Chapter 17

70 6 0
                                    


Next Morning..
.
.
Vidhi so rhi thi..  Virat Curtains htata h n vidhi ke pass ata h n uske cheeks par kiss krta vidhi smile krke uthti she turned n saw virat n hugged him..
.
.
Then suddenly  she came in sense wo uthi she realised  it was just a dream she was hallucinating..
.
.
Vidhi  ki ankhein  nam ho gyi wo baith kar bs god se baat krti.
.
.
Vidhi -- kya glti  thi meri manti hu bht gussa krti hu bt har prob smjhi na uski har tym uska sath dia na hmesha usse sbse upar  rakha ... Maine ni kaha tha usse mujhe sbse rakhe maine hmesha  ki apni family apne frnds ko sabse upar rakho unhe tym do phr mujhe magar maine ye ni kaha tha mujhe sbse akhir me rakho..  Koi b era gera tmhre life me tmse rakhta tha q god q kia esa har baar sochti hu iss baar iss baar meri life me khushi hgi magar nai mere life me kbhi happiness likhi b h.? Khair Vidhi itni b weak ni h tut jati h magar tut kar judna b ata h..  Ab ni ab ye ansu ni bhnge bht beh lia ab aur ni..
.
.
Vidhi apne ansu poch kar ofc ka lie ready  hone  lgti h..
.
.
#Otherside  --
.
.
Virat  uthta..  Uthta kya yu kehlo wo soya  hi ni tha..  Uski ankhein nam thi..
.
.
Virat Vidhi ki pic dekhte hue baat krta..
.
.
Virat -- manta hu glti ki magar khuda gawa h mere dil. Me tmhre lie sirf pyr h..  Jnta hu pgl hu smjh ni ata riste kaise smbhlu tu thi sath tab sab kch asan lgta tha sab kch acha lgta  tha sab smbhl jata tha..  Tut jata tha tb mera sahara mera hosla meri takat ban kar mere sath rehti thi n mujhe iss baat ka ehsas tak ni tha..  N jab ehsas hua tab der ho chuki thi.. Magar Vidhi mera pyr itna weak ni h mera pyr tmhe wapis lyga n i promise me apni sari glti sudharunga n tmhe beitntehan pyr krunga.. Manta hu royi h tu mera lie sari sari raat magar me b th chain se ni soya tha..  Roya th me tha..  Magar ab ni na me rounga ma tujhe rone  dunga ab sab thk hga me sab thk krunga..
.
.
Virat b ofc ka lie ready hone chla jata h..
.
.
Virat ofc jane se pehla aj Tiara ka pass jata h..  Waha vidhi b thi..
.
.
Dono ek  dusare ko dekhre the magar ek word ni bola virat gya uska pass magar vidhi ignore krke ofc ka lie nikl gyi...
.
.
Virat -- car me baitho ofc jana h
.
.
Vidhi -- i dont need u i can go my way.
.
.
Virat -- raste me issue ni cahti th baith jao wrna u knw me kya kya kr skta hu..  U knw tm itni b heavy ni ho..
.
.
Vidhi -- do whatever  u want bt i wont come with you.
.
.
Virat -- ok ur wish then dont blame me..
.
.
Virat Vidhi ko Utha leta h god me..
.
.
Vidhi -- leave  me utaro mujhe niche virat utaro leave me..
.
.
Virat  -- dekho jyda hilo mat my hand..
.
.
Vidhi ka nazar uske hath par jata h jispr chot lagi thi..
.
.
Vidhi -- fine me ari utaro mujhe  niche..
.
.
Virat use utar deta h..
.
.
Virat -- pehla hi maan leti faltu me itni mehnat krwayi..
.
.
Vidhi gusse me jakr car me baith jati.. Virat smile krte hue driving seat par baith gya n they went for the office..
.
.
Virat raste me gana on krta..
.
.
Jitni dafa dekhun tumhein
Dhadke zoron se
Aisa to kabhi hota nahi
Milke ghairon se x (2)
.
.
Virat ye gana sun kar vidhi ki aur dekhta dono ek dusare ki aur dekhte h..  Vidhi apna face ghuma leti h window se bhr ki taraf dekhne lgtlgti..
.
.
Door jaana nahi tumko hai kasam
Khud se zyada tumhein chahte hain sanam
Door jaana nahi mujhse ae sanam
Khud se zyada tumhein chahte hain sanam
.
.
Virat volume badha deta h..  Vidhi Music band krne ka lie hath badhati h Virat usko rokne ka lie hath pkd leta h uska..
.
.
Di mein jo bhi hai tera hi to hai
Chahe jo maang lo roka kisne hai
Katal agar karna ho, karna dheere se
Uff bhi nahi niklegi mere hothon se
.
.
Dono ek dusare ki aur dekhte h..  Virat Vidhi ke balo ko uske kan ke piche krta..
.
.
Door jaana nahi tumko hai kasam
Khud se zyada tumhein chahte hain sanam
Door jaana nahi mujhse ae sanam
Khud se zyada tumhein chahte hain sanam
.
.
Vidhi uska hath htati h n phrse window se bhr dekhne lgti h.. Uski ankhon me ansu the wo chupate hue usse poch leti  h...
.
.
Thode der me dono ofc pahuch jate h..
.
.
Vidhi gusse me ofc jati n apne cabin me jati h..
.
.
Vidhi gusse  me apna bag rakhti h.. Piu n Ronit  uska pass jate h..
.
.
Piu -- kya hua jaan
.
.
Vidhi -- ohh pls jaan mat keh mera dimag bht garam h  so pls.
.
.
Ronit -- hua kya btygi..
.
.
Vidhi -- bestie hu na tm dono ki mujhe akele room me chor ke chle gye ha ofc band krne  se pehla ek baar b mera khyl ni aya ha..  Kaise dost ho tmlog mujhe uss andhere  jagh me band kar gye  pta b h mujhe puri raat kiske sath gujarni  padi virat ka sath can u believe ..
.
.
Ronit -- hme lga tu chli gyi h yaar schi hme ni pta tha we are sorry love.
.
.
Vidhi -- really tmlog ko ye lga me tmlogo ko bina btaye jaungi n really piu tujhe b lga ki me tujhse mile bina nikl jaungi..
.
.
Piu -- jaan it was just a misunderstanding  pls chill na...  Pls relax..
.
.
Vidhi -- relax...  Leave i don't  wanna talk now..  So pls mujhe akele chor do.. Chacha.. Chacha
.
.
Peon chacha -- ji beta bulaya hme..
.
.
Vidhi --- meri wali coffee bana de pls..  Kam dudhh jyda pani no sugar n jyda coffee. Jldy..
.
.
Chacha -- ji madam..
.
.
Piu n Ronit  chle jate h cabin  se n vidhi apna sir pakd kar baith jati h..
.
.
Bhr jakr piu m Ronit  baat krte..
.
.
Piu -- shit yaar hmara plan th ulta pad gya vidhi th pehla sa jyda gussa ho gyi..
.
.
Ronit -- haa yaar ab kya kre..
.
.
Piu -- filhal abhi kch ni krte uska gussa shant hone  do phr sochte lets go..
.
.
Ye sab baate koi sun leta h..  He was none other than sam..
.
.
Sam -- plan kya plan n vidhi gusse me h bt q kisse kya hua.. Mujhe pta krna hga kya hora yha..
.
.
.
#Like
#Comment
#Vote
#Stay_tunned
#Happy_reading
#Tbc
.
.
Ur Writer
.
.
#Ruh💕

Ruhaniyat Season 2 ( Book 2 ) COMPLETED Where stories live. Discover now