Chapter 15

119 4 0
                                    


Virat  andr jata h waha  andhera hta h ... Virat apna phn niklne ka lie jeb me hath dalta magar phn ni tha wo sab jgh phn dhundta  magar usse ni milta.. 
.
.
Virat -- shitttt yaar ye phn kaha gya lgta h bhr reh gya shittt...
.
.
Vidhi andr baithi thi ek jgh wo ankhn band kie bhgwan ka naam leti h..
.
.
Tabhi usse gate ka pss se awaj ati ..  Vidhi dar ke maare Pass para danda utha leti h.... N bhgwan ka naam lie age badhti h...
.
.
Vidhi danda marne jati ...Virat dar ke mare chilla deta..
.
.
Virat -- aahhhh
.
.
Vidhi -- aaahhhhh..
.
.
Virat --  kya h pgl ho gyi ho kya marna h kya jaan se ek th help ki jacket dia ty bolne ka jgh tm th maar dalna cahti..
.
.
Vidhi -- Virat Tm.. Tm yha kya kar rhe ho..
.
.
Virat -- khana banane aya hu
.
.
Vidhi -- what
.
.
Virat -- Dikhta ni h tmhe dekhne aya tha.. U r scared of darkness  so..
.
.
Vidhi -- me koi darti warti ni hu..
.
.
Virat dande ko dekhte hue --  haa dikhra..
.
.
Vidhi Danda fek deti.. Bt unfortunately  virat ke per me jakr lgta h..
.
.
Virat -- aaahhhhh..  Me th ese hi bolra tha tm th sch me maar dalogi lgta h..
.
.
Vidhi -- Sorry Sorry glti se lga iss baar sorry..
.
.
Virat -- har baar tmse mere mamle me hi glti hti h na
.
.
Vidhi whispering -- haa trust krna b glti hi thi..
.
.
Virat -- kya kaha
.

.
Vidhi -- kch ni n waisa b glti se lga h n sorry bola na so jyda mat bolo ab..
.
.
Virat  -- chle ab ya tmhe yhi ghar basana h
.
.
Vidhi -- ni not interested  ..chlo..
.
.
Virat  gate kholne jata..
.
.
Virat ---- hein ye gate q ni khulra..
.
.
Virat bht try krta magar gate ni khulta h..
.
.
Vidhi  -- tmse ek kaam ni hta hato Me kholti hu..
.
.
Virat -- go ahead..
.
.
Vidhi bht try krti apna pura dam lga deti magar usse b gate ni khulta h..
.
.
Vidhi -- ye th sch me ni khulra..
.
.
Virat  -- great discovery...  Maine urdu me ni bola tha..
.
.
Vidhi -- perfect  na ek th andhera kamra upar se itni bakwas company..  He bhgwan  apko b yhi mila tha mere sath lock krne ko..
.
.
Virat -- joke  tha.. If tha th bht faltu tha....
.
.
Vidhi -- Phn phn kaha h mera call krti me piu ko..
.
.
Vidhi apna  phn dhundti magar usse ni milta..
.
.
Vidhi -- Shitt yaar mera phn kaha gya... No no..  Shit me bhr bhul gyi lgta h..
.
.
Actually  ye b Piu  n Ronit  ne kia tha dono ne Virat n Vidhi ka phn gybb kia tha taki dono kisi se contact na kar paye.
.
.
Vidhi -- tmhra phn do ..call krna..
.
.
Virat -- me b phn shyd bhr chor aya..
.
.
Vidhi -- Sone par suhaga..  Shitt yaar mumma mumma call kar rhi hgi tnsn leri hgi kya kru..
.
.
Virat -- Me ek aur baar try krta gate open krne ki...... .
.
.
Virat  Bht try krta h magar ni khulta..
.
.
Vidhi -- khula... 
.
.
Virat -- haa khul gya mrko maza ara gate pkd kar khade hone me wo b tmhre sath.. Dikh ni rha ni khula.
.
.
Vidhi -- khadus..  Kya kre ab..  Ek kaam krti me jor se chillati  koi sun jar jarur  akr khol  dega..
.
.
Vidhi jor se chillati ---- Piuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuuu
.
.
Vidhi itna jor se chillati  h ki Virat  apna kaan band kar leta h..
.
.
Virat -- Tm kya pichle janam me Loud speaker  thi kya kitna chillati  ho..
.
.
Vidhi -- Ho gya..  Me chillyi  taki koi akr khol de..
.
.
Virat -- Unfortunately  koi fyda ni hua.. Lgta h sab ofc band krke chle gye.... N ab ofc sidha subha khulega..
.
.
Vidhi -- Iska mtlbe raat yhi spend krni hgi iss andhere me no...
.
.
Virat -- We dont have option..
.
.
Virat jakr aram se niche baith jata h..
.
.
Vidhi uska pass jati -- Oh hello itne aram se kya baith gye do something  me yha raat bhar ni reh skti mummy  mummy tnsn legi..  Ohh god..
.
.
Virat -- th kya kru sab th try kar lia age ka rasta piche  ka rasta sab band h chilla kar b dekh lia ab ofc me koi ni h th kya kar skte h.. Khade khade puri raat me th ni reh skta..
.
.
Vidhi Virat  se opposite  side  baithti h..  Bt waha sa chuhe ki awaj ati th vidhi daar ke   virat ka passs baith jati h..
.
.
Virat hasne lgta..
.
.
Vidhi -- haso mat wo bs ese hi waha comfortable ni lgra tha islie yha aa gyi dari ni hu..
.
.
Virat -- maine  th kch bola b ni..
.
.
Vidhi  -- Huh...  N vidhi apna face dusare  side kar leti h..  Vidhi idhr udhr dekhti h tabhi usse ek bada sa chuha dikhta wo dar ke mare Virat  se lipat jati n uska chest me apna sir hide  kar leti..
.
.
Vidhi ke iss sudden act se Virat shock ho gya tha....
.
.
Vidhi -- Chuha chuha giant chuha pls bhgao mummma  munma  ..
.
.
Virat ko khud ni pta hta uska hath badhta h n vidhi ko side se pkd leta as side hug..  Vidhi bht relaxed thi..  N virat b ankhein band krke sukun  me tha qki uski life uske pass thi abhi..
.
.
Dono ladte bht h magar pyr usse b jyda h..
.
.
Vidhi chupke se dekhti ki chuha  ni hta wo Virat ki aur dekhti..  Dono. Ek dusare ko dekhte n ek eye contact hta..
.
.
( Background music  --

Tainu takda ravaan
Baaton pe teri hansda ravaan
Pagal main khud nu banaanda ravaan
Tu hansdi rave, main hansaanda ravaan
Tainu takda rawaan…)
.
.
Kch girne ki awaj se Dono sense me ate..  Dono ki apna muh dusare side kar lete h dono bht awkward  feel krte h..
.
.
Lets c ye dono bhr kaise niklte h...  Ye dono bhr niklte h ya inke maan ki baate bahar ati..
.
.
.
.
.
#Like
#Comment
#Vote
#Stay_tunned
#Happy_reading
#Tbc.
.
.
Ur Writer
.
.
#Ruh💕

Ruhaniyat Season 2 ( Book 2 ) COMPLETED Where stories live. Discover now