Vidhi sochte sochte bhr jati h... Wo Virat ka pass jati h baat krne.. Tabhi achnk wo dekhti h Vrushika Vira ki baho me h ye dekh Vidhi ka gussa aur badh jata h n wo bina kch bole waha sa chli jati h.. Gusse me..
.
.
Virat iss baat se anjan thi ki vidhi waha ayi thi.. Actually vrushika girne wali thi n virat ne just use bchaya..
.
.
Virat -- tm thk ho na vrushika
.
.
Vrushika - tmhre rehte mujhe kaha kch ho skta h..
.
.
Virat -- kch kaha kya
.
.
Vrushika --- ni th me th bs ty bolri hu..
.
.
Virat -- hmm ok..
.
.
Virat jaldy se Piu n Ronit ka pass jata h n stairs ka pass milne ko kehta h..
.
.
Virat--mujhe pta h uss din tm dono ne jaan bujh kar vidhi aur mujhe band kia tha taki hm dono tym spend kre n hmare bich ki sari probs dur jo jaye..
.
.
Piu -- sry bt hm bs vidhi ki khushi cahte h tm the th wo bht khush rehti thi bt ab uski hasi uski khushi kahi gyb si h wo vidhi kahi kho si gyi h jo khud b hasti thi masti krti thi n sbko b krwati thi..
.
.
Ronit -- hme tm dono ka ankhon me ek dusare ka lie beshumar pyr nazar ata h... Tm dono ek dusare se itna pyr krte ho phr b itni duri itni nafrat islie hm bs uss nafrat ke niche dabe beshumar pyr ko phrse bhr niklna cahte the we are sorry bt hmara glt intention ni tha ..
.
.
Virat -- me jnta hu me usse bht pyr krta hu n wo merse kai jyda mujhse pyr krti h islie maine tm dono ko yha bulaya h taki tm dono meri help kar sako meri vidhi ko wapis lane me.. Wo merse bht pyr krti h magar bht hurt h wo bs islie wo ye zahir nahi kar rhi h..
.
.
Piu -- really ab sab thk hga hm kch b krege... Ab bs btao kya krna h..
.
.
Virat -- abhi ni abhi kch v krna sahi ni h wo bht gusse me h uss din ko lekr..
.
.
Ronit -- magar uss din esa hua kya tha..
.
.
Virat--kch ni bs kch purani yaade kch purane zakhm dohraye gye the..
.
.
Piu -- ok ap tnsn mat lo sab thk hga hm sab sath h ab..
.
.
Phr kch der baad Boss sbko apne cabin me bulata h
.
.
Boss -- so ek news h hmari business seminar h n business deal ka lie hm sabko yani hmari management team ko jana hga Delhi ek bht badi business deal ka lie n agar ye deal crack ho gyi th hmari company ko bht bada fyda hga..
.
.
Vidhi -- sir bt puri management team jygi
.
.
Boss -- haa puri management team ko jana hga bcz sbke alg departments h n waha all departments ka different presentation dene hge so sbko jana hga ..
.
.
Vidhi -- ok sir so kab jana h..
.
.
Boss -- aj sham ko 9 bje ki flight h..
.
.
Virat -- sir th hme abhi ghar jana hga saman lekr hme kam se kam airport ka lie 6 bje tak niklna hga tab jakr hm 8 bje tak pahuchege..
.
.
Boss -- islie th bulaya h so hurry up..
.
.
Sb apne apne ghr chle jate h ... Kch der me sab apna saman lekr aa jate h.. Virat vidhi ko dekhta h Vidhi ke lose sa long top pehna hta h ankle length jeggins shoes n sir par scarf bandha hta h wo jhalli n cute lgri thi n without any makeup.. Virat me torn jeans grey jacket n black t shirt pehna tha...
.
.
Virat vidhi ke pass jata h
.
.
Virat -- kapde khtm the kya jo mummy ka utha kar pehn li..
.
.
Vidhi -- hahhaha very funny atleast tmhre tarah th ni hu na phate hue kapde pehni..
.
.
Virat kch bole usse pehla vidhi muh banate hue andr chli jati h ..
.
.
Ronit -- bhai ye ese hi cidhi hui q ched rha usse.. Sherni ke muh me hath q dalra..
.
.
Virat --- wahi th cahta hu meri sherni wapis aye mere pass... N dekho god me rasta b dikha dia Delhi ab itne din sath rehna hga th kch na kch th ho hi jyga..
.
.
#Otherside..
.
.
Sam man hi man sochra tha..
.
.
Sam -- yes delhi isse better place kya hgi vidhi ko propose krne ki.. Yes ty god mujhe meri mazil dikhane ka lie..
.
.
Sam b apna saman lekr nikl jata... Sam Vrushika Boss n ek employee Ek cab me jate .. Dusare cab me piu Ronit n 2 aur employees the.. Sab cab me baith kar jate h.. Cab full ho chuki thi.. Sirf vidhi reh gyi thi..
.
.
Piu -- yaar cab th full h ab
.
.
Vidhi -- Ronit tu Virat ka car me chla ja..wo car th laya hi h..
.
.
Piu vidhi ko ishara sa bolti h ni .. Pls
.
.
Vidhi dont make such faces i hate tht..
.
.
Vidhi agree ho jati virat ke sath jane me.. Virat ofc ke driver ko bulta taki wapis car le aye wo..
.
.
Sab pahuchte h airport.. Sab apni apni tickets lekr wait kar rhe the.. Flight ka tym ho chuka tha..
.
.
Vidhi andr jati h n apni seat ka taraf jati h wo apni seat ke pass jati tabhi wo dekhti waha uski seat ka pass me virat baitha hua h...
.
.
Shyd khuda b inhe sath krna cahta tha islie luckily virat ki seat vidhi k pass mili..
.
.
Sam gusse se lal hora tha uski seat bht piche thi n vrushika ka b muh ban gya tha qki wo cahti thi virat ke sath uski seat aye..
.
.
Vidhi -- tm yha kkrh...
.
.
Virat -- bhaijiye tal rha khaogi?
.
.
Vidhi -- heheh joke tha?
.
.
Virat -- tha th..
.
.
Vidhi -- bht sada hua tha
.
.
Virat -- ha tmhre myh ka tarah jo abhi sada hua h..
.
.
Vidhi virat ko blank look deti.. N as uska pass koi option ni tha th usse baithna pada..
.
.
Vidhi -- god apko b yhi mila tha mere pass bithane ko..
.
.
Virat -- ha me hi mila tha.. Ur soulmate na.
.
.
Vidhi -- haa soulmate th chor jate h na bcz u did so.. Right?
.
.
Virat ka pss kpi jawab ni hta wo bhr ki aur dekhne lgta h..
.
.
Vidhi muh bana kar bathi jati h kan me earphones dalkr..
.
.
#Like
#Comment
#Vote
#Stay_tunned
#Happy_reading
#Tbc
.
.
Ur Writer
.
.
#Ruh💕
YOU ARE READING
Ruhaniyat Season 2 ( Book 2 ) COMPLETED
RomanceIt is a continuous Stry of Ruhaniyat Book 1... there are some new charcters which u will be able to knw in the stry ..