Virat jor se chilata jisse auto wala n jorse break lgata n Vidhi b dar jati h..
.
.
Vidhi ghabrate hue -- kya hua
.
.
Virat -- aloo parthe aloo parathe
.
.
Vidhi -- hein aloo parthe😒😒
.
.
Virat -- ha mujhe khane h khane h khane h
.
.
Vidhi -- ghar par chlte wala khynge pizza chowmin Manchurian sab mangwa dungi ha abhi ni ok
.
.
Virat -- ni ni mujhe abhi khane aloo ka parathe th abhi hi khane..
.
.
Vidhi -- itni raat me aloo ka parathe ni milte h
.
.
Virat -- wo dekho wo rha chlo chlo chlo bs
.
.
Vidhi -- ghar chlte waha order kar dege aloo parathe..
.
.
Virat --- abhi abhi abhi aloo partha Alooo paratha alo paratha alo parathe Alooo parathe aloo parathe
.
.
Vidhi sir par hath marte hue -- kaha phasa die bhgwan.. Ok fine chlo..
.
.
Virat -- yippee u r d best n Virat Vidhi ke cheeks par kiss krke bhr chla jata h..
.
.
Vidhi Smile krti n uska piche bhgti h..
.
.
Virat -- bhaiya aloo partha khilao ache wale ok wrna ye basanti apko kut degi ..
.
.
Vidhi -- bhaiya iska mat suno ap ek plate aloo partha do n tikha ekdum ni dena n thoda na nimbu dal kar dena jyda krke ok..
.
.
Virat khada khada ladkahara rha tha..
.
.
Vidhi aloo ka paratha lekr virat ka pass ati wo phrse gyb..
.
.
Vidhi -- yaar not again 😣
.
.
Aloo partha wale Bhaiya -- madam wo apke sath jo the unhe dhund rhe ho na
.
.
Vidhi -- ji ji ha ha apne dekha h kya unhe..
.
.
Bhaiya -- ji haa wo abhi uss flower shop ka taraf gye h..
.
.
Vidhi flowers shop me jati waha virat khada tha flowers lera tha..
.
.
Virat -- bhaiya ye sare dedo sare dedo... Meri basanti ka lie..
.
.
Vidhi -- ye sab kya h virat tmhe kaha tha na khade rehne shanti se khade ni skte tm..
.
.
Virat -- me th flowers lera na tmhre lie
.
.
Vidhi -- ary ni cahiye mujhe chlo ab ghar..
.
.
Virat bhg jata waha sa b.. Vidhi uska piche piche bhgti h..
.
.
Samne kisi ki birthday celebration hora tha restaurant me... Virat waha jata..
.
.
Virat -- ary inka bday h aj th happy bday to u n jor jor se chillane lgta..
.
.
Virat uss bday boy ka kandhe par hath rkhta h.-- ary bhai aj th tera bday h na th cake khana th bnta h..
.
.
Virat cake lekr uska muh par lga deta..
.
.
Sab gusse me usse ghur rhe the..
.
.
Vidhi dekh kar shocked -- oh shittt ohh shittt Virat ye kya kia ohh shitt ye log th bht gusse me lgre h..
.
.
Vidhi -- ary ary wo dekho waha kya h..
.
.
Sari public waha dekhne lgti h n vidhi virat ka hath pkd kar bhg niklti..
.
.
Crowd -- ary wo log th bhgre h pkdo unhe..
.
.
N crowd unke piche bhgti h n wo dono age age..
.
.
Vidhi virat ko lekr ek jgh jakr chup jati... N virat ka muh par hath rkhti taki wo shor na kare..
.
.
Virat uska hatho par kiss kr deta.. Vidhi uski aur dekhti n they had a eye contact.... Vidhi uski ankhon me khoyi hui thi wo apna hath hta deti h... Virat uska kareeb jata bht kareeb itna ki unki sanse takra rhi thi n they were about to kiss.. Bt tabhi Vidhi sense me ati h wo piche hat jati..
.
.
Vidhi -- crowd ja chuka h chlo ghar chlte ab chup chap ghar jana h smjhe..
.
.
Virat--ok
.
.
Vidhi auto rokti h n virat ka ghar ka lie nikl jate dono..
.
.
Virat vidhi ke kandhe par sir rakh kar so jata h n nashe me bolta
.
.
Virat -- tm bht achi ho mera kitna khyl rkhti ho tm meri ho best ho..
.
.
Vidhi bs uski aur dekhti smile b kr rhi thi magar ankhon me ek cubhan ek ansu b tha..
.
.
Atlast wo log virat ka ghar pahuch jate h..
.
.
Vidhi virat ko bed tak le jati h usse leta deti.. N uske shoes shirt open krti h ab wo sirf ganji n pants me tha n sula kar jane lgti.. Tabhi
.
.
Tabhi virat uska hath pkd leta h baith jata uth kar...
.
.
Virat -- mujhe ni sona tm chli jaogi.
.
.
Vidhi -- tm so jao me kahi ni jari..
.
.
Virat -- ni tm jaogi tm chli jaogi..
.
.
Vidhi wahi baith jati -- see me yhi hu baith gyi na kahi ni jari so jao tm
.
.
Virat vidhi ke lap me sir rakh kar sota..
.
.
Virat -- pta h maine na bht miss kia sab na chor jate h sab tm b gyi chor kar bt maine na tmse pyr bht bht bht kia islie bhul ni pala na
.
.
Vidhi -- baate band so jao..
.
.
Vidhi couldn't control uski ankhon se ansu nikl jata n virat ke cheeks par girta..
.
.
Virat -- tm ro rhi ho maine hurt kia na me bht bula hu solly ro ni pls.
.
.
Vidhi -- me ni ro rhi n u sore ya me jau.
.
.
Virat jat se apni ankhein band kar leta h ..thode der baad vidhi ko lgta virat so gya n wo usska sir hta kar niche rkhti..
.
.
Virat -- me ni soya hu me ni soya hu..
.
.
Vidhi -- so jao chup se wrna wrna me datungi..
.
.
Virat -- tmhre sath huggy krke sona
.
.
Vidhi -- so jao esa kch ni hga so jao..
.
.
Virat -- thk h me ni sora n ye bolkr virat khada ho gya..
.
.
Vidhi -- ok fine ..
.
.
Vidhi virat ka pass let jati n virat usko hold krta h.. Uska hold se Vidhi phrse pighlne lgti usko wo sukun milra tha aj jo wo 1 saaal se dhund rhi thi.. Virat ka sath ka sukun.. Virat ko b vidhi ki baho ka chaw mila n wo b so gya..
.
.
Mrng me vidhi ki nind khulti h.. Wo virat ko khudke pass hug kie pati h kch der tak th wo usse hi dekhti phr dheere se uska hath hta kar bhr niklti fresh hti n strong black coffee bana kar Virat ka room me lati h..
.
.
Vidhi virat ko uthati.. Virat uthta n uth te se hi sir pakd kar baith jata
.
.
Virat -- aa mera sir. ..
.
.
Vidhi -- ye lo black coffee u will feel better.
.
.
Virat shocked --- tm yha n mersa shirt kaha tm yha kaise i mean me yha kaise me th party me tha kya hua kal n mera sir aaaa itna bhari q h
.
.
Vidhi -- maine tmhri izzat lut li .. Tmhra rape kar dia maine wo kya h na tmhre drink me sleeping pills bana kar tmhe behosh kia n tmhra rape kia n video bana li n ab tmhe blackmail karungi usse..
.
.
Virat -- hein 🙄🙄 kya bolri
.
.
Vidhi -- tm kya ldki ke tarah behave kar rhe... .
.
.
Virat -- sidhe se jawab ni de skti thi
.
.
Vidhi -- ni mujhe na tedhe jawab dene me bara maza ata h.. Tm sidha sawal kro tab na me sidha jawab du... Ab yaar tmhra izzat thodi lut lia h haad behave krte ab nautanki ho gya ho th lo black coffe piyo n bahar bf ready h kha kar office aa jana me jari hu ghar ofc ka lie late ho jaungi warna..
.
.
Virat -- tm raat bhar yhi thi ?
.
.
Vidhi -- ni me na tmhre ghar ka bhr sori thi car me
.
.
Virat -- hein tm car me q soyi
.
.
Vidhi -- uff irritate mat kro me yhi thi happy sun lia ab me ja skti.. Tm b utho n bf krp fresh ho jao wrna ofc ka lie late ho jaoge.
.
.
Vidhi jane lgi n smile krte hue chli gyi..
.
.
Virat -- ahhhh mujhe kch yaad q ni ara kl raat ko kya hua tha ahh mera sir..
.
.
Tabhi virat ko msg beep hta.. Wo check krta vidhi ka msg tha
.
.
Vidhi -- ab sir pakd kar kal ka bare me yaad mat kro n fresh ho lo n ha idhr udhr mat dekhna me ni houngi qki mujhe kaam h me ja chuki hu smjhe..
.
.
Virat -- pgl ldki jab dekho tab gussa sadu si huh.. Bt kch b kaho guse me bht cute lgti h uff Virat chl ahh mera sir uff uth n fresh hole wrna iss pglet ka sath sath boss se b sunne ko milega..
.
.
Virat fresh n up hone chla jata h... Vidhi b ghar jati.. Wo jaisi hi ghar me enter krti..
.
.
V mom -- kaha thi tm raat bhar?
.
.
Vidhi -- wo mom party thi btaya tha na ..
.
.
V mom -- ha party thi ye btaya tha magar ye ni btaya ki Virat kolkata me h n usne tmhri ofc join ki h n kal ka party me wo b tha..
.
.
#Like
#Comment
#Vote
#Stay_tunned
#Happy_reading
#Tbc.
.
.
Ur Writer
.
.
#Ruh💕
YOU ARE READING
Ruhaniyat Season 2 ( Book 2 ) COMPLETED
RomanceIt is a continuous Stry of Ruhaniyat Book 1... there are some new charcters which u will be able to knw in the stry ..