CHAPTER 73

67 1 0
                                    

Vidhi – Tm yha tmhri himat kaise hui yha ane ki .. how dare you ..

Himanshi – Vidhi relax please shant ho jao please

Vidhi – me shant ho jau .. u know isne kya kch ni kia iski wjh se kya kch ni hua and you are saying ki me shant ho jau like seriously himanshi

Virat – ye sab kya hora h ye yha kya kar rhi h himanshi

Girl – virat me

Virat (showed his hand to stop) – maine tmse ni pucha me apni bhen se baat kar rha hu

Himashi – bhai vidhi don't you both trust me ??

Vidhi virat – ofcourse we do trust you bt we don't trust this girl

Himashi – then please let us complete ek baar puri baat sun lijea iski uske baad its upto you kya krna h please vidhi please bhai for me

Vidhi – okay

Virat – okay start jo bolna h bolo bt jldy me iss aurat ki shakal tak bardash ni kar skta

Himashi – Bhai me yha ari thi apke pass .. jb me yha pahuchi the maine isse yha dekha firstly I was shocked bt then isne mujhse baat ki isne mujhe sb btaya and bhai pehli baar I felt I saw truth in her eyes .. vidhi I haven't seen her this guilty for anything .. isne mujhse request ki ki wo aplogo se bs yha mafi mangne ayi h and then wo yha se chli jygi aplogo ki life se dur hmesha ka lie .. islie maine isse aplogo ko milwaya

Virat – beta iski th adat h apne juthe ansuo se logo ko phasane ki logo ko bewakuf banana ki .. tm nadan ho iski chal ni smjh paogi .. jb me iski juthi baaato me iske ansuo pr aa gya th beta tmhri baat hi kha .. q SNEHA ?? shi kha na maine

(YES GUYZ THIS IS SNEHA .. IF YOU GUYZ HAVE READ FIRST SEASON THEN YOU MUST KNOW HER THIS IS SNEHA .. VIRAT KI EX AND USKI FIRST LOVE JO MARRIED THI BT STILL APNE JUTHE ANSUO ME VIRAT KO PHASA DIA N USKO TODA KA RAKH DIA)

SNEHA – I know tmlog mujhse nafrat krte ho .. n shi b h maine esa kia hi h bt me nafrat me itni andhi ho gyi thi ki me apne ass pass ke pyar ko nazar andaz kar gyi .. pta h virat bchpn se maine kbhi b pyar mehsus ni kia tha . mere parents ki shadi b khusal nit hi .. roz jhgda marpit behes maine unhe kbhi b pyar se rehte ni dekha jis wjh se wo dono ne mujhse b kbhi pyar ni kia .. bchpn se me pyar ke tarsi thi .. phir me badi hui aur phir MOHIT aya meri life me .. mohit mere sath clg me pdhta tha hmari dosti hui and dosti pyar me bdli mohit mera pehla and scha pyar me use bht pyar krti thi aur wo b mujhse ya shyd ye mera vehem tha ki wo b mujhse pyar krta... bt jo b tha me bht khush thi pyar mehus krne lgi thi pehli baar I felt loved. Then mujhe ek din pta chla ki Mohit cheated on me wo mujhse bs mere body ka lie mujhse pyar krta tha .. he never loved me.. me tut gyi thi depression me thi .. mujhe pyar se and ldko se nafrat ho gyi.. mujhe lga sb ldke ek jaise hte h .. phr meri shadi NATIK se hui.. usne mujhe bht pyar dia bht care di bt maine use bs rudeness and nafrat di .. maine shadi ke baad b affairs kie bt kbhi kisi ko apne ap ko chune ni dia .. me bs bejan machine ke trh jeeti thi na khushi na dukh bina emotion ke rehti thi.. then shyd god ko merepe taras aya unhone mere jholi me khushiya dali .. Mere life me Naksh ko bhja mera beta meri jaan jisse me duniya me sbse jyda pyar krti hu .. ek wahi h jisne mujhe hasne ki wajh di mujhe jeena sikhaya .. magar ldko ke lie mere dil me nafrat ni gyi me affairs rkhti gyi and natik se rude hti gyi.. phr virat aya and jo kuch b hua Mohit ka dhokha and sb kch ne mujhe itna andha kar dia ki me bdla lene pr utalu ho gyi .. me virat vidhi se bdla lena cahti thi .. Pta hai vidhi me yha ayi b tmse bdla lene thi .. par jb me ghar se jari thi mere bête ne pta h mujhse kya kaha .. mere bête me mujhe bad mummy bola .. mere bche ne meri jaan ne mujhe bura kaha me uski nazar me gir gyi thi.. pehli baar itne saalo me me tuti phrse me royi mujhe guilt hua ... phr ussse insan ne mujhe smjhaya jisse maine hmesha dhudhtkara magar usne kbhi mera sth ni chora .. NATIK .. yes maine itni nafrat di use phr b usne mujhse pyar krna kbhi ni chora.. usne mujhe smjhaya.. mujhe ye ehsas dilaya ki har ladka ek jaisa ni hta h .. n mujhse use pyar krwaya .. me yha ane se pehle apne bche ko vada dekar ayi hu ki uski mumma ne gltiya ki islie wo bad thi b tab uski mumma sari gltiyo ki maffi mangegi and world ki best mummy banker dikhygi .. I knw maine jo b kia ya jo b mere sath hua wo koi justification ni h jo maine tmlogo ke sath kia .. me bs yha tmlogo se mafi mangne ayi hu.. ho sake th mujhe maaf kar dena ..me tmlogo ke life me kbhi ni aungi .. hmesha ka lie chli jaungi bs akhri baar mafi mangne ayi maaf krdena mujhe please (sneha ghutno ke bal baith kr rone lgi)

 hmesha ka lie chli jaungi bs akhri baar mafi mangne ayi maaf krdena mujhe please (sneha ghutno ke bal baith kr rone lgi)

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

(sneha , NATIK her husband and NAKSH her son)

(sneha , NATIK her husband and NAKSH her son)

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

(mohit and sneha)

Tbhi kisi ne uske kandhe par hath rkha

Vidhi (in tears)- sneha me smjh skti hu tmne ye sb q kia .. tmne ni kia ye sb tmhre andr ke dar ne krwaya .. koi insan kitna b juth bol le magar ek maa kbhi juth ni bolti ..and aj tm ni ek maa khadi h yha ek ma aka guilt khada h yha sneha .. hmne tmhe maaf kia sneha .. we forgave you ..

Sneha rote hue vidhi ke gale lag gyi..

Sneha – maine itna kch kia and tmne mujhe ek baar me maaf kar dia q vidhi

Vidhi – qki I understand ki pyar ke bdle dhokha milna kya hta h n uss waqt hmra maan hmara dimag kaisa hta h .. and tmn wahi kia jo tmhra disturbed maan tmse krwa rha tha .. so its okay ..kehte h glt krne wale ko agar apni glti ka ehsas ho jay eth wo insan glt ni hta ...

Sneha – virat

Virat was too numb to react wo bina bole waha se chla jata h

Sneha – virat suno

Vidhi – its okay sneha usne b tmhe maaf kar dia I know him.. use thoda waqt cahe ye sb chiz ko accept krne ka lie.. don't worry I will handle ..

Himashi – chlo sneha di .. vidhi se accha bhai ko koi ni smbhl skta h .. don't worry sb thk hga ..

Sneha nodded .. and both went away

Wahi dusre trf virat baitha kch sochra tha uski ankhe nam thi. Tbhi vidhi uske pass akr baithi.. dono khamoshi se bs chand ko dekhre the tbhi..

Lets c kya hta h .. I knw part thoda boring and lamba ho gya .. bt I wanted inki life me koi aur issues na aye.. inke life me ese hi apne bich ki bht muskile h jo suljhni baki h .. so lets c kya hta h

#like

#share

#vote

#ruh 

Ruhaniyat Season 2 ( Book 2 ) COMPLETED Where stories live. Discover now