VIDHI wasn't able to speak seeing that person ..
Vidhi just said – subham..
Yes , he was shubham.. kis kis ne guess kia tha ki ye subham hi hga comment down
Vidhi apne pass khade apne pati ko dekhti jiska muh sehra sa Dhaka hua tha .. wo turant uska sehra hatati .. and she was shocked to see virat there..
Vidhi moved back .. use yakin ni hora tha ye sb sch h ya ni..
Vidhi goes near virat and slapped him .. EVERYONE PLAMED THIR FACE..
VIDHI – how dare uh .. himat kaise hui tmhri mujhse dhokhe se shadi krne ki.. tmne subham ko kidnap kia and mujhse jabardasti shadi krli.. how dare uh..
VIRAT – maine kisi ko kidnap ni kia .. subham apni marzi se ye sb kia h infact aj maine use milne bualay tha taki me use puch saku ki kya kru me ab th usne mujhe ye idea dia..
VIDHI – usne idea dia and you accepted .. ek baae dhokha dia tmne tmhe shnti ni mili jo dhoke se mujhse shadi krli..
VIRAT – ha th kya krta .. kya krta .... Zindagi bhar tmhri nafrat mujhe manjur h magar tmhe apni akhon ke samne kisi aur ka hote ni dekh skta tha .. sari umar me tmhra gussa dekh skta tha magar tmhe apne ass pass na pane ke soch se hi kaap uth jata hu me.. ha maine kia ye sb qki I love you damit .. glti hui mujhse maafi mangi me sb krne ko ready hu bt me tmhe kisi aur ki biwi bannta dekh mujhse gawara ni.. I cant handle ..
ISS BICH SUBHAM NE HICHKI LI AS HE WAS SLIGHT DRUNK.. HE WAS IN HIS SENSES BUT SLIGHTLY DRUNK
VIDHI WENT NEAR HIM AND HOLDED HIS COLLAR..
VIDHI – isse th maine kbhi wafa ki umeed ni ki magar tm subham u were my best frnd.. tmne mujhe dhokha dia q subham q
SUBHAM – maine koi dhokha ni dia tmhe .. dhokha tm deri wo b khudko .. u also love him bt tmne nafrat ka itna mota kpda apne ankh me lga lia h ki tmhe uske efforts uski maafi nazar ni aari.. maine socha tha ki u really wanted to move on islie maine shadi ke lie haa ki but itne din se me sb notice kar rha har chiz tm khush ni thi hmari shadi se .. tmhre ankho me aj b virat ke lie bht pyar h .. tm uske lie jeeti ho aj b tmhe farq pdta h uske hone na hone se .. tm kitna b mukr jao sch ni bdlega.. bt insb me mera kya vidhi.. mera kya.. me th tmse sch me pyar krta than a ajse ni bchpn se.. me cahta tha tmse shadi krna bt me selfish ho gya me sari zindagi ese riste me ni reh skta tha jha meri vidhi ke ankhon me kisi aur ke lie pyar dikhe .. selfish ho gya tha me.. TM bdl gyi ho tm wo vidhi ni rhi jisse me jnta tha .. virat ke sath hi tmhri khushi h ..
VIDHI – kisne kha ye .. maiine kha .. maine tmse kha .. ye sb tm dono ne kia isme me kha hu meri marzi kha h .. subham tm mere pass ate mujhse baat krte mujhe dhookha dekr mera tamsha banana ki kya jarurat thi..
SUBHAM – tm sun na kha cahti thi vidhi kitni baar tmhe smjhane ki kosis ki tmhe bolne ki kosish ki magar jb b maine ye baat uthyi tmne har bar uss baat ko uthne se mana kar dia kya krta me.. baith kar 3 zindagi barbad hote dekhta .. ni dekh skta tha yaaar. Pyar krta hu tmse tmhri khushi me hi meri khushi h .. apni khushi ke lie me tmhri khusiya ni maar skta tha .. I couldn't yaar.. iske lie shyd tm merse sare riste tod do ye dsti tod do umar bhar mujhse baat ni kro mujhe manjur h sb kch tmhri khushi ke lie mujhe sb manjur h.. sorry aunty sorry uncle sorry vidhi and ap sbko b sorry .. mummy papa chlo yha se..
Subham apne mom dad ke sath waha se chla gya..VIDHI WAS SHATTERED .. wo apne ghutno ke baal gir jati.. VIRAR USSE PKDNE WAHA ATA ..
Vidhi virat ka hath jhatak deti – hath mat lgana mujhe.. ek dhokha se me abhi b ubhri nit hi ki tmne ek aur dhokha de dia,...tm itna gir skte ho tmse ye umeed nit hi mujhe .. jitna pyar and izt tha na mere maan me tmhre lie aj sb khtm sb khtm..
Saying this vidhi just ranned upstairs.
VIRAT – SORRY AUNTY SORRY UNCLE ME YE SB NI KRNA CAHTA THA bt me kya krta I was helpless..
Raj was angry – Meri beti ese juthe riste me ni rhegi .. ese dhokebaz insan ke sath won i rhegi.. me acha sa acha lawyer bulaunga bt meri beti tm jaise ke sath sari umar ni rhegi..
SAYING THIS RAJ ANGRILY WENT TO HIS ROOM ..
MITA – KHUB KHUB DHANYAWAD SHADI ME ANE KE LIA .. APLOG AB JA SKTE H ...
EVERYONE LEFT ONLY MITA AND VIDHI'S FRND LEFT
MITA – Raj abhi bht gusse me h .. me unse baat krungi .. tmne jo kia bht glt kia tmhra irada glt ni tha I know magar tmhra tarika glt tha .. me bht gussa hu hurt hum agar ye fact ni bdl skta ki vidhi cahe kitna b gussa ho pyar wo tmse bht karti h and ab tm mere damad ho ..and raha sawal vidhi ka th wo bht hurt h bht gussa h and abhi tm uske pass jaoge th kch ni hga...
MITA LEFT FROM THERE .. EVERYONE WAS ANGRY WITH VIRAT BUT NO ONE THOUGHT IT RIGHT TO TALK ABOUT IT NOW..
OTHER SIDE..
ROOM ME SB BIKHRA PADA THA AND SIDE ME VIDHI WAS CRYING HUGGING HER KNEES ..SHE WAS SHATTERED SHE WAS FEELING BETRAYED ..
SUDDENLY SHE FELT SOMEONE'S TOUCH ON HER HAIRS.. VIDHI LOOKED UP AND SAW HER MOM..
SHE HUGGED MITA AND STARTED CRYING LOUDLY
MITA – bs mera bcha bs..
VIDHI – mummy meri kya glti thi.. pyar krna ..bharosa krna.. maine th use tut kar caha tha na.. kyu maa kyu kyu mere sath hi esa hua .. main sth kbhi kisi ka bura b ni caha kbhi kch glt ni kia na kbhi kisi ka lie kch glt socha ..itni buri hu kya me maa..
MITA – tmhri glti ni h bcha kch.. shyd bhgwan ki yhi marzi thi .. tmne kaha tha na subham se shadi krna hi shyd tmhri destiny thi and tmne apni destiny ko accpt kar lia tha .. bt shyd tmhri destiny virat h shyd wahi h tmhri kismat and jaise tmne wo sb accpt kia waise hi tm isse b accpt krlo.. beta tmhe koi jabardasti ni h .. bt wo ab tmhra pati h cahe jo ho tmne ek dusre ke sath sato janmo ki ksm khyi h .. I know usne jo kia glt h usko saza do uske sath reh kr use saza do.. use ehsas dilao ki wo glt h usne glt kia.. impulsive hokr usne glt kia h ..
VIDHI JUST LOOKED AT HER MOTHER ..
LETS C AB VIDHI KYA DECIDE KRTI .. KYA WO SATH RHGEI YA PHR DIVORC DEKR ALG HO JYGI ..
#LIKE
#SHARE
#COMMENT
#VOTE
#RUH
YOU ARE READING
Ruhaniyat Season 2 ( Book 2 ) COMPLETED
Storie d'amoreIt is a continuous Stry of Ruhaniyat Book 1... there are some new charcters which u will be able to knw in the stry ..