Chapter 4

234 6 0
                                    


Vidhi apne boss ka cabin me jati h..
.
.
Waha Virat baitha tha apne seat par wo vidhi  n sammer ka baato ko yaad krta n usse bht gussa ata h bht jealous  hta h ...
.
.
Virat boss ka cabin ka pass hi hta h usse vidhi n boss ki baate  sunai deri thi..
.
.
Vidhi -- sir wo mujhe 1 hour ka lia jana h me 1 hour me aa jaungi 1 hour leave milegi kya.
.
.
Boss -- vidhi tm haar roz isi tym par 1 hour ka lie jati kaha ho.. Roz isi tym par jati n thk 1 hour baad aa jati ho..  Jati kaha ho
.
.
Vidhi -- sir pls i promise me 1 hour me aa jaungi..
.
.
Boss  -- hmm thk h tmhra kaam dekh kar me tmhri ek baat th sun hi skta hu thk h jao bt 1 hour me aa jana ..
.
.
Vidhi -- ji haa..
.
.
Vidhi nikl  jati offc se..
.
.
Virat in his mind -- ye kaha gyi ofc ka bich se n boss esa q bole daily jati akhir ye jati kaha h daily 1 hour ka lie.. Kya kru Sameer se puchu kya..  Ni new hu usse pychna thk ni hga Vidhi ayegi usi se baat ghuma kar puch lunga..
.
.
Vidhi ko ane me thoda late ho jata h almost 2 hours ho jate h wo ni ati h... Almost  3 hours ka baad wo ati h boss uspr bht gussa hte h..
.
.
Boss -- kaha thi tm haa kaha thi 1 hour ka bolkr gyi thi n 3 hour baad ari ho ye knsa mtlb hta h.. Responsibilities  naam ki chiz h ya ni..
.
.
Vidhi -- sir mujhe apni baat kehna ka mauka th de..  Wo actually  me prob me phass gyi thi me wo ni  bta skti personal h sir..  N kaam ka baat h th dont worry me aj overtime krke sara kaam khtm kar dungi ...
.
.
Vidhi apne cabin me aa jati h n kaam me lag jati h..  Sameer piu Ronit  sab usse puchne ki kosish krte.. ..ki wo gyi kaha thi n kis prob me phasi tgi magar wo kch kehti ni h..
.
.
Virat ka maan me bht tnsn hone lgta h like kaha jati h wo n q n kya prob  hua tha..
.
.
Raat ke 8 bj rhe hte h.. Sbke Jane  ka tym hta h..
.
.
Sameer -- chl ghar..
.
.
Vidhi -- tu ja me thoda overtime karungi aj 9 bje tak niklunga thoda kaam h..
.
.
Sameer -- thk h  i m waiting..
.
.
Vidhi -- bola na ja me chli jaungi..
.
.
Sam -- sure?
.
.
Vidhi -- haa yaar bchi thodi hu pgl h kya..
.
.
Sam --- thk h bye..
.
.
Jate jate sam vidhi ko hug krta n uska uska hairs par kiss krta.. Ye sam ki purani adat thi vidhi  uski Bestie thi islie wo uska bht close tha...
.
.
Virat ye sab dekh jal bhun ka raak hora tha..
.
.
Almost  10 baj jata h sara ofc khali ho jata h.. Vidhi apna  kaam khtm karke baithi thi aankhn band kie.. Tabhi uska kandhe par koi hath rkhta..  Vidhi harbara kar uthti h qki ofc pura khali tha th wo dar jati  h ki kn h
.
.
Vidhi -- tm yha is waqt itna late tak kya kar rhe Virat..
.
.
Virat -- wo kch kaam tha n mujhe smjh ni ara tha islie me smjhne lga th tym ka pta ni chla me niklra tha th tmhe dekha so..
.
.
Vidhi -- ok
.
.
Vidhi apna bag pack krke nikl rhi hti..
.
.
Virat -- chlo me chor deta hu..
.
.
Vidhi  -- me chli jaungi...
.
.
Virat -- ab itna b paraya mt krdo chlo waisa b kafi raat h ..pls
.
.
Vidhi - bt hm jynge kaise
.
.
Virat --Car se wo papa ne yha car ka intezam kar dia tha so..
.
.
Vidhi -- hmm..
.
.
Virat vidhi ko car me bithata h tbhi..
.
.
#Like
#Comment
#Vote
#Stay_tunned
#Happy_reading
#Tbc
.
.
Ur Writer
.
.
#Ruh💕

Ruhaniyat Season 2 ( Book 2 ) COMPLETED Where stories live. Discover now