Vidhi -- wo mujhe mujhe late hora ofc ka lie so mujhe fresh hona h
.
.
V mom -- vidhi vidhi jawab th deti vidhi sunn vidhi..
.
.
Vidhi apne room me chli jati n door lock kar leti...
.
.
Vidhi -- uff bch gye ab jlady fresh hokr nikl le beta wrna wapis scene create hga ...
.
.
Vidhi jldy se fresh hti h aj Vidhi ne aj apni new dress pehni thi black colour ka gown kurti n upar silver neck piece n small earings wo bht cute lgri thi n aj wo bht alg tarike se ready hui ... Hairs me bun banaya tha n samne se baal nikle hue the. . Uska gown backless tha bht cute lgri thi. .
..
Vidhi tyr hokr ofc ka lie niklti..
.
.
V mom -- vidhi
.
.
Vidhi -- shit yaar not again... Ha bolo mummy kya hua..
.
.
V mom -- kaha jari itna ready hokr..
.
.
Vidhi -- me na date par jari bhar na mera bf wait kar rha yaar mummy kaisa baat kar rhe kaha jaungi ofc hi na jaungi haad sawal puchte ho
.
.
V mom -- kbhi th sedha jawab de de..
.
.
Vidhi -- ap sidha sawal kro sidha jawab dungi ab btao na kya hua late hora h..
.
.
V mom -- ye dress new wali pehn kar q jari?
.
.
Vidhi -- ary mom mera maan kia aj alg tarike se ready hokr jana th jari ab bye bye late hora..
.
.
Vidhi jldy se nikl jati h.. Sbse pehla wo Boss ko text krti ki wo half n hour late hgi ofc ane me.. Phr wo turant Tiara ka pass jati bcz kal b wo usse ni mil payi thi islie wo jldy se Tiara se milne jati..
.
.
Tiara usse milkr bht happy hti.. Vidhi b uska sath khelti n bht baate krti..
.
.
Tiara --- ab q ni aye kl didu
.
.
Vidhi -- ary mera bacha btaya tha na ofc me Party thi th wahi late ho gya na bcha mera..
.
.
Tiara -- pta h virat bhaiyu b ni aye kl
.
.
Vidhi kch ni bolti tabhi Tiara ko Amms bula leti kch kaam ka lie..
.
.
Vidhi chup chap soch me padi thi tabhi uska pass Amms ati..
.
.
Amms -- Virat ka bare me sochri?
.
.
Vidhi abhi b lost thi -- han...
.
.
Achnk wo sense me ati -- ni ni me q sochu uska bare me..
.
.
Amms -- ye virat wahi ldka h na jisse tm pyr krti ..
.
.
Vidhi shocked -- apko kaise pta maine th apko btya hi ni maine kbhi
.
.
Amms Vidhi ka sir par hath pherte hue -- beta Ese hi buddhi ni hui hu iss buddhi ankhon ne bht kch dekha h tm dono ko dikhe na dikhe mujhe tm dono ki ankhon me wo tadap wo pyr najar aa gya tha tmhri chuppi n uska tmhe ye dekhna sab ese hi bayan kar rha tha... Q dur bhgti ho usse itna bcha.. Pyr h th accpt kro
.
YOU ARE READING
Ruhaniyat Season 2 ( Book 2 ) COMPLETED
RomanceIt is a continuous Stry of Ruhaniyat Book 1... there are some new charcters which u will be able to knw in the stry ..