Chapter 21

68 5 0
                                    


Kch der ese hi tha vidhi so gyi thi..virat dekhta h ki vidhi  ka sir uss side ki handle par lgra tha so wo uska sir dheere se apne side kr leta h n apne shoulder par uska sir rakh deta h n khud ka sir uske head  par rakh wo b so jata h..
.
.
Virat ko sukun tha uski life uska pass jo thi..  Wo kaise b krke bs Vidhi n khudke bich sab sahi krna cahta tha..
.
.
Esi hi krke unka destination  aa gya hta.. Sab ate dekhte h virat vidhi dono aram se ek dusare ke sahare so rhe the ye sah dekh 2 log bht jal rhe the wo the Vrushika n Sam un dono ka muh banra  tha.. 
.
.
Dono ko uthaya jata h.. Vidhi uthti dekhti wo Virat  ke kandhe par sir rakh kar soyi thi
.
.
Vidhi -- sry wo dhyn ni tha nind me shyd so sry..
.
.
Virat uska kan ke pass -- koi ni apne hi future hubby ka upar rakha h na 😉😉 n wink krta..
.
.
Vidhi usko gusse wala look deti h.. Plan land ho jata h n sab nikl jate apne saman lekr..  Cabs ati n wo sab hotel me chle jate h..
.
.
Sbko alg alg hotels milti h 2 log ek room me ese krke rooms alloted the..
.
.
Vrushika n ek female employee ka room sath me tha..  Sam n ek male employee ka sath me tha..  Ronit  n Virat  ka sath me tha n vidhi n piu ka sath me tha..
.
.
Sab apne apne room me fresh  n up hone lgte h..
.
.
Piu -- yaar me cahti thi yha th kam se kam tym spend kar sake hm sath me room caiye tha
.
.
Vidhi  -- kutti tm dono living relationship  me ho sath hi rehte ho roz.
.
.
Piu -- yaar roz ka jnti h na ofc wagera phr thak jate th so jate baat tak ni kar pate sahi se.. N u knw na hnare family ko lekr hnare bich ese hi bht difference  aa chuke h me usse khona ni cahti hu pls..
.
.
Vidhi -- th me kya kru dekh sochna b mat ki me virat ka sath ek room share krungi
.
.
Piu -- pls bhn pls dekh tu jnti h na bf se na baat krne n uska sath differces hone ka kya pain hta
.
.
Vidhi -- mujhse acha ye kn janega
.
.
Piu -- pls hth jor rhi pls mere relationship  bachane ka yhi tarika h me iska sath rahungi na th sab thk kar dungi..  N waisa  b bs raat hi th rukna pura din th ofc ka kaam se hi rahenge  na pls man ja pls..
.
.
Vidhi -- u knw i cant see u sad yaar hr baar ese hi krti roti shkl  lekr aa jati jnti h me ni dekh skti phr b thk h bt kisi ko kano kan khrb ni padni cahiye ye baat ki smjhi..
.
.
Piu -- ty ty tu hi th meri jaan h 💕💕
.
.
Vidhi -- chl chl maska na laga.
.
.
Vidhi apna bag n all lekr chupke se pass wale kamre yani virat ka room me chli jati h..
.
.
Virat -- ohh hello tm yha kya kar rhi ho..
.
.
Vidhi -- ohh hello mr mujhe koi shok ni h wo bs piu  n Ronit  so
.
.
Virat -- kya piu n Ronit
.
.
Vidhi usse sab btati h -- so pls me usse tut te hue ni dekh skti me ni cahti jo haal mera hua wo uska b ho so pls tab tak hme sath hi rehna hga so n ye baat kisi ko pta na chle pls..
.
.
Virat -- ok n don't worry koi ni tutega n tute hue riste b judege bht jld..
.
.
Virat -- ab tm baitho me frsh hokr ata.
.
.
Virat chla gya vidhi  wahi baithi sochme lgi..
.
.
Vidhi -- kya sach me wo badl gya h kya sch me usse realise  h kya sch me wo mujhse pyr krta ya ye sab phrse kya kru  mujhe phrse hurt ni hona umeed kr kr ke maine khud ko tod dia h bt ab ni aur ni
.
.
Thode der me sab fresh hoke meeting room ki aur chl dete h..
.
.
Vidhi piche thi bht wo apne bag me apna phn dhundte hue chlri thi  uska dhyn ni tha n wo kisi se takra jati h..
.
.
Vidhi -- sry sry sry i m really sry mera dhyn ni tha apko lgi th ni..
.
.
Wo banda mudta h..  Vidhi usko dekh kar shocked 😱😱 uske pairo tale zamin khisak gyi thi..
.
.
Vidhi -- tmm.. Tmm.  Tmm yha?? 😱😱
.
.
Banda kch ni bolta bs smile krte hue chla jata h
.
.
Vidhi -- ye ni ho skta ye yha ni aa skta ye kaise ho skta ye yha no pls no.. Wht if virat ne isse dekh lia th no... 
.
.
.
#Like
#Comment
#Vote
#Stay_tunned
#Happy_reading
#Tbc
.
.
Ur Writer
.
.
#Ruh💕

Ruhaniyat Season 2 ( Book 2 ) COMPLETED Where stories live. Discover now