Virat Jealous hokr apne jgh par chla jata h.. 😒😒
.
.
Sham ka tym hta h.. Offc over krne ka tym hta h n sab nikl rhe the tabhi achnk se bht jyda tez barish ane lgi koi b jane ka layak ni tha.. Bt Vidhi bahar nikl chuki thi barish ane se pehla n achnk barish ka wjh sa wo pyri bheeg chuki thi wo bhg kar wapis ofc ati h..
.
.
Vidhi -- aaaachu 😖 n chikne lgi.. Aaaachu...
.
.
Vidhi ko thand lgne lgi thi wo puri gili thi n as uska dress thoda patla tha so sab reveal hone lga tha.. Vidhi usko apne hath se hide krne ka try krti h magar wo ho ni pata h.... Virat dekh leta n notice kar leta h ye chiz.. Wo turant Apne bag se apna jacket nikalta n Vidhi ke pass jata h..
.
.
Virat vidhi ko apna jacket deta h..
.
.
Virat - ye lo isse pehn lo
.
.
Vidhi -- no ty no need.
.
.
Virat dusare side dekhte hue -- dekho behs baad me krna n ye sab gussa baad me abhi pehn lo sab reveal hora h acha ni lgega smjho baat ko..
.
.
Vidhi Virat ko dekhti wo uska taraf ni dekhra tha.. Vidhi bina bole wo jacket le leti h n pehn leti h....
.
.
Virat turn hoke dekhta vidhi ko..
Virat ke jacket me bht cute lgri thi wo lamba jacket tha uska hath andr iss kadar chup gye the ki najar hi ni are the..
.
.
Vidhi -- ese kya dekhre ho tm lambe se ho th lamba th hga hi na jacket pta ni kya khate ho lambu sa
.
.
Virat -- 😂😂 me lambu sa hu ya tm chotu si ho.. Chotu motu Doremon..
.
.
Vidhi -- ohh hello jyda na bolo lamba sa ego wala bandar..
.
.
Piu -- kya yaar tmlog jab dekho tab ladte hi rehte ho kya tm dono. Ka naam na tom n jerry hona cahiye tha chuhe billi jaise bs ladte rehte ho..
.
.
Vidhi -- me ni ladta ye ldta h
.
.
Virat -- ohh hello strt kn krta badi ayi me ladta..
.
.
Piu -- ohh god stop it and chlo ab..
.
.
Isse pehla ki Virat kch bolta Vidhi per patakte hue uska jacket pehn kar piu ka sath andr chli jati h sbke pass..
.
.
Sam -- ye kiska jacket pehn li itna bada sa..
.
.
Vidhi Virat ka taraf dekhti h..
.
.
Virat -- wo ye jacket dhund rhi thi th mere pass tha so maine de dia..
.
.
Sam -- acha.. Btw bht kch extra carry ni krte tm
.
.
Virat --- haa kya h na jarurat pad jati th krna padta..
.
.
Dono ek dusare ko dekhre the gusse me..
.
.
Piu -- ary suno abhi itne barish me ghar th jaa ni skte th q na game khela jaye..
.
.
Ronit--awsm idea bt knsa game khele..
.
.
Tabhi Virat n vidhi dono sath me bolte h Truth n dare.. Dono ek dusare ki aur dekhte h..
.
.
Piu -- ahmm ahmm nice choice..
.
.
Sab baith jate h.. Bottle spin hoti h..
.
.
Bottle sam par ati h..
.
.
Piu -- truth or dare
.
.
Sam -- ovio dare i m a daring person..
.
.
Piu---ok so ur dare is propose a girl u love..
.
.
Sam -- abhi
.
.
Vidhi -- ni 100 saal baad dumbo game abhi chlra th abhi hi krna hga na.. Pglet..
.
.
Sam -- ok..
.
.
Sam uthta h n Jata h vidhi ka pass n usko bolta.
.
.
Sam -- i love u vidhi..
.
.
Vidhi -- hein pgla gya kya ye andha h ya screw gir gya?
.
.
Sam -- ary love ka bola ab ye ni bola gf bf wala love proposal ya bestie wala.. Ab bestie ko b th love krh hi skte na
.
.
Vidhi -- ohh th ese bolna.
.
.
Piu - thts cheating proposal mtlb gf bf wala hi hta wo wala kro
.
.
Sam -- kaha likha h esa.
.
.
Piu -- hta h hta h .
.
.
Virat gusse me apni mutthi band kar leta control kar rha tha bs wo.. Ye chiz Ronit notice krta islie wo bat ghuma deta h..
.
.
Ronit -- ary thk h na dare th pura kia na ab jaise b kia
.
.
Piu -- magar..
.
.
Ronit Piu ko ishara krta smjho.. N wo smjh jati h..
.
.
Phrse bottle spin hti h... Ab bottle Vrushika par ati h..
.
.
Piu -- so truth or dare.
.
.
Vrushika -- truth
.
.
Piu -- ummm.. What u like in this office?
.
.
Vrushika -- Virat i mean a frnd like virat..
.
.
Vidhi dheere se mumer krti -- huh frnd like virat kch jyda ni acha lgra huh
.
.
Sam -- kch kaha kya tune..
.
.
Vidhi -- nai tu game continue kar..
.
.
Again a bottle spin hti h.. Ab Bottle ati h virat par..
.
.
Piu -- truth or dare.
.
.
Virat --- Truth...
.
.
Piu -- kisi girl se sacha pyr kia h?
.
.
Vidhi virat ko dekhti.. Virat vidhi ke taraf dekhte hue jawab deta h..
.
.
Virat --- haa bht pyr kia h ek ldki se haad se jyda pyr kia h n hm alg hokr b alg ni hote qki hm do dil ek jaan h ruh ka ruh sa milan h tabhi hmari Ruhaniyat h..
.
.
Vrushika blush krti usse phr ek baar glt faemi hti h ki Virat ye chiz uska lie bolra wo Virat n Vidhi ke pyr se anjan thi..
.
.
Piu vidhi ko dekhte hue -- wow yaar she must me lucky itna pyr krne wale log muskil se milte h
.
.
Vidhi baat ghuma deti -- ary wapis spin kro kitna tym lagate ho ek hi chiz me
.
.
Ab wapis bottle spin hti h n abki baar Vidhi par bottle ati..
.
.
Piu -- bol meri jaan truth or dare..
.
.
Vidhi -- ovio dare jnti h na teri jaan is so daring 😉 n ankhn marti h
.
.
Piu Ronit ko dekhti h n kch ishara krti..
.
.
Piu -- ok so tera dare ye h ki wo store room dekhri na andhera wala waha tujhe 10 min rukna hga bina awaj kie..
.
.
Vidhi ko andhere se bht dar lgta h..
.
.
Piu -- kya hua dar gyi?
.
.
Vidhi -- ooyyee ye Vidhi kisi sa darti ni h smjhi.. Jati hu na..
.
.
Virat --- ary ese dare ki kya jarurat h koi aur dare dedo na
.
.
Piu -- dare is dare ab isse na krna ho th mana karde...
.
.
Vidhi -- vidhi kbhi b piche ni hat ti h smjhe..
.
.
Vidhi Dheere dheere Uss store room ke andr jati h.. Waha bht andhera tha......
.
.
Piu -- so lets continue tha game wo aa jygi abhi 2 min me fattu h ni rukegi chill n continue the game..
.
.
Wo log game continue krte h magar Virat ka dhyn baar baar Store room ka tarf hi tha na koi awaj ari thi naa kch usse bht tnsn hori thi ..
.
.
Virat -- me washroom hokr aya..
.
.
Virat Washroom ka bolkr chupke se store room me ghuss jata h...
.
.
Ronit chupke se sbki nazar bachate hue wo store room ka gate bhr se lock kar deta h.. N smile krte hue Piu ko ishara krta h.. Barish b ruk chuki thi..
.
.
Piu Ronit ko kch ishara krti h.. Ronit Piu ka phn par call krta h....
.
.
Piu -- haa vidhi bol kya hua kya tu chli gyi bt kab kahse.. Ohh piche ke raste se acha acha thk h.. Hmlog b bs nikl hi rhe barish ruk gyi na..
.
.
Piu drama krti h ki jaise vidhi usko call ki ho..
.
.
Sam -- kya hua kaha h vidhi...
.
.
Piu -- ary wo uski mom ki baar baar call ari thi na tnsn leri thi uski mom n barish ruk gyi so wo piche ka raste se nikl gyi ghar ka lie.. Hm b niklte h barish th ruk hi gyi h yhi thodi basna h..
.
.
Sam -- ese kese wo chli gyi wait me call krta usko..
.
.
Piu -- ary ary mri baat hui na abhi usse raste me hgi call par baat kaise kregi waisa b th dekh kar ni chlti accident ho gya th..
.
.
Sam -- thk h.. Kal baat krta usse..
.
.
Vrushika -- ye virat kaha reh gya.
.
.
N wo washroom ka taraf jati Virat ko dekhne..
.
.
Tabhi Ronit vrushika ka bich aa jata n kehta h ki Virat th chla gya uski bhn ki call aa gyi th wo baat krrte krte nikl gya mujhe bol kar gya h..
.
.
Vrushika -- acha ajeeb h kabhi b gyb ho jata h ye banda..
.
.
Sab ofc se nikl jate h piu ofc me tala maar deti h.. Ye piu n Ronit ka cupid plan tha ki wo Dono ko store room me band kar sake taki dono tym spend kare n realise kre apne chupe ya dabe hue pyr ko..
.
.
#Like
#Comment
#Vote
#Stay_tunned
#Happy_reading
#Tbc.
.
.
Ur Writer
.
.
#Ruh💕
YOU ARE READING
Ruhaniyat Season 2 ( Book 2 ) COMPLETED
RomanceIt is a continuous Stry of Ruhaniyat Book 1... there are some new charcters which u will be able to knw in the stry ..