Sam jata h vidhi ke pass..
.
.
Vidhi bina dekhe ki kn h -- pls chla ja dimag garam mat kro mera wrna yha sa phek kar marungi..
.
.
Virat -- tujhe kaise pta me hu
.
.
Vidhi -- mujhe sab pta h
.
.
Virat -- dekh bina dekhe pehchn jati h meri ahat se th soch kaise hate krti h mujhse..
.
.
Vidhi -- ha krto hu hate krti hu hate bht jyda hate qki tune mujhe tab chora jab muje teri zarurat thi..
.
.
Virat -- magar ab tab tujhe pakdunga jab tujhe meri need hgi wo b forever..
.
.
Vidhi -- khuli ankhon se sapne mat dekho..
.
.
Virat --sapne dekhe hi sach krne ka lie jate h
.
.
Vidhi -- ughhhhh irritate mat kro go
.
.
Virat vidhi ke pass jata.. Vidhi muh fer ke khadi thi.. Vidhi ki back thi virat ka taraf.. virat uska pass jata h n uska hairs par kiss krta n chla jata h..
.
.
Vidhi kch ni bol payi wo chikhna cahti thi chillana cahti thi rona cahti thi magar ni kar payi..
.
.
Wahi dusari taraf sam virat ko vidhi ke cabin se niklte dekhta h..
.
.
Sam -- ye virat aj kl kch jyda hi vidhi ke chakar ni kat rha.. I think mujhe der ni karni cahiye mujhe vidhi ko apni feelings confess kar deni cahiye wrna kahi wo merse dur ho gyi th.. Ni ni me kl hi vidhi ko propose krunga yes.. Vidhi ab kal dekh teri life badal jygi ab..
.
.
Sam vidhi ke pass jata h..
.
.
Sam -- oye motu kya hua q chidhi hui h muh q suja hua h..
.
.
Vidhi -- dekh dimag ki baji hui h aur frustrate na kar tera muh tod deni me..
.
.
Sam -- ary hua kya meri jaan..
.
.
Vidhi -- kch ni bs frustrated hu.
.
.
Sam -- umm teri frustration me dur karu..
.
.
Vidhi -- kaise..
.
.
Sam -- umm ye le..
.
.
Sam Vidhi ko Ice cream deta.. Ice cream dekh vidhi ekdum bacho jaise khush ho jati wo ice cream le leti Sam se n usse khushi ke mare jor se hug kar leti..
.
.
Vidhi -- ty ty ty re i love u re u r d best ice creams mera mood ekdum awsm kar deta h ty ty ty re..
.
.
Vidhi asa a frnd usse i luv u boli n wo uss i luv u uss hug ka glt mtlb niklne lga tha usse lga vidhi also loves me ab uska vidhi ko propose krne ka maan aur b jyda pakka ho gya tha..
.
.
#Otherside.. On staircase
.
.
Piu -- yaar ab kya kre kal hmara plan flop ho gya hm cahte the ki dono sath me rahe tym bitaye taki ek dusare ka bich hua sab chiz thk ho sake magar ye th sab bigd rha h kya kare..
.
.
Ronit -- abhi th kch ni kar skte yaar mere smjh me b kch ni ara.. Virat ko ek chance milna cahiye magar vidhi b apne jgh glt ni h wo bht tadpi h n royi h jiss wjh sa uska andr itna gussa bhar gya h.. Magar pyr b bht krti h wo virat se.. Kya kre..
.
.
Piu n Ronit baat kar rhe the tabhi virat ye sab sunn leta h..
.
.
Virat -- ohh acha mtlb ye sab inki planning thi.. Mujhse inse baat krni hi hgi yhi meri help krege vidhi ko manane me.. Yes ty god rasta dikhane ka lie u r d best..
.
.
Vidhi offc me thi tabhi usse kisi ki call ati h.. It was a conference call ( Sakshi n Nilu ki)
.
.
If aplogo ne Season 1 pdha hga th pta hga sakshi n nilu Vidhi ke best frnds h n jaan b vidhi inse jyda kisi se pyr ni krti.. N if apne season 1 ni padha th me link comment box me dal dungi so do read qki usse connection h season 2 ka..
.
.
Sakshi Nilu -- hy
.
.
Vidhi -- hi
.
.
Sakshi -- kya hua itni low sound q kar rhi sab thk th h na Virat phr kch kia kya
.
.
Nilu -- tu thk h na btana kya hua
.
.
Vidhi un dono ko kal wali sari baate btati h n subha wala dream b..
.
.
Nilu -- tu usse itna pyr krti h th q chupati h yaar
.
.
Vidhi -- th kya karu bhul jao wo sara raat jab me uska lie royi thi soti ni thi.. Uska msgs ka 3 -4 wait krti thi.. Jo bnda pehla har min msg krta tha wo 3-4 msg ni krta tha sala kam se kam ye tak ni puchta tha me zinda hu ya mar gyi n ab pyr ara mujhpr usse..
.
.
Sakshi -- babu usko ek chance th de maybe usse realise ho chuka ho uski glti n wo sudharna cahta ho..
.
.
Nilu -- glti har insan se hta h hm bs chance dena hga na
.
.
Sakshi -- if tu apne pyr ke bich me apna ego lygi th tera pyr har jyga na vidhi..
.
.
Vidhi -- hmm me janti hu sab janti hu sab smjhti hu magar me kch bhuli ni hu n na bhulungi.. Acha chlo me sham ko milti hu tab baat krti hu thoda kaam h wrna boss datega..
.
.
Nilu -- by love u 😘😘😘 n sad mat hona
.
.
Sakshi -- ha by Love you so much 😘😘 n khana tym se kha lena n sham ke tym jacket pehn lena..
.
.
Vidhi -- by love u both tc..
.
.
Call ended.
.
.
Vidhi unki baaato ko sochne lgi....
.
.
#Like
#Comment
#Vote
#Stay_tunned
#Happy_reading
#Tbc
.
.
Ur Writer
.
.
#Ruh💕
YOU ARE READING
Ruhaniyat Season 2 ( Book 2 ) COMPLETED
RomanceIt is a continuous Stry of Ruhaniyat Book 1... there are some new charcters which u will be able to knw in the stry ..