisa Bhi Kya Guroor
Tujhko Bhi Toh Ho Raha Hai Thoda Asar Jaroor
Yeh Khaamoshi Jine Na De, Koi Toh Baat Ho
Wo Wo O O O O O...
Shaayad Yahi Hai Pyaar… (2) )
.
.
Virat Vidhi ko roll krata n jat se apne pass khich leta..
.
.
Dono ek dusare ki ankhon me itna kho chuke the ki unhe ass pass ka koi hosh ni tha..
.
.
( Baatein Kuchh Ankahee Si, Kuchh Ansuni Si Hone Lagi
Kaabu Dil Pe Raha Na, Hasti Hamaari Khone Lagi
Wo Wo O O O O O...
Shaayad Yahi Hai Pyaar… (2) )
.
.
Virat Vidhi ko Roll krta n turn krke Usko upar lift krta.. Vidhi ke baal Virat ka face ko chu rhe the n dono ki nazre ek dusare ki nazro me thi..
.
.
( Tu Hi Meri Roshani Hai, Tu Hi Chiraag Hai
Dheere Dheere Mit Jaayega, Halka Sa Daag Hai
Yeh Zeher Bhi Yuun Piya Hai, Jaise Sharaab Ho
Wo Wo O O O O O...
Shaayad Yahi Hai Pyaar… (2)
Baatein Kuchh Ankahee Si, Kuchh Ansuni Si Hone Lagi
Kaabu Dil Pe Raha Na, Hasti Hamaari Khone Lagi
Wo Wo O O O O O...)
.
.
N they continue dancing .. Ye sab dekh Vrushika n Sam bht chid rhe the unko acha ni lgra tha.. Sam ka shak yakin me badl rha tha ki vidhi n virat me kch th chkr h..
.
.
Music over.. Dono ka dance par sb bht clap krte n bht appreciate krte h..
.
.
Vidhi Waha sa side me chli jati h n Virat ka tarf dekhti baar baar jaise hi Virat usko dekhta wo nazar chura leti..
.
.
#Like
#Comment
#Vote
#Stay_tunned
#Happy_reading
#Tbc.
.
.
Ur Writer
.
.
#Ruh💕
YOU ARE READING
Ruhaniyat Season 2 ( Book 2 ) COMPLETED
RomanceIt is a continuous Stry of Ruhaniyat Book 1... there are some new charcters which u will be able to knw in the stry ..